Breaking
इंसुलेटर को वर्षा की बूंदें कर रहीं बर्स्ट, गुल हो रही बिजली सरपंच ने गांव में की गोलीबारी, फायरिंग में एक महिला की मौत, एक घायल एम्स भोपाल में दान की गई कार्निया से मिलेगी दो लोगों को आंखों की रोशनी सड़कों के गड्ढे को शिकायत के लिए बनेगा लोकपथ एप, समयसीमा में भरने होंगे भारी बारिश के कारण हरिद्वार में बाढ़ जैसे हालात, हर की पौड़ी के पास गंगा में बही पर्यटकों की कारें 5 साल में बेटा नहीं हुआ तो बहू को मार डाला, फिर गांववालों को पुलिस केस में फंसाया, ऐसे हुआ खुलासा उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीट क्यों हारी कांग्रेस? डिस्ट्रिक्ट वाइज होगी समीक्षा यूपी में बिछने लगी विधानसभा उपचुनाव की बिसात, पल्लवी पटेल ने किया बड़ा ऐलान मैंने सर्कस ज्वाइन कर लिया था…विद्युत जामवाल को क्रैक के FLOP होने से हुआ करोड़ों का नुकसान सूर्यकुमार यादव के जिस करिश्माई कैच ने भारत को बनाया वर्ल्ड चैंपियन, उस पर उठे सवाल

सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूर को BMW कार से रौंदा, 24 घंटे में मिल गई जमानत

चेन्नई में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. वाईएसआर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद बीदा मस्तान राव की बेटी माधुरी ने अपनी लग्जरी कार से फुटपाथ पर सो रहे मजदूर को रौंद डाला. हादसे में मजदूर की मौत हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी सांसद की बेटी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, एक ही दिन बाद आरोपी को जमानत दे दी गई.

फुटपाथ पात्र सो रहा मजदूर पेशे से पेंटर था. पुलिस का कहना है कि वह नशे में था और फुटपाथ पर सो रहा था. घटना के बाद मृतक के रिश्तेदारों और साथी थाने पर जमा हो गए. वह न्याय की मांग करने लगे. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया था. घटना सोमवार की शाम बेसेंट नगर-चेन्नई की है.

फुटपाथ पर सोया हुआ था मजदूर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेसेंट नगर स्थित फुटपाथ पर 24 वर्षीय सूर्या सोया हुआ था. तभी तेज रफ्तार से बीएमडब्ल्यू कार ने उसे रौंद डाला. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सूर्या की मौके पर ही मौत हो गई. कार में दो लड़कियां बैठी थीं. हादसे के बाद गाड़ी चला रही लड़की घटनास्थल से फरार हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. गाड़ी का नंबर जांचने पर पता चला कि वह गाड़ी वाईएसआर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद बीदा मस्तान राव की है.

आठ महीने पहले हुई थी शादी

गाड़ी को सांसद की बेटी माधुरी चला रही थी. जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन (बेसेंट नगर) पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अगले दिन माधुरी को जमानत दे दी. मृतक के परिजनों ने बताया कि सूर्या की आठ महीन पहले शादी हुई थी. वह पेंटर था और मजदूरी कर घर का खर्चा चला रहा था. पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को परिजनों को सौंप दिया. मंगलवार को सूर्या का अंतिम संस्कार किया गया. सूर्या की मौत से उसकी पत्नी का बुरा हाल है.

इंसुलेटर को वर्षा की बूंदें कर रहीं बर्स्ट, गुल हो रही बिजली     |     सरपंच ने गांव में की गोलीबारी, फायरिंग में एक महिला की मौत, एक घायल     |     एम्स भोपाल में दान की गई कार्निया से मिलेगी दो लोगों को आंखों की रोशनी     |     सड़कों के गड्ढे को शिकायत के लिए बनेगा लोकपथ एप, समयसीमा में भरने होंगे     |     भारी बारिश के कारण हरिद्वार में बाढ़ जैसे हालात, हर की पौड़ी के पास गंगा में बही पर्यटकों की कारें     |     5 साल में बेटा नहीं हुआ तो बहू को मार डाला, फिर गांववालों को पुलिस केस में फंसाया, ऐसे हुआ खुलासा     |     उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीट क्यों हारी कांग्रेस? डिस्ट्रिक्ट वाइज होगी समीक्षा     |     यूपी में बिछने लगी विधानसभा उपचुनाव की बिसात, पल्लवी पटेल ने किया बड़ा ऐलान     |     मैंने सर्कस ज्वाइन कर लिया था…विद्युत जामवाल को क्रैक के FLOP होने से हुआ करोड़ों का नुकसान     |     सूर्यकुमार यादव के जिस करिश्माई कैच ने भारत को बनाया वर्ल्ड चैंपियन, उस पर उठे सवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें