Breaking
नोएडा के मॉल में भीषण आग, बाहर भागे लोग, अंदर भरा धुंआ पहले ये विभाग तेजस्वी यादव के पास था- बिहार में गिरते पूल पर बोले नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी CM विष्णु देव साय की विशेष पहल, श्रमिकों के मेधावी बच्चों को दी 26 लाख की प्रोत्साहन राशि कांग्रेस सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र, पीएम मोदी और अनुराग ठाकुर पर लगाए ये आरोप सोनिया गांधी के घर 10 जनपथ पहुंचे मुकेश अंबानी, बेटे अनंत की शादी का दिया न्योता यूपी विधानसभा उपचुनाव अखिलेश यादव के लिए क्यों सबसे ज्यादा जरूरी? बिहार: मोतिहारी में साधु से मॉब लिंचिंग! खंभे से बांधकर भीड़ ने पीटा पुलिस को पीछे हटाकर बाबा की फोर्स ने खुद संभाल ली थी पंडाल की सिक्योरिटी, तैनात थे 12000 सेवादार दुल्हन ब्याह कर लाया बेटा, फिर दो घंटे बाद कर लिया सुसाइड… जहां से निकली थी बारात, अब वहीं से उठेगी ... पत्नी ने पति की करवाई दूसरी शादी, फिर दोनों मिलकर ले आईं तीसरी दुल्हन, दिमाग घुमा देगी ये लव स्टोरी

‘वो मुझे जान से मार देंगे…’, बहू ने सास को पीटकर घर से निकाला, बुजुर्ग ने एसपी से की शिकायत

जबलपुर। मदनमहल के सुदामा नगर में रहने वाली बुजुर्ग महिला अपने बहू और बेटे से परेशान है। आए दिन बहू-बेटा मारपीट करते हैंं तंग आकर महिला ने पुलिस को भी जानकारी दी लेकिन सुनवाई नहीं हुई। अब 60 वर्षीय महिला के साथ मारपीट की और उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। बताया जाता है कि यह वीडियो चार-पांच माह पहले का है, अब वायरल होने पर चर्चा में आया।

मारपीट का सीसी फुटेज भी सामने आया

बहू ने सास के साथ की जा रही मारपीट का सीसी फुटेज भी सामने आया है। बुजुर्ग महिला सरोज विश्वकर्मा ने बताया कि बीते एक साल से उसका बेटा गौतम विश्वकर्मा, बहू करूणा उसे प्रताड़ित कर रहे हैे।

आज तक दोनों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई

मदनमहल पुलिस थाना में कई बार शिकायत की लेकिन आज तक दोनों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। मामला अब जबलपुर एसपी तक पहुंच गया है। इनका कहना है कि मामले को गंभीरता से लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी। जल्‍द ही जांच के बाद आरोपित बेटे-बहू पर कार्रवाई की जाएगी।

नोएडा के मॉल में भीषण आग, बाहर भागे लोग, अंदर भरा धुंआ     |     पहले ये विभाग तेजस्वी यादव के पास था- बिहार में गिरते पूल पर बोले नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी     |     CM विष्णु देव साय की विशेष पहल, श्रमिकों के मेधावी बच्चों को दी 26 लाख की प्रोत्साहन राशि     |     कांग्रेस सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र, पीएम मोदी और अनुराग ठाकुर पर लगाए ये आरोप     |     सोनिया गांधी के घर 10 जनपथ पहुंचे मुकेश अंबानी, बेटे अनंत की शादी का दिया न्योता     |     यूपी विधानसभा उपचुनाव अखिलेश यादव के लिए क्यों सबसे ज्यादा जरूरी?     |     बिहार: मोतिहारी में साधु से मॉब लिंचिंग! खंभे से बांधकर भीड़ ने पीटा     |     पुलिस को पीछे हटाकर बाबा की फोर्स ने खुद संभाल ली थी पंडाल की सिक्योरिटी, तैनात थे 12000 सेवादार     |     दुल्हन ब्याह कर लाया बेटा, फिर दो घंटे बाद कर लिया सुसाइड… जहां से निकली थी बारात, अब वहीं से उठेगी अर्थी     |     पत्नी ने पति की करवाई दूसरी शादी, फिर दोनों मिलकर ले आईं तीसरी दुल्हन, दिमाग घुमा देगी ये लव स्टोरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें