ब्रेकिंग
Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य! Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव 25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम

भैया जी नहीं आई पसंद तो निराश न हों, इन 5 फिल्मों में भी दिखा है मनोज बाजपेयी का भैया जी वाला तेवर

Manoi Bajpayee movies: जब भी अभिनय की दुनिया का जिक्र आता है हमेशा एक नाम बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है. वो नाम है मनोज बाजपेयी का. मनोज बाजपेयी ने अपने करियर में शुरुआत से ही एक्टिंग को काफी गंभीरता से लिया. एक्टर ने अपने क्राफ्ट पर लगातार काम किया और अपनी नेचुरल एक्टिंग के अप्रोच को हमेशा बनाए रखा. आज की डेट में जब भी नेचुरल एक्टर्स का जिक्र आता है उस दौरान मनोज बाजपेयी का नाम जरूर लिया जाता है. शूल, सत्या, पिंजर और गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की जाती है. उन्हें फिल्मों में काम करते हुए भी करीब 30 साल पूरे हो चुके हैं. इन 30 सालों में उन्होंने गिनकर कुल 100 फिल्मों में काम कर लिया है.

उनकी 100वीं फिल्म भैया जी हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म को हल्के-फुल्के अंदाज में बनाया गया है और खुद मनोज बाजपेयी ने भी इस बात को कहा है कि इसे जरा साउथ स्टाइल में बनाने की कोशिश की गई है. लेकिन फिल्म को लेकर जो शुरुआती रुझान आए हैं उससे ऐसा लग रहा है कि इसे फैन्स से कुछ ज्यादा तवज्जो नहीं मिल रही है. ऐसे में कई सारे लोग इस फिल्म को देखने को लेकर संशय में आ सकते हैं. वैसे तो किसी ने किसी को रोका नहीं है. फिल्म को ऑडियंस मिल भी रही है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 1.30 करोड़ का कलेक्शन किया. लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के इतर अगर कहानी और बनावट के लिहाज से या किसी भी वजह से आपको भैया जी फिल्म पसंद नहीं आई तो ऐसे में आप मनोज बाजपेयी की और भी फिल्में देख सकते हैं. ये वो फिल्में हैं जिसमें सुपरस्टार का भैया जी वाला तेवर ही देखने को मिला है और काफी पसंद भी किया गया है.

सत्या

सत्या फिल्म में मनोज बाजपेयी ने बीकू म्हात्रे का रोल प्ले किया था. इस रोल में वे काफी पसंद किए गए थे और इस रोल के बाद से ही उनकी एक्टिंग का लोग लोहा मानने लग गए थे. सत्या फिल्म को एक कल्ट फिल्म माना जाता है और इस फिल्म के बनने के बाद ही गैंग्सटर्स पर अलग अप्रोच से फिल्में बनाने का चलन शुरू हो गया था. और इस फिल्म को पॉपुलर करने में मनोज के बीकू म्हात्रे के रोल की बहुत इम्पॉर्टेंस थी.

शूटआउट एट वडाला

गैंग्सटर मान्या सरवे के जीवन पर बनी फिल्म शूटआउट एट वडाला में मनोज बाजपेयी ने नेगेटिव रोल प्ले किया था. वे फिल्म में शाबिर इब्राहिम कासकर के रोल से इंस्पायर जुबैर इम्तियाज हाकसर के रोल में थे. फिल्म में उनका सामना जॉन अब्राहिम से था. उनका रोल भी काफी दमदार था.

तेवर

अर्जुन कपूर की इस फिल्म में मनोज बाजपेयी ने बड़े सख्त मिजाज और खतारनाक कैरेक्टर प्ले किया था. वे गजेंदर सिंह के रोल में नजर आए थे जिसका तेवर हमेशा हाई ही रहता है. वो एक लड़की से एकतरफा प्यार करता है और उसे पाना चाहता है. इस फिल्म में मनोज फुल नेगेटिव रोल में थे और उनका अलग ही खौफ नजर आया था.

Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य!     |     Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव     |     iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका     |     उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ     |     पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता     |     करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स     |     भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर     |     रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं     |     स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव     |     25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम     |