Breaking
हाथरस: बाबा के प्रवचन में मची भगदड़, 107 भक्तों की मौत, CM योगी ने घटना पर जताया दुख राम की शरण के बहाने नीतीश कुमार की शरण में जा रहे हैं सम्राट चौधरी, पगड़ी उतारने के पीछे क्या है राज... बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे एमपी नर्सिंग घोटाले पर विधानसभा में भारी हंगामा, कांग्रेस ने CBI जांच पर उठाए सवाल 8 दिन बाद घर वापस लौट कर आई महिला की लोगों ने की पिटाई, शर्म से जहर खाकर दी जान लोकपथ मोबाइल एप से आम जनता और परिवहन विभाग को भी मिलेगी नई दिशा- CM डॉ. मोहन यादव गर्मी, उमस और भगदड़… हाथरस में इस तरह लाशों से बिछ गया संत भोले बाबा का पंडाल शिक्षक भर्ती में UP सरकार ने आरक्षण का ख्याल नहीं रखा… चुनाव में खराब प्रदर्शन पर बोलीं अनुप्रिया पट... अयोध्या और अवधेश बने अखिलेश के रोल मॉडल, कैसे संसद से साध रहे यूपी की पॉलिटिक्स मुसलमान, मॉब लिंचिंग, इजरायल को हथियार और मोदी… संसद में क्या-क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?

सलवार-ब्लाउज, लिपस्टिक और माथे पर बिंदी…औरत बनकर एयरपोर्ट ऑफिसर ने कर लिया सुसाइड, आखिर क्यों?

उत्तराखंड के पंतनगर में एयरपोर्ट पर काम करने वाले एक अधिकारी ने अपने घर में सुसाइड कर लिया. उनकी लाश महिला की वेशभूषा में मिली, जिससे कई तरह के सवाल उठने लगे. शृंगार की किट और महिलाओं के कपड़े कहां से आए? यह सब अधिकारी खुद ही लाए थे या किसी से मंगवाया था? या फिर इस वारदात में कोई और किरदार भी शामिल है? पुलिस ने सेक्सुअल डिसऑर्डर, ब्लैकमेलिंग व ऑनलाइन एक्टिविटी जैसे कई एंगलों को ध्यान में रखते हुए इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में सवाल यह भी उठ रहा है कि यह किसी डिसऑर्डर का नतीजा था या फिर कुछ और? इन सवालों के जवाब अब पुलिस जांच से ही मिल सकेंगे. वारदात रविवार आधी रात की है. पंतनगर एयरपोर्ट पर कार्यरत असिस्टेंट मैनेजर आशीष चौंसाली का व्यवहार रविवार को भी बाकी दिनों की तरह सामान्य था. देर शाम तक उनके घर में पार्टी चली. फिर रात साढ़े 10 बजे घर में मौजूद तीनों लोग सोने चले गए. सोमवार सुबह जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो वहां का मंजर देख हर कोई दंग रह गया. फंदे पर चुन्नी के सहारे लटके मिले आशीष की पूरी वेशभूषा ही बदली हुई थी. चेहरे पर मेकअप था पर वे अब जिंदा नहीं थे.

भांजे ने तुड़वाया दरवाजा

तुरंत पुलिस को जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. सोमवार सुबह लगभग छह बजे उनके भांजे आकाश ने आशीष के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन जवाब नहीं मिला, लगभग साढ़े आठ बजे उसने फिर से आशीष के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन फिर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. इसके बाद आकाश और आशीष के दोस्त भरत और पड़ोसी ने दरवाजे को तोड़ा तो अंदर आशीष को पंखे में फंदे से लटके पाया.

सलवार, ब्लाउज और नाइटी पहनी थी

चश्मदीदों के अनुसार, फंदे पर लटके आशीष महिला के लिबास में थे. उन्होंने नीचे सलवार, ऊपर ब्लाउज और उसके ऊपर नाइटी पहन रखी थी. होठों पर लिपस्टिक, माथे पर बिंदी और लंबे बालों वाली विग पहनी हुई थी. आशीष का भांजा आकाश उनके साथ दो साल से अधिक समय से रह रहा था. वह एक बैंक में नौकरी करता है. जबकि आशीष का दोस्त भरत दो दिन पहले ही आया था. तीनों ने रात को पार्टी की. लेकिन अगले दिन आशीष की लाश कमरे में लटकी मिली. वो भी महिला की वेशभूषा में.

आशीष की मौत के मामले की जांच पुलिस के लिए भी बेहद पेचीदा है. मौके से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने उनके फोन को जांच के लिए भिजवा दिया है. मामले में आगामी जांच जारी है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.

हाथरस: बाबा के प्रवचन में मची भगदड़, 107 भक्तों की मौत, CM योगी ने घटना पर जताया दुख     |     राम की शरण के बहाने नीतीश कुमार की शरण में जा रहे हैं सम्राट चौधरी, पगड़ी उतारने के पीछे क्या है राजनीतिक मजबूरी?     |     बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे     |     एमपी नर्सिंग घोटाले पर विधानसभा में भारी हंगामा, कांग्रेस ने CBI जांच पर उठाए सवाल     |     8 दिन बाद घर वापस लौट कर आई महिला की लोगों ने की पिटाई, शर्म से जहर खाकर दी जान     |     लोकपथ मोबाइल एप से आम जनता और परिवहन विभाग को भी मिलेगी नई दिशा- CM डॉ. मोहन यादव     |     गर्मी, उमस और भगदड़… हाथरस में इस तरह लाशों से बिछ गया संत भोले बाबा का पंडाल     |     शिक्षक भर्ती में UP सरकार ने आरक्षण का ख्याल नहीं रखा… चुनाव में खराब प्रदर्शन पर बोलीं अनुप्रिया पटेल     |     अयोध्या और अवधेश बने अखिलेश के रोल मॉडल, कैसे संसद से साध रहे यूपी की पॉलिटिक्स     |     मुसलमान, मॉब लिंचिंग, इजरायल को हथियार और मोदी… संसद में क्या-क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें