Breaking
पहले ये विभाग तेजस्वी यादव के पास था- बिहार में गिरते पूल पर बोले नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी CM विष्णु देव साय की विशेष पहल, श्रमिकों के मेधावी बच्चों को दी 26 लाख की प्रोत्साहन राशि कांग्रेस सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र, पीएम मोदी और अनुराग ठाकुर पर लगाए ये आरोप सोनिया गांधी के घर 10 जनपथ पहुंचे मुकेश अंबानी, बेटे अनंत की शादी का दिया न्योता यूपी विधानसभा उपचुनाव अखिलेश यादव के लिए क्यों सबसे ज्यादा जरूरी? बिहार: मोतिहारी में साधु से मॉब लिंचिंग! खंभे से बांधकर भीड़ ने पीटा पुलिस को पीछे हटाकर बाबा की फोर्स ने खुद संभाल ली थी पंडाल की सिक्योरिटी, तैनात थे 12000 सेवादार दुल्हन ब्याह कर लाया बेटा, फिर दो घंटे बाद कर लिया सुसाइड… जहां से निकली थी बारात, अब वहीं से उठेगी ... पत्नी ने पति की करवाई दूसरी शादी, फिर दोनों मिलकर ले आईं तीसरी दुल्हन, दिमाग घुमा देगी ये लव स्टोरी हाथरस हादसे में आयोजक समिति के 6 सदस्य गिरफ्तार, यूपी पुलिस का बड़ा एक्शन

लोकपथ मोबाइल एप से आम जनता और परिवहन विभाग को भी मिलेगी नई दिशा- CM डॉ. मोहन यादव

मध्य प्रदेश सरकार ने लोकपथ मोबाइल एप का शुभारंभ कर राज्य की जनता को अनोखी सौगात दी है. इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा- आशा है इस तकनीकी नवाचार से प्रदेश की जनता को लाभ होगा और परिवहन विभाग को भी कार्रवाई करने में सुविधा मिलेगी. मोबाइल एप की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 40 हजार किलोमीटर में लोकनिर्माण विभाग को सजगता दिखाने और जनता के हित में काम करने का मौका मिलेगा.

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि नई तकनीक से हम जितना जुड़ेंगे, उसमें सम्मिलित रहेंगे, उतना ही जनता के कल्याण के लिए नए-नए रास्ते खुलते जाएंगे. उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं लोकनिर्माण विभाग नई तकनीक से नई ऊंचाई हासिल करेगा. यह सरकार, विभाग और आम जन सबके हित में होगा.

परिवहन विभाग दिखाए सक्रियता

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सड़कों पर गड्ढे हों और कोई फोटो खींच कर दें, ये अच्छी चीज है लेकिन उससे भी अच्छी बात ये है कि सड़कों पर गड्ढे ही ना हो.उन्होंने कहा कि 40 हजार किलोमीटर के दायरे में विभाग ऐसी सक्रियता दिखाए कि किसी को भी फोटो खींचने का मौका ही न मिले. उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसी नौबत ही न आए कि किसी को इस सेवा का उपयोग करना पड़े. इसके लिए विभाग की सजगता सबसे जरूरी है.

सड़कों का रखा जाना चाहिए ख्याल

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि हम सब जानते हैं ये बारिश का समय है. डामर और पानी की आपस में दुश्मनी है. डामर वाली सड़क के ऊपर जब कहीं जल भराव की स्थिति बनेगी या कोई भारी वाहन उससे गुजरता है, वह तो निकल जाता है लेकिन उसकी कीमत सड़क को चुकानी पड़ती है.

उन्होंने इसी के साथ ये भी कहा कि हमें ऐसे प्रबंधन करने चाहिए कि भविष्य में इन समस्याओं का समाधान हम आसानी से कर पाएं. इस मौके पर विभागीय मंत्री राकेश सिंह और अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे.

पहले ये विभाग तेजस्वी यादव के पास था- बिहार में गिरते पूल पर बोले नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी     |     CM विष्णु देव साय की विशेष पहल, श्रमिकों के मेधावी बच्चों को दी 26 लाख की प्रोत्साहन राशि     |     कांग्रेस सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र, पीएम मोदी और अनुराग ठाकुर पर लगाए ये आरोप     |     सोनिया गांधी के घर 10 जनपथ पहुंचे मुकेश अंबानी, बेटे अनंत की शादी का दिया न्योता     |     यूपी विधानसभा उपचुनाव अखिलेश यादव के लिए क्यों सबसे ज्यादा जरूरी?     |     बिहार: मोतिहारी में साधु से मॉब लिंचिंग! खंभे से बांधकर भीड़ ने पीटा     |     पुलिस को पीछे हटाकर बाबा की फोर्स ने खुद संभाल ली थी पंडाल की सिक्योरिटी, तैनात थे 12000 सेवादार     |     दुल्हन ब्याह कर लाया बेटा, फिर दो घंटे बाद कर लिया सुसाइड… जहां से निकली थी बारात, अब वहीं से उठेगी अर्थी     |     पत्नी ने पति की करवाई दूसरी शादी, फिर दोनों मिलकर ले आईं तीसरी दुल्हन, दिमाग घुमा देगी ये लव स्टोरी     |     हाथरस हादसे में आयोजक समिति के 6 सदस्य गिरफ्तार, यूपी पुलिस का बड़ा एक्शन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें