Breaking
भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं कोई 9-9 बच्चे पैदा करता है… RJD के परिवारवाद पर सीएम नीतीश का हमला मुंबई में पोर्शे जैसा कांड! BMW कार से पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत प्रयागराज में अपना दल एस के नेता की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना ‘सुनाई देती हैं आवाजें…जेल में बंद तांत्रिक भूतों से करवा रहा परेशान’, FIR दर्ज करवाने थाने पहुंची म... अहंकार-अपमान, अतिआत्मविश्वास…खराब प्रदर्शन पर BJP नेताओं ने बताई ‘मन की बात’ हाथरस हादसे पर राहुल गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, क्या मांग की? महाराष्ट्र के अमरावती जेल में धमाके, बैरक नंबर 6 और 7 के पास फेंका गया था विस्फोटक, कैदियों में मचा ... बारिश का कहर…हिमाचल से लेकर असम तक बाढ़ से त्राहिमाम! UP में 13 की मौत, सैकड़ों गांवों में घुसा पानी सूरत के बाद अब झारखंड के देवघर में गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, 1 की मौत , NDRF की टीम मौके पर

सीएम मोहन बोले- आपातकाल का दौर लोकतंत्र पर बहुत बड़ा धब्बा, अपने स्वार्थ के लिए कांग्रेस ने संविधान की धज्जियां उड़ाई

भोपाल : आपातकाल की बरसी पर सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा, “आपातकाल का दौर लोकतंत्र पर बहुत बड़ा धब्बा है। ये ऐसा समय है जिसे देश आज भी याद करके सिहर उठता है। कांग्रेस ने जिस प्रकार के जख्म जनता को दिए उसके लिए कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए। इनके कारण कई परिवार तबाह हो गए। आपातकाल में कई परिवार तबाह हो गए।

सीएम यादव ने कहा कि कांग्रेस के इसके विपरीत भाजपा ने संविधान की रक्षा को अपनी निष्ठा माना है। केवल आपातकाल के विरोध के कारण भाजपा के सारे नेता जेल गए। सीएम यादव ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने जो कहा मैं उससे अक्षरत सहमत हूं कि उनके नेतृत्व में न केवल संविधान की रक्षा होगी बल्कि आने वाले समय में उस काले अतीत को दोबारा कभी भारत में लागू न कर पाए ऐसा अनुकूल माहौल बना रहे हैं।

लोकतंत्र के उस काले कार्यकाल के लिए ये सारे के सारे लोग जवाबदार हैं जो आज नकली संविधान लेकर एक तरह से आडंबर रच रहे हैं।” संविधान में सबसे ज्यादा संशोधन यदि किसी ने किए हैं तो इन्होंने किए हैं और अपने व्यक्तिगत सवार्थ के लिए किए हैं। यह वही परिवार ने जिन्होंने भारत रत्न अवार्ड भी खुद को दिलवा दिया। ये वो लोग है जो संविधान की धज्जियां उड़ा सकते हैं। लेकिन मुझे गर्व है कि भारत पीएम मोदी के नेतृत्व में अपनी अलग पहचान बनाने में सार्थक सिद्द हो रहा है।

भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं     |     कोई 9-9 बच्चे पैदा करता है… RJD के परिवारवाद पर सीएम नीतीश का हमला     |     मुंबई में पोर्शे जैसा कांड! BMW कार से पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत     |     प्रयागराज में अपना दल एस के नेता की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना     |     ‘सुनाई देती हैं आवाजें…जेल में बंद तांत्रिक भूतों से करवा रहा परेशान’, FIR दर्ज करवाने थाने पहुंची महिला     |     अहंकार-अपमान, अतिआत्मविश्वास…खराब प्रदर्शन पर BJP नेताओं ने बताई ‘मन की बात’     |     हाथरस हादसे पर राहुल गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, क्या मांग की?     |     महाराष्ट्र के अमरावती जेल में धमाके, बैरक नंबर 6 और 7 के पास फेंका गया था विस्फोटक, कैदियों में मचा हड़कंप     |     बारिश का कहर…हिमाचल से लेकर असम तक बाढ़ से त्राहिमाम! UP में 13 की मौत, सैकड़ों गांवों में घुसा पानी     |     सूरत के बाद अब झारखंड के देवघर में गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, 1 की मौत , NDRF की टीम मौके पर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें