Breaking
भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं कोई 9-9 बच्चे पैदा करता है… RJD के परिवारवाद पर सीएम नीतीश का हमला मुंबई में पोर्शे जैसा कांड! BMW कार से पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत प्रयागराज में अपना दल एस के नेता की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना ‘सुनाई देती हैं आवाजें…जेल में बंद तांत्रिक भूतों से करवा रहा परेशान’, FIR दर्ज करवाने थाने पहुंची म... अहंकार-अपमान, अतिआत्मविश्वास…खराब प्रदर्शन पर BJP नेताओं ने बताई ‘मन की बात’ हाथरस हादसे पर राहुल गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, क्या मांग की? महाराष्ट्र के अमरावती जेल में धमाके, बैरक नंबर 6 और 7 के पास फेंका गया था विस्फोटक, कैदियों में मचा ... बारिश का कहर…हिमाचल से लेकर असम तक बाढ़ से त्राहिमाम! UP में 13 की मौत, सैकड़ों गांवों में घुसा पानी सूरत के बाद अब झारखंड के देवघर में गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, 1 की मौत , NDRF की टीम मौके पर

होम लोन चुकाने के लिए अपनाया ये शॉर्टकट, 2 लाख हारी तो खत्म कर ली जिंदगी

पैसा कमाने के लिए अक्सर लोग शॉर्टकट के नए-नए तरीके खोजते रहते हैं. लेकिन कई बार यही शॉर्टकट उन्हें ले डूबता है. ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से सामने आया है. यहां होम लोन चुकाने के लिए महिला आंगनवाड़ी सुपरवाइजर ने ऐसा शॉर्टकट अपनाया कि वह खुद के ही 2 लाख रुपये गंवा बैठी. टेंशन में आकर फिर महिला ने सुसाइड कर लिया.

मामला जुन्नारदेव थाना इलाके के ग्राम चटुआ का है. यहां रहने वाली 38 साल की सरला पति हरिराम सल्लाम ने साल 2022 में होम लोन लिया था. इसके अलावा, सरला ऑनलाइन गेम खेलती थी और वह करीब 2 लाख रुपये भी हार गई थी. इसके बाद से ही वह तनाव में रहती थी. शनिवार यानि 8 जून को सरला ने अपने घर के एक कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतका ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने इस बात का जिक्र किया है.

पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर मामले की जांच कर रही है. महिला ने लिखा- मैंने होम लोन लिया था, जिसे मैं जल्दी चुकाना चाहती थी. इसलिए ऑनलाइन गेम खेलने लगी. ताकि कुछ रुपये कमा सकूं. लेकिन गेम में मैंने 2 लाख रुपये गंवा दिए. अब मैं होम लोन चुकाने में असमर्थ हूं. इसलिए मैं आत्महत्या कर रही हूं.

टीचर पति गया था स्कूल

जिस समय यह घटना हुई महिला का टीचर पति स्कूल गया हुआ था. उसने जब घर में कॉल लगाया तो पत्नी ने फोन नहीं उठाया. जब घर आकर देखा तो महिला फांसी के फंदे पर झूल रही थी. उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया. मृतका की एक बेटी भी है.

जांच के लिए भेजा गया मोबाइल

पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला ने होम लोन लिया था. इसे चुकाने के चक्कर में महिला ऑनलाइन गेम खेलती थी. लेकिन गेम भी पैसे हार गई तो उसी के चलते फांसी लगा ली. लेकिन इस मामले की बारीकी से जांच की जाएगी. महिला का फोन जांच के लिए भेजा गया है.

भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं     |     कोई 9-9 बच्चे पैदा करता है… RJD के परिवारवाद पर सीएम नीतीश का हमला     |     मुंबई में पोर्शे जैसा कांड! BMW कार से पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत     |     प्रयागराज में अपना दल एस के नेता की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना     |     ‘सुनाई देती हैं आवाजें…जेल में बंद तांत्रिक भूतों से करवा रहा परेशान’, FIR दर्ज करवाने थाने पहुंची महिला     |     अहंकार-अपमान, अतिआत्मविश्वास…खराब प्रदर्शन पर BJP नेताओं ने बताई ‘मन की बात’     |     हाथरस हादसे पर राहुल गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, क्या मांग की?     |     महाराष्ट्र के अमरावती जेल में धमाके, बैरक नंबर 6 और 7 के पास फेंका गया था विस्फोटक, कैदियों में मचा हड़कंप     |     बारिश का कहर…हिमाचल से लेकर असम तक बाढ़ से त्राहिमाम! UP में 13 की मौत, सैकड़ों गांवों में घुसा पानी     |     सूरत के बाद अब झारखंड के देवघर में गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, 1 की मौत , NDRF की टीम मौके पर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें