Breaking
मीरा बाबा मठ पर वक्फ का कब्जा, विरोध में उतरे हिन्दू परिवार: कलक्ट्रेट पर घेराव अवैध धर्मिक स्थल पर चला बुलडोजर तो MCD टीम पर भड़के लोग, पुलिस टीम पर किया पथराव महाकाल मंदिर में श्रद्धालु की जेब से 11 हजार रुपये चोरी, सीसीटीवी में नजर आए चार बदमाश जेयू के न्यूरोसाइंस भवन के एसी में हुए विस्फोट से लगी आग, मुश्किल से काबू पाया बहुचर्चित हत्‍या मामले में किस्सू तिवारी को आजीवन कारावास की सजा नर्सिंग कॉलेजों के लिए नियामक आयोग गठन जल्द, कैबिनेट की हरी झंडी के साथ बन जाएगा नियम भोपाल में छह राज्यों के शिक्षक जादुई पिटारे से सीखेंगे खेल-खेल में पढ़ाने के गुर प्रदेश के पहले रेंडरिंग प्लांट की पांच करोड़ की मशीनों में जम रही धूल प्रदीप मिश्रा तीन दिन के अंदर मांगें माफी, वरना यहां नहीं कर पाएंगे कथा, 7 दिन के भीतर FIR दर्ज करने... ‘जिन लोगो ने कार सेवकों पर गोलियां चलाई है वो संविधान की बात करते है’, डॉ नरोत्तम मिश्रा ने विपक्ष प...

इंस्टा पर दोस्ती, होटल ले जाकर दोस्तों ने किया गंदा काम… सुसाइड से पहले युवक बता गया दर्द भरी दास्तां

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक युवक के साथ उसके चार साथियों ने एक होटल में कुकर्म किया. इससे आहत होकर युवक ने सुसाइड कर लिया. युवक का शव पेड़ पर लटकता मिला. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र की है. यहां प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे एक युवक का इंस्टाग्राम पर चार युवकों के साथ दोस्ती हुई थी. इसके बाद सभी एक होटल गए. यहां उसके साथ चारों ने कुकर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही अश्लील वीडियो भी बना लिया. इस घटना की शिकायत पीड़ित ने पुलिस से की थी. मृतक युवक महाराजगंज का रहने वाला था.

सुसाइड से पहले युवक ने पुलिस को बताई थी आपबीती

सुसाइड से पहले युवक ने पुलिस को बताया था कि वह स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद शाहपुर थाना क्षेत्र के चारगांव में किराए का कमरा लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था. कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर करण ठाकुर नाम के एक युवक से उसकी दोस्ती हुई थी. फिर वाट्सऐप पर बातचीत होने लगी. वह अक्सर मुझे मिलने के लिए बुलाता था, लेकिन पढ़ाई के चलते मैं उसके साथ नहीं जा पता था.

युवक ने पुलिस को बताया था कि करण अक्सर मेरे घर की तरफ ही आ जाता था और कहता था कि 24 घंटे पढ़ाई ठीक नहीं है. उसके साथ कभी-कभी मोहल्ले की दुकान पर चाय पीने के लिए चला जाता था. यही नहीं, वह अक्सर अपने घर भी बुलाता था. उसने मुझे फोन किया तो मैंने मना कर दिया, लेकिन वह शाम के समय मेरे घर आ गया और कहां की चलो पास में एक होटल है वहीं चलकर कुछ खाते-पीते हैं. वह उसे रेल बिहार पेज 4 स्थित एक होटल में ले गया और चिली पनीर व कोल्ड कॉफी पिया. उसके बाद वह होटल के कमरे में लेकर चला गया और मेरे साथ अश्लील हरकत करने लगा.

पेड़ पर लटकता शव मिला

इसी दौरान उसके तीन दोस्त और आ गए और सभी ने मिलकर उसके साथ कुकर्म जैसी घटना को अंजाम दिया. इस इस दौरान उन लोगों ने अश्लील वीडियो भी बनाई और वायरल करने की धमकी देकर मुझसे पैसे की मांग करने लगे. मृतक के बड़े भाई ने बताया कि चिलुवाताल थाने से देर शाम में उसे लेकर के वापस आया. वह काफी परेशान था और अवसाद में था. मेरा भतीजा उसके पास बैठकर बात कर रहा था, लेकिन वह कुछ ज्यादा नहीं बोल रहा था. देर रात तक भतीजा उसके पास रहा. रात 1:00 के बाद घर के सभी लोग सो गए. भतीजा भी सो गया तो पता नहीं कब वह घर के बाहर निकला और सागौन के पेड़ में फंदा लगाकर लटक गया. सुबह 5:00 बजे जब हम लोग जगे और उसे खोजने लगे तो बाहर पेड़ से लटका हुआ उसका शव दिखा.

इस संबंध में एसपी नार्थ जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने अप्राकृतिक दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मीरा बाबा मठ पर वक्फ का कब्जा, विरोध में उतरे हिन्दू परिवार: कलक्ट्रेट पर घेराव     |     अवैध धर्मिक स्थल पर चला बुलडोजर तो MCD टीम पर भड़के लोग, पुलिस टीम पर किया पथराव     |     महाकाल मंदिर में श्रद्धालु की जेब से 11 हजार रुपये चोरी, सीसीटीवी में नजर आए चार बदमाश     |     जेयू के न्यूरोसाइंस भवन के एसी में हुए विस्फोट से लगी आग, मुश्किल से काबू पाया     |     बहुचर्चित हत्‍या मामले में किस्सू तिवारी को आजीवन कारावास की सजा     |     नर्सिंग कॉलेजों के लिए नियामक आयोग गठन जल्द, कैबिनेट की हरी झंडी के साथ बन जाएगा नियम     |     भोपाल में छह राज्यों के शिक्षक जादुई पिटारे से सीखेंगे खेल-खेल में पढ़ाने के गुर     |     प्रदेश के पहले रेंडरिंग प्लांट की पांच करोड़ की मशीनों में जम रही धूल     |     प्रदीप मिश्रा तीन दिन के अंदर मांगें माफी, वरना यहां नहीं कर पाएंगे कथा, 7 दिन के भीतर FIR दर्ज करने की मांग, महापंचायत में बड़ा फैसला     |     ‘जिन लोगो ने कार सेवकों पर गोलियां चलाई है वो संविधान की बात करते है’, डॉ नरोत्तम मिश्रा ने विपक्ष पर साधा निशाना     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें