ब्रेकिंग
नवरात्रि में बनाएं ये पांच तरह के नाश्ते, बिना लहसुन प्याज के हो जाएगा तैयार दिल्ली: शराब पीने से रोका तो कहा- तेरी औकात क्या है… फिर कारों के बीच फंसाकर रौंद डाला, कांस्टेबल सं... हरियाणा में लड़ रही छोटी पार्टियों का रिमोट कंट्रोल BJP के पास: अंबाला में बोले राहुल गांधी खुल गई मेरी तीसरी आंख तो जूते से पिटवाऊंगा आखिर क्यों लगातार विवादों में बने हैं बीजेपी के संगीत सोम... ‘मैं बच्चों को अकेले भी पाल सकती हूं’, Gaurav Taneja से तलाक पर Ritu Rathee ने तोड़ी चुप्पी, शेयर कि... स्पेस स्टेशन में फंसी सुनीता विलियम्स को लेकर आई अच्छी खबर, दिल खुश कर देगा ये नया वीडियो विकसित भारत देखने के लिए 2047 तक जिंदा रहना… आखिर अमित शाह ने खरगे को क्यों दिया ऐसा जवाब? UP के 52 हजार कर्मचारियों को आज आखिरी मौका, नहीं दिया संपत्ति का ब्यौरा तो होल्ड होगी सैलरी 1-2 को छोड़ सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए: BJP नेता संगीत सोम हरियाणा में कांग्रेस जहां-जहां कमजोर, राहुल-प्रियंका गांधी वहां-वहां लगा रहे सियासी जोर, क्या यात्रा...

दोस्तों के साथ नायन स्टॉप डैम में नहाने गए दो नाबालिग डूबे, हुई मौत..

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है आपको बता दें कि उज्जैन में नागदा स्थित नायन स्टॉप डैम में दोस्तों के साथ नहाने गए दो नाबालिग डूब गए और उनकी मौत हो गई है। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई थी पुलिस और नगर रक्षा समिति के लोगों की मदद से दोनों के शवों को बाहर निकाला गया। यह हादसा बुधवार शाम को हुआ। गुरुवार को दोनों का पोस्टमार्टम होगा। चंदन आजाद नगर में रहता था और कृष्णा बिरला ग्राम में रहता था। वह अपने दोस्तों के साथ गर्मी में राहत पाने के लिए नायन डैम में नहाने के लिए गए थे।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों की तलाश शुरू की

दोनों दोस्त नहाते समय गहरे पानी में चले गए और डूब गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम नायन में डैम बना हुआ है। यहां पर गर्मी के समय बड़ी संख्या में लोग नहाने के लिए आते हैं। बुधवार देर शाम को पुलिस को सूचना मिली थी कि दो नाबालिग डूब गए हैं। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से दोनों की तलाश शुरू की गई। कुछ देर बाद दोनों के शव डैम में मिले जिनको बाहर निकाला गया।

दोनों नाबालिग दिन में अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए गए थे। दोनों के दोस्त घटनास्थल से भाग गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिजन भी डैम पर पहुंच गए। फिलहाल पुलिस दोनों के दोस्तों का पता लगा रही है और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

नवरात्रि में बनाएं ये पांच तरह के नाश्ते, बिना लहसुन प्याज के हो जाएगा तैयार     |     दिल्ली: शराब पीने से रोका तो कहा- तेरी औकात क्या है… फिर कारों के बीच फंसाकर रौंद डाला, कांस्टेबल संदीप के मर्डर की कहानी     |     हरियाणा में लड़ रही छोटी पार्टियों का रिमोट कंट्रोल BJP के पास: अंबाला में बोले राहुल गांधी     |     खुल गई मेरी तीसरी आंख तो जूते से पिटवाऊंगा आखिर क्यों लगातार विवादों में बने हैं बीजेपी के संगीत सोम?     |     ‘मैं बच्चों को अकेले भी पाल सकती हूं’, Gaurav Taneja से तलाक पर Ritu Rathee ने तोड़ी चुप्पी, शेयर किया ये वीडियो     |     स्पेस स्टेशन में फंसी सुनीता विलियम्स को लेकर आई अच्छी खबर, दिल खुश कर देगा ये नया वीडियो     |     विकसित भारत देखने के लिए 2047 तक जिंदा रहना… आखिर अमित शाह ने खरगे को क्यों दिया ऐसा जवाब?     |     UP के 52 हजार कर्मचारियों को आज आखिरी मौका, नहीं दिया संपत्ति का ब्यौरा तो होल्ड होगी सैलरी     |     1-2 को छोड़ सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए: BJP नेता संगीत सोम     |     हरियाणा में कांग्रेस जहां-जहां कमजोर, राहुल-प्रियंका गांधी वहां-वहां लगा रहे सियासी जोर, क्या यात्रा से बदलेगी बाजी?     |