Breaking
21 साल और 1341 मौतें… हाथरस से पहले के 14 हादसे, खत्म हो गई कई परिवारों की पुश्तें पति ने साथ में नहीं खिंचवाई फोटो, पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम दो बच्चों की मां हूं, क्या मुझे दूसरे से प्यार का हक नहीं? सार्वजनिक पिटाई के बाद पीड़िता का सवाल ‘इस बार निशाना नहीं चूकेगा…’, लॉरेंस के खास शूटर अमन साहू की गैंग ने जेल अधीक्षक को दी धमकी ‘भोले बाबा’ की ‘कुटिया’ पर 20 साल से लगा है ताला… बाहर महिला भक्त अपनी साड़ी से लगाती हैं पोछा, होती ... 22 महीने बाद उतारी पगड़ी, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने सरयू में डुबकी लगाकर पूरा किया संकल्प हाथरस: बाबा के प्रवचन में मची भगदड़, 107 भक्तों की मौत, CM योगी ने घटना पर जताया दुख राम की शरण के बहाने नीतीश कुमार की शरण में जा रहे हैं सम्राट चौधरी, पगड़ी उतारने के पीछे क्या है राज... बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे एमपी नर्सिंग घोटाले पर विधानसभा में भारी हंगामा, कांग्रेस ने CBI जांच पर उठाए सवाल

पाकिस्तान में मुगल-ए आजम की अनारकली की तरह मां-बेटी को किसने दीवार में चुनवाया?

मुगल-ए आजम का नाम सामने आते ही अनारकली के दीवार में चुनवा दिए जाने की बात सामने आती है, फिल्म का ये सीन हाल ही में पाकिस्तान की एक घटना में भी देखने को मिला, जिसने सभी को हैरान कर दिया, इस घटना में पारिवारिक कलह के चलते परिवार वालों ने मां और बेटी को एक दीवार में चुनवा दिया.

वैसे तो हम सभी ने पारिवारिक कलह के कई मामले सुने हैं लेकिन उस दौरान किसी को दीवार में चुनवा देना शायद ही किसी ने सुना होगा. हाल ही में पाकिस्तान के हैदराबाद से एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जिसमें संपत्ति का विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि परिवार वालों ने बिना कुछ सोचे समझे मां-बेटी को दीवार में चुनवा दिया.

दीवार तोड़कर बाहर आई मां-बेटी

दीवार में चुनवाए जाने के मामले की जानकारी जब आस-पास के पड़ोसियों को हुई तो वो सभी काफी परेशान हो गए और उन्होंने तुरंत स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. यह घटना लतीफाबाद नंबर 5 इलाके की है. मामले का पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई की. पुलिस ने पहले दीवार को तोड़ा और उसके बाद कैद की गई मां-बेटी को उससे बाहर निकाला.

लगातार उत्पीड़न का लगाया आरोप

कमरे से बाहर आते ही पीड़ित महिला ने पुलिस से अपनी आपबीती सुनाई, जिसमें उसने अपने देवर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया. पीड़िता के देवर की पहचान सुहैल नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है, महिला ने बताया कि दोनों के बीच काफी समय से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था.पीड़िता ने बताया कि विवाद जब बढ़ गया तो सुहैल ने अपने बेटों के साथ मिलकर उसे और उसकी बेटी को पहले एक कमरे में बंद कर दिया और उसके बाद से कमरे के बाहर एक दीवार बनवा दी.

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने अपने देवर पर लगातार उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है और इतना ही नहीं महिला ने दावा किया है कि उसके देवर सुहैल के पास उनके घर से संबंधित जरूरी कागजात भी हैं.

21 साल और 1341 मौतें… हाथरस से पहले के 14 हादसे, खत्म हो गई कई परिवारों की पुश्तें     |     पति ने साथ में नहीं खिंचवाई फोटो, पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम     |     दो बच्चों की मां हूं, क्या मुझे दूसरे से प्यार का हक नहीं? सार्वजनिक पिटाई के बाद पीड़िता का सवाल     |     ‘इस बार निशाना नहीं चूकेगा…’, लॉरेंस के खास शूटर अमन साहू की गैंग ने जेल अधीक्षक को दी धमकी     |     ‘भोले बाबा’ की ‘कुटिया’ पर 20 साल से लगा है ताला… बाहर महिला भक्त अपनी साड़ी से लगाती हैं पोछा, होती है पूजा     |     22 महीने बाद उतारी पगड़ी, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने सरयू में डुबकी लगाकर पूरा किया संकल्प     |     हाथरस: बाबा के प्रवचन में मची भगदड़, 107 भक्तों की मौत, CM योगी ने घटना पर जताया दुख     |     राम की शरण के बहाने नीतीश कुमार की शरण में जा रहे हैं सम्राट चौधरी, पगड़ी उतारने के पीछे क्या है राजनीतिक मजबूरी?     |     बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे     |     एमपी नर्सिंग घोटाले पर विधानसभा में भारी हंगामा, कांग्रेस ने CBI जांच पर उठाए सवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें