Breaking
इंसुलेटर को वर्षा की बूंदें कर रहीं बर्स्ट, गुल हो रही बिजली सरपंच ने गांव में की गोलीबारी, फायरिंग में एक महिला की मौत, एक घायल एम्स भोपाल में दान की गई कार्निया से मिलेगी दो लोगों को आंखों की रोशनी सड़कों के गड्ढे को शिकायत के लिए बनेगा लोकपथ एप, समयसीमा में भरने होंगे भारी बारिश के कारण हरिद्वार में बाढ़ जैसे हालात, हर की पौड़ी के पास गंगा में बही पर्यटकों की कारें 5 साल में बेटा नहीं हुआ तो बहू को मार डाला, फिर गांववालों को पुलिस केस में फंसाया, ऐसे हुआ खुलासा उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीट क्यों हारी कांग्रेस? डिस्ट्रिक्ट वाइज होगी समीक्षा यूपी में बिछने लगी विधानसभा उपचुनाव की बिसात, पल्लवी पटेल ने किया बड़ा ऐलान मैंने सर्कस ज्वाइन कर लिया था…विद्युत जामवाल को क्रैक के FLOP होने से हुआ करोड़ों का नुकसान सूर्यकुमार यादव के जिस करिश्माई कैच ने भारत को बनाया वर्ल्ड चैंपियन, उस पर उठे सवाल

ऐसी पत्नी चाहिए जो… आखिर क्यों सलमान खान ने नहीं की शादी? पिता सलीम खान ने खोला राज

सलमान खान के लिए बीता साल कुछ खास नहीं रहा. दो फिल्में आईं, जिसमें से एक फ्लॉप हो गई. वहीं दूसरी पिक्चर उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई. इस वक्त वो जिस फिल्म की तैयारियों में बिजी हैं, वो है- Sikandar. फिल्म को ए आर मुरुगादास डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें ताबड़तोड़ एक्शन देखने को मिलने वाला है, जिसके लिए सलमान खान ट्रेनिंग ले रहे हैं. हालांकि फिल्मों के अलावा सलमान खान से अक्सर एक सवाल पूछा जाता रहा है कि वो शादी क्यों नहीं कर रहे हैं?

सलमान खान का कई एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा है. एश्वर्या राय, संगीता बिजलानी, सोमी अली, यूलिया वंतूर हो या फिर कटरीना कैफ… कई एक्ट्रेसेस को वो डेट कर चुके हैं. पर आज तक शादी नहीं की है. इस पर उनके पिता सलीम खान खुलकर बात कर चुके हैं. उन्होंने बताया था कि, आखिर क्यों उनके बेटे सलमान खान ने 58 की उम्र में भी शादी नहीं की है.

आखिर क्यों सलमान खान ने अबतक शादी नहीं की?

दरअसल सलीम ने बताया था कि, सलमान खान आसानी से रिलेशनशिप में आ जाते हैं, लेकिन शादी करने की हिम्मत नहीं जुटा पाते. उनका स्वभाव काफी सरल है और वह आसानी से काफी आकर्षित हो जाता है. हालांकि, उन्हें हमेशा जानना होता है कि क्या वो महिला उनकी मां की तरह परिवार संभाल सकती हैं.

वो चाहते है कि जिस महिला से वह शादी करें, वह अपने पति और बच्चों को लेकर डेडिकेटिड हो. ठीक वैसे ही जैसे उनकी मां थीं. वो बच्चों के लिए खाना बनाएं और उनकी तैयार होने में मदद करें. इस बात का ध्यान रखें कि, बच्चों का होमवर्क पूरा हुआ या नहीं. हालांकि, आज के समय में यह आसान नहीं है”

इस दौरान सलीम खान के बयान पर इंस्टाग्राम यूजर ने रिएक्शन देते हुए कहा कि, “पुरुष महिलाओं को अपना गुलाम बनाना चाहते हैं… हर दूसरे आदमी की तरह ही इनकी भी मानसिकता ऐसी ही है”. जबकि दूसरा यूजर लिखता है कि, सलमान खान ने झूठ बोलना शुरू कर दिया है, क्योंकि ऐसा होना संभव नहीं है.

सलमान खान का कई एक्ट्रेसेस के साथ नाम जुड़ा है. हालांकि, अब उनके साथ काफी अच्छी दोस्ती है. सलमान खान अक्सर शोज में अपनी शादी को लेकर हंसी मजाक करते नजर आ जाते हैं. हालांकि, उनके पिता ने बेटे की शादी को लेकर खुलकर बात की है.

इंसुलेटर को वर्षा की बूंदें कर रहीं बर्स्ट, गुल हो रही बिजली     |     सरपंच ने गांव में की गोलीबारी, फायरिंग में एक महिला की मौत, एक घायल     |     एम्स भोपाल में दान की गई कार्निया से मिलेगी दो लोगों को आंखों की रोशनी     |     सड़कों के गड्ढे को शिकायत के लिए बनेगा लोकपथ एप, समयसीमा में भरने होंगे     |     भारी बारिश के कारण हरिद्वार में बाढ़ जैसे हालात, हर की पौड़ी के पास गंगा में बही पर्यटकों की कारें     |     5 साल में बेटा नहीं हुआ तो बहू को मार डाला, फिर गांववालों को पुलिस केस में फंसाया, ऐसे हुआ खुलासा     |     उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीट क्यों हारी कांग्रेस? डिस्ट्रिक्ट वाइज होगी समीक्षा     |     यूपी में बिछने लगी विधानसभा उपचुनाव की बिसात, पल्लवी पटेल ने किया बड़ा ऐलान     |     मैंने सर्कस ज्वाइन कर लिया था…विद्युत जामवाल को क्रैक के FLOP होने से हुआ करोड़ों का नुकसान     |     सूर्यकुमार यादव के जिस करिश्माई कैच ने भारत को बनाया वर्ल्ड चैंपियन, उस पर उठे सवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें