ब्रेकिंग
7 अक्टूबर को फिर दहला इजराइल, हिजबुल्लाह के रॉकेट के आगे सिस्टम फेल पाकिस्तान में चीनी नागरिक फिर बने टारगेट, कराची में विस्फोट में 2 की मौत, हमले पर चीन ने कही ये बात AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED की छापेमारी, पार्टी भड़की Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत

मनावर क्षेत्र में टेंट व्‍यापारी के घर 25 नकाबपोश बदमाशों ने की लूट, स्‍वजनों की गर्दन पर रख दी थी बंदूक

धार, मनावर। ग्राम लुन्हेरा में बुधवार-गुरुवार की रात्रि को अज्ञात बदमाशों ने टेंट व्यवसायी के घर लूट की घटना को अंजाम दिया।

व्यापारी के अनुसार करीब 25 नकाबपोश बदमाशों ने रात करीब 1 बजे के घर में घुसकर परिजनों की गर्दन पर बंदूक रखकर मारपीट की।

बदमाश घर के कमरे में रखी अलमारी और पेटी का ताला तोड़कर लाखों रुपए के सोना, चांदी के जेवर, नकदी सहित दो मोबाइल ले कर फरार हो गए।

टेंट व्यवसायी रूपसिंह वास्केल के पुत्र संदीप वास्केल ने बताया कि रात करीब 1 बजे करीब 25 नकाबपोश बदमाश घर के लोहे का शटर खोलकर अंदर घुसे ओर वारदात को अंजाम दिया।
घटना के दौरान आसपास के घरों के बाहर सोए ग्रामीणों को बदमाशों ने बंदूक, डंडों और पत्थर से डराकर रोके रखा था। बदमाश करीब 5 लाख रुपए का सामान-नकदी लेकर फरार हो गए।
संदीप ने बताया कि इस दौरान बदमाशों की आवाज सुनकर बाहर आए पास में रहने वाले रिश्तेदार भगवान वास्केल के साथ भी बदमाशों ने जमकर मारपीट की जिसमें उनके हाथ में फैक्चर हो गया।
उसने बताया कि वारदात के दौरान बदमाशों ने हवाई फायर भी किए थे। घर के अंदर कारतूस भी पड़ा मिला। वहीं आसपास के 8 से 10 घरों के बाहर से दरवाजे लगा दिए गए थे।
ग्रामीणों ने बताया कि बदमाश पहले से जानते थे कि मकान में सोना-चांदी के आभूषण मिलेंगे। रात में ही घर में हुई लूट की सूचना मनावर थाने पर दी गई।
इसके बाद थाने से दो जवान रात को घटनास्थल का अवलोकन करने आए थे। उन्होंने फरियादी से गुरुवार को लूटी गई रकम की सूची लेकर थाने आने की बात कही। पुलिस ने मामले में सुबह 9 बजे तक एफआईआर दर्ज नहीं की है।
पूर्व सांसद के गांव में हुई वारदात
बता दें कि लुन्हेरा गांव में जिस जगह लूट की वारदात हुई, वहां से कुछ दूरी पर धार-महू के पूर्व सांसद छतर सिंह दरबार का घर है। ग्रामीणों ने बताया कि चोर तूफान वाहन से आए थे। चोर ग्राम बालिपूर की ओर भागे हैं। घटना के बाद से ग्रामीणों में भय का माहौल है।

7 अक्टूबर को फिर दहला इजराइल, हिजबुल्लाह के रॉकेट के आगे सिस्टम फेल     |     पाकिस्तान में चीनी नागरिक फिर बने टारगेट, कराची में विस्फोट में 2 की मौत, हमले पर चीन ने कही ये बात     |     AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED की छापेमारी, पार्टी भड़की     |     Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |