ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

फिल्मी स्टाइल में दोस्त को उतार दिया मौत के घाट, शव पानी के टांके में फेंका,जानिए पूरा मामला..

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। दोनों ने 19 हजार रुपए के लिए अपने ही दोस्त की हत्या कर दी थी। मृतक ने आरोपियों को पिस्टल खरीदने के लिए यह रुपए दिए थे। जब उसने रुपए वापस मांगे तो दोनों आरोपियों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। आपको बता दें कि 29 मई को ग्राम कोटवार ने आठनेर थाने जाकर पुलिस को बताया था कि मांडवी के पास कस्तूरचंद के खेत में पानी के टांके में एक युवक का शव पड़ा हुआ है।

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया था। इसके बाद पुलिस ने युवक की शिनाख्त रेणुका खापा गांव के लवलेश के रूप में कि मृतक के गले में रस्सी से गला दबाने के निशान दिखाई दे रहे थे। पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और मृतक के दो दोस्तों पर जब शक गहराया तो कॉल डिटेल निकाली गई। पुलिस ने मृतक के दोस्त शुभम और सूरज को पकड़कर यह पूछताछ की हत्या का राज खुल गया।

लवलेश ने अपने दोस्त शुभम को 19 हजार रुपए पिस्टल खरीदने के लिए दिए थे। लेकिन शुभम ने यह रकम खर्च कर दी। 2 साल पहले हुई माता-पिता की हत्या का लवलेश को बदला लेना था। लवलेश को शुभम पिस्टल उपलब्ध नहीं कारा पाया जब लवलेश ने अपने 19 हजार रुपए वापस मांगे तो दोनों के बीच विवाद हुआ और इसी विवाद के बाद आरोपियों ने मिलकर अपने ही दोस्त की हत्या कर दी।

Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |