Breaking
हाथरस: बाबा के प्रवचन में मची भगदड़, 107 भक्तों की मौत, CM योगी ने घटना पर जताया दुख राम की शरण के बहाने नीतीश कुमार की शरण में जा रहे हैं सम्राट चौधरी, पगड़ी उतारने के पीछे क्या है राज... बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे एमपी नर्सिंग घोटाले पर विधानसभा में भारी हंगामा, कांग्रेस ने CBI जांच पर उठाए सवाल 8 दिन बाद घर वापस लौट कर आई महिला की लोगों ने की पिटाई, शर्म से जहर खाकर दी जान लोकपथ मोबाइल एप से आम जनता और परिवहन विभाग को भी मिलेगी नई दिशा- CM डॉ. मोहन यादव गर्मी, उमस और भगदड़… हाथरस में इस तरह लाशों से बिछ गया संत भोले बाबा का पंडाल शिक्षक भर्ती में UP सरकार ने आरक्षण का ख्याल नहीं रखा… चुनाव में खराब प्रदर्शन पर बोलीं अनुप्रिया पट... अयोध्या और अवधेश बने अखिलेश के रोल मॉडल, कैसे संसद से साध रहे यूपी की पॉलिटिक्स मुसलमान, मॉब लिंचिंग, इजरायल को हथियार और मोदी… संसद में क्या-क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?

पंडित प्रदीप मिश्रा की फिर बढ़ी मुश्किलें, अब मां ताप्ती पर की विवादित टिप्पणी, विरोध शुरू

बैतूल: राधा रानी पर विवादित टिप्पणी पर माफी मांगने के बाद कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को अभी जरा सी राहत मिली थी कि अब उन्होंने ताप्ती मैय्या के खिलाफ की गलत टिप्पणी करके खुद को मुश्किल में डाल दिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पंडितों ने कथावाचक से माफी मांगने के लिए कहा है।

दरअसल, बैतूल जिले के मुलताई ताप्ती उदगम स्थल ताप्ती मंदिर के पुजारियों ने अब पंडित मिश्रा से माफी मांगने के लिए कहा है। सोशल मीडिया पर पं प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पंडित मिश्रा कह रहे है कि ताप्ती मां कृष्ण पर मोहित हो गई थी और इस कारण यमुना ने उन्हें श्राप दिया था।

ताप्ती मंदिर के पुजारियों का कहना है कि पंडित मिश्रा द्वारा कही बात का शास्त्र में उल्लेख नहीं है। ताप्ती मंदिर मुलताई के पुजारी सौरभ जोशी ने बताया कि पंडित मिश्रा ने अपनी कथा में मां ताप्ती के बारे में गलत जानकारी दी है। इस तरह की जानकारी देकर लोगों की आस्था के साथ ठेस पहुंचाने का काम किया जा रहा है।

मां ताप्ती इस प्रकार कृष्ण पर कभी मोहित नहीं हुई। ताप्ती मैय्या के जल से अस्थियां परिवर्तित होती है। यह ताप्ती की मुख्य महिमा है। पंडित मिश्रा ने ताप्ती मां के बारे में गलत जानकारी देते हुए गुमराह करने का काम किया जा रहा है। पंडित मिश्रा अपने दिए गए बयान को लेकर वे मुलताई में आकर माफी मांगें अन्यथा उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

पंडित मिश्रा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि यह टिप्पणी उन्होंने कब कही, लेकिन वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद कई लोग पंडित मिश्रा का विरोध भी करने लगे हैं।

कल ही मथुरा जाकर रगड़ी थी नाक

कथा वाचक पंडित मिश्रा ने राधा रानी पर टिप्पणी कर खुद को विवादित कर लिया था। पूरे देश में राधा रानी के भक्तों में आक्रोश व्याप्त हुआ और उनसे माफी मांगने की बात कही गई। कई संतों को प्रदीप मिश्रा ने आड़े हाथों लेते हुए मुथरा में राधा रानी के मंदिर में नाक न रगड़ने पर बड़ा विरोध करने की चेतावनी दी। इसके बाद कल ही मथुरा जाकर पंडित मिश्रा ने नाक रगड़कर माफी मांगी। इस दौरान भी श्रद्धालु काफी नाराज दिखे। हालांकि उनके द्वारा माफी मांगने के बाद इस मामले का पटाक्षेप हो गया है, लेकिन अब पुण्य सलीला मां ताप्ती पर टिप्पणी कर पंडित मिश्रा एक बार फिर सुर्खियों में घिर गए हैं।

हाथरस: बाबा के प्रवचन में मची भगदड़, 107 भक्तों की मौत, CM योगी ने घटना पर जताया दुख     |     राम की शरण के बहाने नीतीश कुमार की शरण में जा रहे हैं सम्राट चौधरी, पगड़ी उतारने के पीछे क्या है राजनीतिक मजबूरी?     |     बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे     |     एमपी नर्सिंग घोटाले पर विधानसभा में भारी हंगामा, कांग्रेस ने CBI जांच पर उठाए सवाल     |     8 दिन बाद घर वापस लौट कर आई महिला की लोगों ने की पिटाई, शर्म से जहर खाकर दी जान     |     लोकपथ मोबाइल एप से आम जनता और परिवहन विभाग को भी मिलेगी नई दिशा- CM डॉ. मोहन यादव     |     गर्मी, उमस और भगदड़… हाथरस में इस तरह लाशों से बिछ गया संत भोले बाबा का पंडाल     |     शिक्षक भर्ती में UP सरकार ने आरक्षण का ख्याल नहीं रखा… चुनाव में खराब प्रदर्शन पर बोलीं अनुप्रिया पटेल     |     अयोध्या और अवधेश बने अखिलेश के रोल मॉडल, कैसे संसद से साध रहे यूपी की पॉलिटिक्स     |     मुसलमान, मॉब लिंचिंग, इजरायल को हथियार और मोदी… संसद में क्या-क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें