ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

सलवार सूट पहनकर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था युवक, चेहरे से दुपट्टा हटते ही खुल गया राज, जमकर हुई कुटाई…

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उसकी कॉलोनी में सलवार सूट पहनकर पहुंच गया। आपको बता दें कि लोगों ने पकड़कर युवक की जमकर पिटाई की है। घटना शनिवार की है ,घटना छिंदवाड़ा के सोनपुर मल्टी वार्ड नंबर 24 की है। शनिवार की शाम को एक लड़की संदिग्ध अवस्था में मुंह बांधकर एक घर से निकलते हुए दिखाई दी महिलाओं को उस पर शक हो गया महिलाओं ने उसे तत्काल पकड़ लिया।

जब उसका दुपट्टा हटाया गया तो महिलाएं हैरान हो गई। क्योंकि वह लड़की नहीं लड़का था जो लड़की के कपड़े पहने हुए था। महिलाओं ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान कॉलोनी के अन्य लोग भी मौके पर आ गए और सभी ने मिलकर लड़के की कुटाई कर दी। वहीं कॉलोनी के लोगों का कहना है कि युवक सलवार सूट पहने हुए था और मुंह पर दुपट्टा बंधा हुआ था।

कॉलोनी के लोग उसे चोर समझ रहे थे। लेकिन जब युवक ने कॉलोनी के लोगों को बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए आया है जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसकी गर्लफ्रेंड को मौके पर बुलाया और उससे पूछताछ की फिर गर्लफ्रेंड ने बताया कि वह मिलने आया था। उसके बाद लोगों ने युवक और उसकी गर्लफ्रेंड को समझाकर छोड़ दिया।

Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |