ब्रेकिंग
महंगे शौक के लिए पति-पत्नी बन गए कर्जदार, चुकाने के लिए करने लगे लूट; पुलिस को बताई पूरी कहानी पंजाब में बढ़ेगा जोश, दिल्ली में दिखेगा दम… हरियाणा की जीत कांग्रेस के लिए कितना मायने रखती है? दौसा में बड़ा हादसा, बेलगाम डंपर ने 10 को रौंदा, 4 की मौत हिंदुओं को भाषा, जाति और क्षेत्रीय को छोड़कर एकजुट होना होगा… RSS प्रमुख मोहन भागवत 22 राज्यों में बिजली मुफ्त करो, मैं आपका प्रचार करूंगा…केजरीवाल की BJP को चुनौती जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन

रिवाल्वर लेकर अतिक्रमण हटाने पहुंचा अधिकारी, व्यापारियों ने लगाया धमकाने का आरोप ,किया हंगामा..

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में न्यू मार्केट में अतिक्रमण प्रभारी रिवाल्वर लेकर कार्रवाई करने के लिए पहुंच गए। जब व्यापारियों ने देखा तो व्यापारी आक्रोशित हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। इस मामले पर अतिक्रमण प्रभारी शैलेंद्र सिंह भदोरिया ने कहा है कि रिवाल्वर उनकी पर्सनल है और रिवाल्वर से डराने का आरोप गलत है। इस मामले को लेकर न्यू मार्केट व्यापारी महासंघ ने अतिक्रमण प्रभारी और अमले पर गलत कार्रवाई करने का आरोप लगाया है।

टीटी नगर थाने में इसकी शिकायत भी की है। 2 घंटे तक हंगामा चलता रहा, आपको बता दें कि शैलेंद्र भदोरिया दक्षिण – पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के अतिक्रमण प्रभारी हैं और बुधवार को वह न्यू मार्केट में अतिक्रमण हटाने के लिए गए थे। इस दौरान व्यापारियों से उनका झगड़ा हो गया। वहीं इस मामले पर व्यापारियों का कहना है कि अतिक्रमण प्रभारी रिवाल्वर लेकर आए थे। जिससे व्यापारी और ग्राहक दहशत में आ गए, न्यू मार्केट व्यापारी महासंघ के सचिव अजय अग्रवाल का कहना है कि अतिक्रमण प्रभारी ने व्यापारियों के साथ अभद्रता की है और दुकानों का सामान कचरे की तरह उठाकर ट्रक में भर दिया।

जिसके चलते व्यापारी भड़क गए थे और थाने पहुंच गए। वहीं अतिक्रमण प्रभारी भदोरिया ने कहा है कि यह उनकी पर्सनल रिवाल्वर है। यह मेरी सुरक्षा के लिए है और आर्मी से मैं रिटायर्ड हूं मैं अपनी जिम्मेदारी अच्छे से समझता हूं। डराने के आरोप गलत हैं। मैंने भी थाने में आवेदन दे दिया है जिसमें घटना के बारे में बताया गया है अतिक्रमण हटाने के लिए अमला और पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे थे मार्केट में पहुंचते ही व्यापारियों ने हंगामा शुरू कर दिया था।

महंगे शौक के लिए पति-पत्नी बन गए कर्जदार, चुकाने के लिए करने लगे लूट; पुलिस को बताई पूरी कहानी     |     पंजाब में बढ़ेगा जोश, दिल्ली में दिखेगा दम… हरियाणा की जीत कांग्रेस के लिए कितना मायने रखती है?     |     दौसा में बड़ा हादसा, बेलगाम डंपर ने 10 को रौंदा, 4 की मौत     |     हिंदुओं को भाषा, जाति और क्षेत्रीय को छोड़कर एकजुट होना होगा… RSS प्रमुख मोहन भागवत     |     22 राज्यों में बिजली मुफ्त करो, मैं आपका प्रचार करूंगा…केजरीवाल की BJP को चुनौती     |     जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |