ब्रेकिंग
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

जहीर से शादी करते ही सोनाक्षी का सालों पुराना कौन सा सपना सच हो गया?

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने 23 जून को न सात फेरे लिए और न ही निकाह किया. बल्कि दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज की. 23 जून को मैरिज के बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया. जहां सोनाक्षी और जहीर के परिवार वाले और करीबी दोस्त नजर आए. साथ ही कई सेलिब्रिटीज ने भी शिरकत की. सोनाक्षी और जहीर की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

इंस्टाग्राम पर कपल की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें एक्ट्रेस काफी खुश दिख रही हैं और जमकर डांस भी कर रही हैं. सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी की बात करते हुए कहा था कि वो अपनी शादी में दिल खोलकर डांस करना चाहती हैं. अब उनका ये सपना पूरा हो गया और उन्होंने डीजे की धुन पर पति जहीर के साथ जमकर ठुमके लगाए. कपल ने शाहरुख खान के छैया-छैया पर पर तो धमाल मचाया ही इसके साथ राहत फतेह अली खान के गाने आफरीन-आफरीन पर भी समा बांधा.

रोमांटिक अंदाज में डास

एक्ट्रेस ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘दबंग’ के ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ गाने पर रोमांटिक अंदाज में डांस किया. इस दौरान कपल को एक खूबसूरत केक काटते हुए भी देखा जा सकता है. रिसेप्शन में लाल साड़ी में पहुंचीं सोनाक्षी इस दौरान अलग आउटफिट में दिखीं. हालांकि दूसरे आउटफिट का भी कलर लाल ही था. उन्होंने अनारकली सूट पहना था जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकी जहीर सफेद रंग के आउटफिट में डैशिंग लग रहे थे.

‘अंग्रेजी बीट दे’

यही नहीं सोनाक्षी जहीर के साथ हनी सिंह के गाने ‘अंग्रेजी बीट दे’ पर भी खूब थिरकती नजर आईं. कपल के डांस के सभी वीडियो वायरल हो रहे हैं. दोनों के फैन्स उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. कपल हर वीडियो में काफी खुश नजर आ रहा है. सोनाक्षी की शादी में सलमान खान, अनिल कपूर, रेखा, काजोल, अदिति राव हैदरी, अरबाज खान, रविना टंडन समेत कई स्टार्स शामिल हुए.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |