Breaking
FIR करवाने पहुंची थी युवती, अधिकारी करने लगा गंदी बात, की ऐसी डिमांड… ऑडियो वायरल पंडित जी की पत्नी निकली मुस्लिम, शादी के 13 साल बाद अलमारी से मिली इस चीज ने खोली पोल, FIR दर्ज यूपी के मुस्लिम सांसद सीएम योगी के मुरीद, अफजाल अंसारी के बाद इमरान मसूद के तारीफ के क्या मायने बेटे के कपड़े पहनाकर युवक को जिंदा जलाया, फिर बीमा कंपनी से हड़प लिए 56 लाख रुपये, 18 साल बाद… दुल्हन बनने से पहले महिला दरोगा ने खा लिया जहर, मरने से पहले सिपाही बॉयफ्रेंड को फोन करके कही ये बात... दिल्ली में बारिश बनी आफत! धंस गई जमीन, गिर गया मकान… फंसे तीन मजदूर नीलोफर बनी निकिता, रहमान बना हीरालाल…इंदौर में 20 मुसलमानों की हुई घर वापसी, अपनाया हिंदू धर्म लोकसभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र NDA में खटपट, बीजेपी नेता ने की अजित पवार को बाहर करने की मांग भारी बारिश के बीच दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, छत गिरने से एक की मौत और 8 घायल, पिचक गई गाड़ियां पहली बारिश में जाम हुई दिल्ली, सड़कें लबालब… डूब गए कार-ट्रक; सड़कों पर गाड़ियों की कतार

‘जिन लोगो ने कार सेवकों पर गोलियां चलाई है वो संविधान की बात करते है’, डॉ नरोत्तम मिश्रा ने विपक्ष पर साधा निशाना

भोपाल :‘देशभर में भाजपा आज आपातकाल की बरसी को काला दिवस के रूप में मना रही है। इसी कड़ी में भाजपा ने आपातकाल के बरसी पर मीसाबंदियों के सम्मान के लिए भाजपा प्रदेश कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया। मीसाबंदी अपने परिवारजनों के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचे। इस दौरान पूर्व गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा और प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने आपातकाल के काले दिनों को याद करते हुए हवा में काले गुब्बारे छोड़ मिसाबंदियों का सम्मान किया है। भाजपा की तरफ से काले कपड़े पर काला दिवस लिख एवं काली पट्टी बांध कर हवा में काले गुब्बारे छोड़ कर काले दिवस का विरोध किया गया। सम्मान पाने के बाद मीसाबंदियो ने कहा कि, कांग्रेस ने सत्ता के स्वार्थ व अहंकार में देश पर आपातकाल थोपकर विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र को हत्या कर दी गई।

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने विपक्ष पर साधा निशाना

मीसाबंदियों के सम्मान कार्यक्रम में पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान डॉ नरोत्तम मिश्रा ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि, चुनाव में विपक्ष के नेताओ का बयान था नरेंद्र मोदी जीत गए तो संघीय ढांचा खत्म कर देंगे। विपक्ष के नेता कह रहे थे 400 सीट इसलिए चाहिए क्योंकि इनको संविधान बदलना है। जिन लोगो ने कार सेवकों पर गोलियां चलाई है वो संविधान की बात करते है। डॉ मिश्रा ने ने आगे कहा कि, संविधान में सबसे ज्यादा बार संशोधन कांग्रेस ने किया। कांग्रेस ने रात दो बजे इमरजेंसी लगाई, लाइट काट दी ब्लैक आउट कर दिया गया। मीडिया में उस समय भय का वातावरण था। कांग्रेस ने अखबार नही छपने दिए। कांग्रेस ने उस समय भय डर का वातावरण देश में पैदा कर दिया था। वो लोग कल संसद में लोकतंत्र में बचाने का नारा लगा रहे थे।

पूर्व गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने अपने संबोधन में आगे कहा कि, यह तथाकथित लोग तुष्टिकरण वाले लोग है। कन्हैया ने नारे लगाए भारत तेरे टुकड़े होंगे तो राहुल गांधी मिलने पहुंच गए। राजस्थान में एक दर्जी की हत्या हो गई लेकिन राहुल गांधी ने एक शब्द तक नहीं बोला। विपक्ष के नेता कांग्रेस शासित राज्य में कुछ हो तो चुप हो जाते है और बीजेपी शासित राज्य में कुछ हो तो सुबह से इनका ट्विटर बोलने लगता है। संकट लोकतंत्र-संविधान पर नहीं संकट कांग्रेस परिवार पर है। डॉ मिश्रा ने आगे कहा कि, यह विपक्षी नेता अपने बेटों को स्थापित करना चाहते थे और मोदी जी देश के बेटे बेटियों को स्थापित करना चाहते थे। यह संविधान की प्रति हाथ में लिए लोग खुद लोकतंत्र और संविधान के हत्यारे हैं। कांग्रेस ने बाबा साहब के संविधान को 100 बार खंडित करने की कोशिश की है।

FIR करवाने पहुंची थी युवती, अधिकारी करने लगा गंदी बात, की ऐसी डिमांड… ऑडियो वायरल     |     पंडित जी की पत्नी निकली मुस्लिम, शादी के 13 साल बाद अलमारी से मिली इस चीज ने खोली पोल, FIR दर्ज     |     यूपी के मुस्लिम सांसद सीएम योगी के मुरीद, अफजाल अंसारी के बाद इमरान मसूद के तारीफ के क्या मायने     |     बेटे के कपड़े पहनाकर युवक को जिंदा जलाया, फिर बीमा कंपनी से हड़प लिए 56 लाख रुपये, 18 साल बाद…     |     दुल्हन बनने से पहले महिला दरोगा ने खा लिया जहर, मरने से पहले सिपाही बॉयफ्रेंड को फोन करके कही ये बात…     |     दिल्ली में बारिश बनी आफत! धंस गई जमीन, गिर गया मकान… फंसे तीन मजदूर     |     नीलोफर बनी निकिता, रहमान बना हीरालाल…इंदौर में 20 मुसलमानों की हुई घर वापसी, अपनाया हिंदू धर्म     |     लोकसभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र NDA में खटपट, बीजेपी नेता ने की अजित पवार को बाहर करने की मांग     |     भारी बारिश के बीच दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, छत गिरने से एक की मौत और 8 घायल, पिचक गई गाड़ियां     |     पहली बारिश में जाम हुई दिल्ली, सड़कें लबालब… डूब गए कार-ट्रक; सड़कों पर गाड़ियों की कतार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें