Breaking
अलीराजपुर में पांच लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या, पति - पत्नी और तीन बच्चों के फंदे पर लटके मिले शव गांव में अचानक आ गया मगरमच्छ, घबराए ग्रामीणों ने वन विभाग को दी सूचना अशोकनगर में मंदिर के महंत को सोते समय सांप ने काटा, इलाज के दौरान हुई दर्दनाक मौत एक दिवसीय हड़ताल पर इंदौर के आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, कलेक्टर कार्यालय के बाहर दिया धरना मालगाड़ी पर चढ़कर स्टंट दिखाना नाबालिग को पड़ा भारी, हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आया सीएम अरविंद केजरीवाल ने फिर खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, CBI की गिरफ्तारी को दी चुनौती पापा ले आए 14 साल छोटी दुल्हन, बेटे ने 13 बार घोंप दिया सीने में खंजर, नई मां को भी नहीं बख्शा ‘मैं 100 बार यही कहूंगा..’, खरगे ने RSS को लेकर राज्यसभा में दिया ऐसा बयान कि मच गया हंगामा Youtube पर बढ़ाने थे सब्सक्राइबर, 100 फीट ऊंचे टॉवर पर चढ़ गया युवक, 5 घंटे बाद… पहले पति को छोड़ दूसरे से की लव मैरिज, बोर हुई तो बनाए दो और बॉयफ्रेंड, फिर हुआ खूनी खेल

हैवानियत की हद! बीवी को पीटा, मन नहीं भरा तो पलंग पर सो रहे 3 साल के मासूम को तेजाब से नहलाया

राजस्थान के जोधपुर में एक हैवान पति ने शराब के नशे में चूर होकर पहले अपनी पत्नी को बुरी तरह मारा-पीटा. जब उसका इससे भी मन नहीं भरा तो पलंग पर सो रहे 3 साल के मासूम पर तेजाब डाल दिया. एसिड से मासूम की दोनों आंखें, सिर, हाथ और शरीर के कई हिस्से बुरी तरह झुलस गए. चीखते-चिल्लाते मासूम को महिला घर के नजदीक के हॉस्पिटल लेकर पहुंची. जहां कुछ घंटे के इलाज के बाद बच्चे को घर भेज दिया गया. महिला ने फिर थाने में जाकर अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

घटना जोधपुर के प्रताप नगर थाना इलाके की है. 21 जून को सिमरन नामक महिला थाने में पहुंची. उसने रोते-बिलखते पुलिस वालों को आपबीती सुनाई. बताया कि 6 महीने पहले ही उसकी दूसरी शाहरुख नामक युवक शादी हुई थी. कुछ दिन बाद ही उसका पति के साथ विवाद शुरू हो गया.

पहली शादी से उसके 2 बच्चे हैं. इस बात का पता शाहरुख को पहले से ही था. फिर भी वो उससे शादी करना चाहता था. सिमरन ने बताया कि पहले तो वो शादी के लिए राजी नहीं थी. लेकिन जब शाहरुख ने कहा कि वो उसके दोनों बच्चों को पिता का प्यार देगा, तो वो शादी के लिए राजी हो गई.

शादी के बाद करने लगा मारपीट

लेकिन शादी के दो महीने बाद से ही शाहरुख उसके साथ मारपीट करने लगा. वो अक्सर शराब पीकर घर आता और उससे एवं दोनों बच्चों से मारपीट करता. 20 जून को पति शाहरूख घर आया और उसे गालियां निकालने लगा. नशे में धुत शाहरुख ने उससे मारपीट भी की. उसके बाद बोला कि आज सब खत्म कर दूंगा…तेरे होने या नहीं होने से मुझको कोई फर्क नहीं पड़ता. पति इतने पर ही नहीं रुका. उसने पलंग पर सो रहे 3 साल के मासूम के ऊपर तेजाब डाल दिया. इससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया.

पुलिस ने महिला की तहरीर पर मामला दर्ज करके आरोपी शाहरुख की तलाश शुरू कर दी है. वो फिलहाल फरार है. पुलिस की टीमें उसे तलाश रही हैं. पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अलीराजपुर में पांच लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या, पति – पत्नी और तीन बच्चों के फंदे पर लटके मिले शव     |     गांव में अचानक आ गया मगरमच्छ, घबराए ग्रामीणों ने वन विभाग को दी सूचना     |     अशोकनगर में मंदिर के महंत को सोते समय सांप ने काटा, इलाज के दौरान हुई दर्दनाक मौत     |     एक दिवसीय हड़ताल पर इंदौर के आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, कलेक्टर कार्यालय के बाहर दिया धरना     |     मालगाड़ी पर चढ़कर स्टंट दिखाना नाबालिग को पड़ा भारी, हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आया     |     सीएम अरविंद केजरीवाल ने फिर खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, CBI की गिरफ्तारी को दी चुनौती     |     पापा ले आए 14 साल छोटी दुल्हन, बेटे ने 13 बार घोंप दिया सीने में खंजर, नई मां को भी नहीं बख्शा     |     ‘मैं 100 बार यही कहूंगा..’, खरगे ने RSS को लेकर राज्यसभा में दिया ऐसा बयान कि मच गया हंगामा     |     Youtube पर बढ़ाने थे सब्सक्राइबर, 100 फीट ऊंचे टॉवर पर चढ़ गया युवक, 5 घंटे बाद…     |     पहले पति को छोड़ दूसरे से की लव मैरिज, बोर हुई तो बनाए दो और बॉयफ्रेंड, फिर हुआ खूनी खेल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें