ब्रेकिंग
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

गाजियाबाद: फ्लैट में लगी AC में हुआ ब्लास्ट, आग की लपटों से फैली दहशत

दिल्ली से सटे गाजियाबाद इलाके के वसुंधरा में फ्लैट की पहली मंजिल पर लगे AC में ब्लास्ट होने से आग लग गई. आग की लपटों से कमरे में रखा सारा सामन जल गया. आग की जद में बगल का फ्लैट भी आने लगा. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया. राहत की बात यह रही कि इस अग्निकांड में कोई जनहानि नहीं हुई.

गुरुवार तड़के फ्लैट में आग की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. आग की घटना सुबह करीब पांच बजे की है. घटनास्थल पर आग पर काबू करने के लिए 2 फायर टेंडर यूनिट पहुंची. चीफ फायर ऑफिसर राहुल पाल के मुताबिक, वैशाली फायर स्टेशन पर सुबह करीब 5 बजे वसुंधरा सेक्टर-1 के फ्लैट में आग लगने की सूचना मिली. आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की टीम रवाना कर दी गई. फायर कर्मियों ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया.

अचानक हुआ AC में ब्लास्ट

भीषण गर्मी में एयर कंडीशनर फटने की वारदात ज्यादा हो रही हैं. वसुंधरा सेक्टर-1 के फ्लैट में आग लगने की वजह AC का फटना बताया जा रहा है. फ्लैट में रहने वाले रणवीर सिंह ने बताया कि सुबह तड़के सभी लोग घर में सोए हुए थे. अचानक कमरे में लगे AC में ब्लास्ट हो गया और आग लग गई. ब्लास्ट की आवाज और आग से घर के लोग जाग गए और फ्लैट से नीचे उतर गए. उन्होंने इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी. आग लगने से कमरे में रखा सामान जल गया.

आग लगते ही भागे लोग

जिस फ्लैट में आग लगी वह दो मंजिला है. पहली मंजिल पर सुबह अचानक AC में ब्लास्ट के बाद लगी आग से हड़कंप मच गया. आग की लपटे दूसरी मंजिल के फ्लैट तक पहुंचने लगीं. लोग दहशत के कारण अपने घरों से बाहर निकल आए. फायर ब्रिगेड की टीम ने सही समय पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. चीफ फायर ऑफिसर के अनुसार, जिस फ्लैट में आग लगी उसमें रहने वाले सभी लोग बाहर निकल आए थे. सभी लोग सुरक्षित हैं.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |