Breaking
FIR करवाने पहुंची थी युवती, अधिकारी करने लगा गंदी बात, की ऐसी डिमांड… ऑडियो वायरल पंडित जी की पत्नी निकली मुस्लिम, शादी के 13 साल बाद अलमारी से मिली इस चीज ने खोली पोल, FIR दर्ज यूपी के मुस्लिम सांसद सीएम योगी के मुरीद, अफजाल अंसारी के बाद इमरान मसूद के तारीफ के क्या मायने बेटे के कपड़े पहनाकर युवक को जिंदा जलाया, फिर बीमा कंपनी से हड़प लिए 56 लाख रुपये, 18 साल बाद… दुल्हन बनने से पहले महिला दरोगा ने खा लिया जहर, मरने से पहले सिपाही बॉयफ्रेंड को फोन करके कही ये बात... दिल्ली में बारिश बनी आफत! धंस गई जमीन, गिर गया मकान… फंसे तीन मजदूर नीलोफर बनी निकिता, रहमान बना हीरालाल…इंदौर में 20 मुसलमानों की हुई घर वापसी, अपनाया हिंदू धर्म लोकसभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र NDA में खटपट, बीजेपी नेता ने की अजित पवार को बाहर करने की मांग भारी बारिश के बीच दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, छत गिरने से एक की मौत और 8 घायल, पिचक गई गाड़ियां पहली बारिश में जाम हुई दिल्ली, सड़कें लबालब… डूब गए कार-ट्रक; सड़कों पर गाड़ियों की कतार

ब्यूटी पार्लर में सज-धज कर बैठी थी दुल्हन, तभी आ धमका प्रेमी और गोलियों से छलनी कर दिया सीना

उत्तर प्रदेश के झांसी में शादी के दिन ब्यूटी पार्लर में तैयार होने पहुंची दुल्हन की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. वारदात को दुल्हन के एक्स बॉयफ्रेंड ने अंजाम दिया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें साफ-साफ दिखा कि कैसे युवक पीठ पर बैग टांगे और हाथ में तमंचा लिए ब्यूटी पार्लर के अंदर घुसा. उसका चेहरा कपड़े से ढका हुआ था. फिर अंदर घुसते ही 32 सेकंड के अंदर युवक ने दुल्हन के सीने पर दो बार गोली चलाई और मौके से फरार हो गया.

मध्य प्रदेश के दतिया की रहने वाली 20 साल की काजल की रविवार को शादी थी. पड़ोसी युवक दीपक अहिरवार काजल को पसंद करता था. शादी करना चाहता था. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच अफेयर था. शादी से कुछ समय पहले काजल, दीपक के साथ भाग भी गई थी. लेकिन बाद में वह वापस लौट आई. उसने कहा कि वो अब घर वालों के पसंद के लड़के से ही शादी करेगी.

परिवार ने फिर काजल की शादी झांसी में चिरगांव के सिमथरी गांव के रहने वाले राज से तय कर दी. काजल के पिता ने दूल्हे को 8 लाख की कार और 41 हजार रुपये कैश भी दिए. लेकिन उससे पहले ही काजल की दीपक ने हत्या कर दी. रविवार को बारात आने से पहले काजल तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर गई थी. इस बीच दीपक वहां आ धमका. उसने काजल से कहा कि मेरे साथ चलो.

दूसरी बार आया और मार दी गोली

लेकिन, दुल्हन बनी काजल ने दीपक के साथ जाने से साफ इनकार कर दिया. पहले तो दीपक वापस लौट गया. फिर कुछ देर बाद वो दोबारा ब्यूटी पार्लर में घुसा उसने कहा- तुम मेरी नहीं हो सकती तो मैं तुम्हें किसी और की भी नहीं होने दूंगा. उसने काजल को दो गोली मार दी. इससे काजल की मौके पर ही मौत हो गई.

आरोपी की तलाश जारी

पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज में उन्हें कातिल नजर आया. काजल के घरवालों ने उसे पहचान लिया. कहा कि ये तो दीपक है. बस फिर पुलिस ने दीपक की तलाश शुरू की. हत्या के तुरंत बाद आरोपी ने अपना मोबाइल बंद नहीं किया था. करीब 1 घंटे तक उसके फोन पर घंटी जाती रही. पुलिस ने लोकेशन निकाली तो वह घटनास्थल से रेलवे स्टेशन की ओर जाता दिखा. स्टेशन की घेराबंदी कर आरोपी को ढूंढ़ा, लेकिन वो नहीं मिला. फिलहाल उसकी तालश की जा रही है. मामले में आगामी जांच जारी है.

FIR करवाने पहुंची थी युवती, अधिकारी करने लगा गंदी बात, की ऐसी डिमांड… ऑडियो वायरल     |     पंडित जी की पत्नी निकली मुस्लिम, शादी के 13 साल बाद अलमारी से मिली इस चीज ने खोली पोल, FIR दर्ज     |     यूपी के मुस्लिम सांसद सीएम योगी के मुरीद, अफजाल अंसारी के बाद इमरान मसूद के तारीफ के क्या मायने     |     बेटे के कपड़े पहनाकर युवक को जिंदा जलाया, फिर बीमा कंपनी से हड़प लिए 56 लाख रुपये, 18 साल बाद…     |     दुल्हन बनने से पहले महिला दरोगा ने खा लिया जहर, मरने से पहले सिपाही बॉयफ्रेंड को फोन करके कही ये बात…     |     दिल्ली में बारिश बनी आफत! धंस गई जमीन, गिर गया मकान… फंसे तीन मजदूर     |     नीलोफर बनी निकिता, रहमान बना हीरालाल…इंदौर में 20 मुसलमानों की हुई घर वापसी, अपनाया हिंदू धर्म     |     लोकसभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र NDA में खटपट, बीजेपी नेता ने की अजित पवार को बाहर करने की मांग     |     भारी बारिश के बीच दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, छत गिरने से एक की मौत और 8 घायल, पिचक गई गाड़ियां     |     पहली बारिश में जाम हुई दिल्ली, सड़कें लबालब… डूब गए कार-ट्रक; सड़कों पर गाड़ियों की कतार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें