Breaking
पहले ये विभाग तेजस्वी यादव के पास था- बिहार में गिरते पूल पर बोले नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी CM विष्णु देव साय की विशेष पहल, श्रमिकों के मेधावी बच्चों को दी 26 लाख की प्रोत्साहन राशि कांग्रेस सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र, पीएम मोदी और अनुराग ठाकुर पर लगाए ये आरोप सोनिया गांधी के घर 10 जनपथ पहुंचे मुकेश अंबानी, बेटे अनंत की शादी का दिया न्योता यूपी विधानसभा उपचुनाव अखिलेश यादव के लिए क्यों सबसे ज्यादा जरूरी? बिहार: मोतिहारी में साधु से मॉब लिंचिंग! खंभे से बांधकर भीड़ ने पीटा पुलिस को पीछे हटाकर बाबा की फोर्स ने खुद संभाल ली थी पंडाल की सिक्योरिटी, तैनात थे 12000 सेवादार दुल्हन ब्याह कर लाया बेटा, फिर दो घंटे बाद कर लिया सुसाइड… जहां से निकली थी बारात, अब वहीं से उठेगी ... पत्नी ने पति की करवाई दूसरी शादी, फिर दोनों मिलकर ले आईं तीसरी दुल्हन, दिमाग घुमा देगी ये लव स्टोरी हाथरस हादसे में आयोजक समिति के 6 सदस्य गिरफ्तार, यूपी पुलिस का बड़ा एक्शन

वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा

कार या बाइक चलाना कोई आसान काम नहीं होता है. अगर आपको सही से ड्राइविंग नहीं आती तो एक्सीडेंट के चांसेस बढ़ जाते हैं और जाहिर है एक्सीडेंट कभी-कभी जानलेवा भी साबित हो जाते हैं. इसलिए सड़क पर हमेशा ही सावधानी से गाड़ी चलाने की लोगों को सलाह दी जाती है. आपने देखा होगा कि कई बार वैसे बच्चे भी सड़कों पर बाइक चलाते नजर आते हैं, जिनका पैर ही बाइक से नीचे तक नहीं पहुंच पाता. ऐसे में वो जैसे-तैसे बाइक को रोकने की कोशिश करते हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखते ही लोगों ने अपना माथा पीट लिया है.

दरअसल, इस वीडियो में एक लड़की सड़क पर बाइक चलाती नजर आती है और सिग्नल पर आते ही वो कुछ ऐसी हरकत कर देती है कि देखकर लोग हैरान ही हो जाते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइक चलाते-चलाते लड़की कैसे नीचे उतरने की कोशिश करती है. वह अपने दोनों पैरों को एक ही साइड कर लेती है और सिग्नल पर पहुंचते ही बाइक से नीचे उतर जाती है. फिर जैसे ही ग्रीन लाइट होती है, वह बाइक स्टार्ट करती है और दौड़कर जिस तरह लोग साइकिल पर बैठते हैं, उसी तरह वह बाइक पर बैठकर चली जाती है. असल में लड़की ने कुछ ज्यादा ही ऊंची बाइक ले ली थी, जिसे बाइक पर बैठे-बैठे रोकना उसके लिए मुश्किल हो गया था.

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @PicturesFoIder नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 18 मिलियन यानी 1.8 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि एक लाख 40 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘इतनी छोटी सी महिला के लिए यह बहुत बड़ी बाइक है, लेकिन उसने इसे एक चैंपियन की तरह संभाल लिया’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘लड़की ने जो किया है, वो मैं बचपन में साइकिल के साथ किया करता था. ये वाकई मजेदार नजारा है’.

पहले ये विभाग तेजस्वी यादव के पास था- बिहार में गिरते पूल पर बोले नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी     |     CM विष्णु देव साय की विशेष पहल, श्रमिकों के मेधावी बच्चों को दी 26 लाख की प्रोत्साहन राशि     |     कांग्रेस सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र, पीएम मोदी और अनुराग ठाकुर पर लगाए ये आरोप     |     सोनिया गांधी के घर 10 जनपथ पहुंचे मुकेश अंबानी, बेटे अनंत की शादी का दिया न्योता     |     यूपी विधानसभा उपचुनाव अखिलेश यादव के लिए क्यों सबसे ज्यादा जरूरी?     |     बिहार: मोतिहारी में साधु से मॉब लिंचिंग! खंभे से बांधकर भीड़ ने पीटा     |     पुलिस को पीछे हटाकर बाबा की फोर्स ने खुद संभाल ली थी पंडाल की सिक्योरिटी, तैनात थे 12000 सेवादार     |     दुल्हन ब्याह कर लाया बेटा, फिर दो घंटे बाद कर लिया सुसाइड… जहां से निकली थी बारात, अब वहीं से उठेगी अर्थी     |     पत्नी ने पति की करवाई दूसरी शादी, फिर दोनों मिलकर ले आईं तीसरी दुल्हन, दिमाग घुमा देगी ये लव स्टोरी     |     हाथरस हादसे में आयोजक समिति के 6 सदस्य गिरफ्तार, यूपी पुलिस का बड़ा एक्शन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें