Breaking
FIR करवाने पहुंची थी युवती, अधिकारी करने लगा गंदी बात, की ऐसी डिमांड… ऑडियो वायरल पंडित जी की पत्नी निकली मुस्लिम, शादी के 13 साल बाद अलमारी से मिली इस चीज ने खोली पोल, FIR दर्ज यूपी के मुस्लिम सांसद सीएम योगी के मुरीद, अफजाल अंसारी के बाद इमरान मसूद के तारीफ के क्या मायने बेटे के कपड़े पहनाकर युवक को जिंदा जलाया, फिर बीमा कंपनी से हड़प लिए 56 लाख रुपये, 18 साल बाद… दुल्हन बनने से पहले महिला दरोगा ने खा लिया जहर, मरने से पहले सिपाही बॉयफ्रेंड को फोन करके कही ये बात... दिल्ली में बारिश बनी आफत! धंस गई जमीन, गिर गया मकान… फंसे तीन मजदूर नीलोफर बनी निकिता, रहमान बना हीरालाल…इंदौर में 20 मुसलमानों की हुई घर वापसी, अपनाया हिंदू धर्म लोकसभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र NDA में खटपट, बीजेपी नेता ने की अजित पवार को बाहर करने की मांग भारी बारिश के बीच दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, छत गिरने से एक की मौत और 8 घायल, पिचक गई गाड़ियां पहली बारिश में जाम हुई दिल्ली, सड़कें लबालब… डूब गए कार-ट्रक; सड़कों पर गाड़ियों की कतार

घर पर बोर हुआ तो भांजा-भांजी को साथ ले गया मामा, ट्रेन में बैठाया…फिर इस हाल में मिले तीनों

राजस्थान के बाड़मेर से घर पर बिना बताए निकले तीन नाबालिग बच्चों को जीआरपीएफ पुलिस ने नागौर रेलवे स्टेशन से सकुशल दस्तयाब कर लिया. तीनों बच्चे घर से ट्यूशन के लिए निकले और रेल में बैठे नागौर आ गए. तीनों नाबालिग में बड़ा बच्चा जो नागौर के चाऊ गांव का है. वो अपनी बहन के ससुराल बाड़मेर में पढ़ाई करने के लिए गया था. इस दौरान वहां पर उसका मन नहीं लगा, तो वो घर पर बिना बताए अपनी बहन के दो बच्चों को साथ लेकर ट्यूशन का बता कर घर से निकल गया और बाड़मेर रेलवे स्टेशन से जोधपुर के लिए ट्रेन में बैठ गया.

बच्चे घर से गायब हुए तो परिजनों ने बाड़मेर पुलिस थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया. बाड़मेर पुलिस ने फिर प्रदेश भर के थानों, रेलवे स्टेशन और पुलिस चौकियों पर बच्चों की फोटो भिजवाईं. कई टीमों को बच्चों की तलाश में लगाया गया.

चौकी इंचार्ज को हुआ शक

इस दौरान तीनों बच्चे नागौर के रेलवे स्टेशन पर करीब सात बजे भटिंडा पैसेंजर गाड़ी से उतरे. वहां जीआरपीएफ नागौर रेलवे स्टेशन चौकी इंचार्ज रामेश्वर राड को बच्चे संदिग्ध लगे, जिस पर बच्चों से पूछताछ की. पूछताछ में बच्चों ने अपना नाम पता सही बता दिया.

पुलिस और परिजनों को दी जानकारी

इसके बाद रेलवे स्टेशन चौकी इंचार्ज रामेश्वर राड ने बाड़मेर रेलवे पुलिस चौकी को इनकी सूचना दी. बच्चों के परिजनों को भी जानकारी दी. नागौर रेलवे स्टेशन चौकी इंचार्ज रामेश्वर राड ने बताया कि बच्चे सही सकुशल मिले. उनको खाने, पीने का लिए भी दिया गया. बच्चों के परिजन उन्हें लेने के लिए पहुंच रहे हैं. जैसे ही वे लोग पहुंचेंगे, बच्चों को उन्हें सौंप दिया जाएगा. उधर, बच्चों के घर वालों ने भी अब राहत की सांस ली है. बच्चों के गायब होने के बाद से ही वो लोग टेंशन में थे.

FIR करवाने पहुंची थी युवती, अधिकारी करने लगा गंदी बात, की ऐसी डिमांड… ऑडियो वायरल     |     पंडित जी की पत्नी निकली मुस्लिम, शादी के 13 साल बाद अलमारी से मिली इस चीज ने खोली पोल, FIR दर्ज     |     यूपी के मुस्लिम सांसद सीएम योगी के मुरीद, अफजाल अंसारी के बाद इमरान मसूद के तारीफ के क्या मायने     |     बेटे के कपड़े पहनाकर युवक को जिंदा जलाया, फिर बीमा कंपनी से हड़प लिए 56 लाख रुपये, 18 साल बाद…     |     दुल्हन बनने से पहले महिला दरोगा ने खा लिया जहर, मरने से पहले सिपाही बॉयफ्रेंड को फोन करके कही ये बात…     |     दिल्ली में बारिश बनी आफत! धंस गई जमीन, गिर गया मकान… फंसे तीन मजदूर     |     नीलोफर बनी निकिता, रहमान बना हीरालाल…इंदौर में 20 मुसलमानों की हुई घर वापसी, अपनाया हिंदू धर्म     |     लोकसभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र NDA में खटपट, बीजेपी नेता ने की अजित पवार को बाहर करने की मांग     |     भारी बारिश के बीच दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, छत गिरने से एक की मौत और 8 घायल, पिचक गई गाड़ियां     |     पहली बारिश में जाम हुई दिल्ली, सड़कें लबालब… डूब गए कार-ट्रक; सड़कों पर गाड़ियों की कतार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें