Breaking
Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के बाद भी घर से बाहर नहीं हुए अरमान मलिक, मिली ये सजा … जब 23 साल पहले बतौर CM रूस के दौरे पर गए थे PM मोदी, पुतिन से भी हुई थी मुलाकात क्या इन मुद्दों पर पुतिन से बात करेंगे पीएम? रूसी दौरे को लेकर कांग्रेस ने मोदी से पूछे 3 सवाल तीन शैतानों का साया बताकर बच्ची को पटकती रही, हथेलियां जलाईं… महिला तांत्रिक ने ऐसे ली मासूम की जान मुस्लिम युवकों को भारत के खिलाफ ऐसे भड़काता था आतंकी फैजान, ATS की पूछताछ में बड़ा खुलासा जेल से निकला, रेप पीड़िता की मां को गोली से उड़ाया…घर के बाहर दरिंदे की भी मिली लाश ‘राष्ट्रपति-PM से भी नहीं डरता…’ थाना प्रभारी ने गांववालों को धमकाया भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं कोई 9-9 बच्चे पैदा करता है… RJD के परिवारवाद पर सीएम नीतीश का हमला मुंबई में पोर्शे जैसा कांड! BMW कार से पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत

भिंड में कांक्रीट मिक्सर में दबने से मजदूर की मौत, मशीन में ऑयल लीकेज को कर रहा था ठीक

भिंड: शहर में कांक्रीट मिक्सर मशीन में ऑयल लीकेज को सही करते समय एक युवक की रोलर के नीचे दबने से मौत हो गई। घटना सोमवार दोपहर अटेर रोड रेलवे क्रासिंग से पहले चंदनपुरा में हुई। युवक को रोलर के नीचे दबा देखकर साथ में काम करने वाले लोगों ने बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन शव बाहर नहीं निकल सका। सूचना मिलते ही देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

मिक्सर मशीन ठीक करने की कोशिश कर रहा था

जानकारी के अनुसार शहर में अटेर रोड पर चंदनपुरा के पास सीसी सड़क बनाई जा रही है। सड़क बनाने के लिए गिट्टी, रेत-सीमेंट का मिश्रण तैयार करने के लिए कांक्रीट मिक्सर वाहन का उपयोग किया जा रहा है। सोमवार को मिक्सर में ऑयल लीकेज कर रहा था, जिसे 24 वर्षीय रेनू बघेल रोलर के नीचे घुसकर सही कर रहा था। इसी दौरान राेलर के नीचे कोई उपकरण टाइट करते समय वह एकदम स्लिप हो गया। इससे मिश्रण तैयार करने वाला रोलर रेनू के ऊपर गिर गया, जिसमें वह बुरी तरह दब गया।

साथी मजदूरों ने युवक को निकालने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हुए। इसके बाद देहात थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मजदूरों की सहायता से रोलर को ऊपर उठाकर शव को बाहर निकाला और पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

12 दिन पहले ही काम करने आया था रेनू

रेनू शिवपुरी जिले के नरवल बिलौली का रहने वाला था। रेनू के चचेरे भाई दीनदयाल बघेल ने नईदुनिया को फोन पर बताया कि रेनू गांव के 10-15 अन्य लोगों के साथ करीब 12 दिन पहले ही भिंड काम करने के लिए गया था। रेनू दो भाई थे। बड़ा भाई रिंकू बघेल गांव में रहता है। मेंपिता किसान हैं जबकि मां केशकली गृहणी हैं।

Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के बाद भी घर से बाहर नहीं हुए अरमान मलिक, मिली ये सजा     |     … जब 23 साल पहले बतौर CM रूस के दौरे पर गए थे PM मोदी, पुतिन से भी हुई थी मुलाकात     |     क्या इन मुद्दों पर पुतिन से बात करेंगे पीएम? रूसी दौरे को लेकर कांग्रेस ने मोदी से पूछे 3 सवाल     |     तीन शैतानों का साया बताकर बच्ची को पटकती रही, हथेलियां जलाईं… महिला तांत्रिक ने ऐसे ली मासूम की जान     |     मुस्लिम युवकों को भारत के खिलाफ ऐसे भड़काता था आतंकी फैजान, ATS की पूछताछ में बड़ा खुलासा     |     जेल से निकला, रेप पीड़िता की मां को गोली से उड़ाया…घर के बाहर दरिंदे की भी मिली लाश     |     ‘राष्ट्रपति-PM से भी नहीं डरता…’ थाना प्रभारी ने गांववालों को धमकाया     |     भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं     |     कोई 9-9 बच्चे पैदा करता है… RJD के परिवारवाद पर सीएम नीतीश का हमला     |     मुंबई में पोर्शे जैसा कांड! BMW कार से पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें