Breaking
FIR करवाने पहुंची थी युवती, अधिकारी करने लगा गंदी बात, की ऐसी डिमांड… ऑडियो वायरल पंडित जी की पत्नी निकली मुस्लिम, शादी के 13 साल बाद अलमारी से मिली इस चीज ने खोली पोल, FIR दर्ज यूपी के मुस्लिम सांसद सीएम योगी के मुरीद, अफजाल अंसारी के बाद इमरान मसूद के तारीफ के क्या मायने बेटे के कपड़े पहनाकर युवक को जिंदा जलाया, फिर बीमा कंपनी से हड़प लिए 56 लाख रुपये, 18 साल बाद… दुल्हन बनने से पहले महिला दरोगा ने खा लिया जहर, मरने से पहले सिपाही बॉयफ्रेंड को फोन करके कही ये बात... दिल्ली में बारिश बनी आफत! धंस गई जमीन, गिर गया मकान… फंसे तीन मजदूर नीलोफर बनी निकिता, रहमान बना हीरालाल…इंदौर में 20 मुसलमानों की हुई घर वापसी, अपनाया हिंदू धर्म लोकसभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र NDA में खटपट, बीजेपी नेता ने की अजित पवार को बाहर करने की मांग भारी बारिश के बीच दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, छत गिरने से एक की मौत और 8 घायल, पिचक गई गाड़ियां पहली बारिश में जाम हुई दिल्ली, सड़कें लबालब… डूब गए कार-ट्रक; सड़कों पर गाड़ियों की कतार

जेयू के न्यूरोसाइंस भवन के एसी में हुए विस्फोट से लगी आग, मुश्किल से काबू पाया

ग्वालियर। जीवाजी विश्वविद्यालय के न्यूरोसाइंस विभाग में मंगलवार सुबह आग लग गई। आग विभाग में लगे एक एसी में विस्फोट होने से लगी है।आग के लगते ही पूरे कैंपस को खाली करा लिया गया है। न्यूरो साइंस विभाग के पहले व दूसरे फ्लोर पर आग लगी है। आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

घटनाक्रम के मुताबिक जेयू के न्यूरोसाइंस विभाग में सुबह अचानक एसी में विस्फोट हो गया। जिसकी वजह से आग लग गई। देखते देखते ही आग की लपटों ने पहले व दूसरे फ्लोर को चपेट में ले लिया।

हालांकि इस दौरान न्यूरो साइंस कैंपस को खाली करा लिया गया और फायर अमले को बुला लिया गया। आग पर काबू करने का प्रयास किया जा रहा है। मौके पर जेयू प्रशासन के सभी अफसर पहुंच गए हैं। आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

FIR करवाने पहुंची थी युवती, अधिकारी करने लगा गंदी बात, की ऐसी डिमांड… ऑडियो वायरल     |     पंडित जी की पत्नी निकली मुस्लिम, शादी के 13 साल बाद अलमारी से मिली इस चीज ने खोली पोल, FIR दर्ज     |     यूपी के मुस्लिम सांसद सीएम योगी के मुरीद, अफजाल अंसारी के बाद इमरान मसूद के तारीफ के क्या मायने     |     बेटे के कपड़े पहनाकर युवक को जिंदा जलाया, फिर बीमा कंपनी से हड़प लिए 56 लाख रुपये, 18 साल बाद…     |     दुल्हन बनने से पहले महिला दरोगा ने खा लिया जहर, मरने से पहले सिपाही बॉयफ्रेंड को फोन करके कही ये बात…     |     दिल्ली में बारिश बनी आफत! धंस गई जमीन, गिर गया मकान… फंसे तीन मजदूर     |     नीलोफर बनी निकिता, रहमान बना हीरालाल…इंदौर में 20 मुसलमानों की हुई घर वापसी, अपनाया हिंदू धर्म     |     लोकसभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र NDA में खटपट, बीजेपी नेता ने की अजित पवार को बाहर करने की मांग     |     भारी बारिश के बीच दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, छत गिरने से एक की मौत और 8 घायल, पिचक गई गाड़ियां     |     पहली बारिश में जाम हुई दिल्ली, सड़कें लबालब… डूब गए कार-ट्रक; सड़कों पर गाड़ियों की कतार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें