Breaking
पहले ये विभाग तेजस्वी यादव के पास था- बिहार में गिरते पूल पर बोले नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी CM विष्णु देव साय की विशेष पहल, श्रमिकों के मेधावी बच्चों को दी 26 लाख की प्रोत्साहन राशि कांग्रेस सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र, पीएम मोदी और अनुराग ठाकुर पर लगाए ये आरोप सोनिया गांधी के घर 10 जनपथ पहुंचे मुकेश अंबानी, बेटे अनंत की शादी का दिया न्योता यूपी विधानसभा उपचुनाव अखिलेश यादव के लिए क्यों सबसे ज्यादा जरूरी? बिहार: मोतिहारी में साधु से मॉब लिंचिंग! खंभे से बांधकर भीड़ ने पीटा पुलिस को पीछे हटाकर बाबा की फोर्स ने खुद संभाल ली थी पंडाल की सिक्योरिटी, तैनात थे 12000 सेवादार दुल्हन ब्याह कर लाया बेटा, फिर दो घंटे बाद कर लिया सुसाइड… जहां से निकली थी बारात, अब वहीं से उठेगी ... पत्नी ने पति की करवाई दूसरी शादी, फिर दोनों मिलकर ले आईं तीसरी दुल्हन, दिमाग घुमा देगी ये लव स्टोरी हाथरस हादसे में आयोजक समिति के 6 सदस्य गिरफ्तार, यूपी पुलिस का बड़ा एक्शन

बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे

18वीं लोकसभा संसद के पहले सत्र की कार्यवाही के दौरान भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भगवान शिव को नहीं समझते. लेकिन उनका एक बयान चर्चा का विषय बन गया है. अपने भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती. इसके अलावा बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला.

राहुल गांधी द्वारा संसद में भगवान शिव और गुरु नानक देव की फोटो दिखाई जाने पर निशिकांत दुबे जमकर गरजे. उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर भगवान शिव और गुरु नानक की ही तस्वीर दिखानी थी तो मंदिर चले जाते. संसद में फोटो क्यों दिखा रहे हैं. बता दें कि, सोमवार को राहुल गांधी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देने के दौरान अलग-अलग धर्मों से जुड़ी भगवानों की तस्वीरें दिखाई थी.

भगवान शिव की मुद्राओं का जिक्र

मैं ब्राह्मण हूं मुझे इस बात का गर्व है. जिस अभय मुद्रा की बात की जाती है, तो मैं बता दूं कि भगवान शिव के चार हाथ हैं. भगवान हाथ में कुल 28 मुद्राएं है. इसमें से एक मुद्रा है जिसमें शिव के हाथ में डमरू है. दूसरे हाथ में अग्नि है, वो ये कहता है कि चाहे हेमंत सोरेन हो या केजरीवाल हो, जो भ्रष्टाचारी है जिसने जनता का पैसा लूटा है उसको जेल भेजा जाना चाहिए. तीसरा हाथ है जो ये कहता है कि जनता को खाना खिलाया और चौथा हाथ है कि विकसित भारत के लिए.

विपक्ष मुस्लिम की राजनीति करती है: निशिकांत दुबे

राहुल गांधी को अगर धर्म नहीं पता है. त्रिशूल भूत, भविष्य और वर्तमान की व्याख्या करता है. हमारे प्रधानमंत्री इन तीनों चीजों को लेकर विकसित भारत के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस संविधान बचाने की बात करते हैं लेकिन इंदिरा गांधी ने संविधान में बदलाव कई किए. संविधान में ‘सेक्युलर’ शब्द जोड़ा गया था. उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूरा विपक्ष मुस्लिम की राजनीति करती है.

पहले ये विभाग तेजस्वी यादव के पास था- बिहार में गिरते पूल पर बोले नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी     |     CM विष्णु देव साय की विशेष पहल, श्रमिकों के मेधावी बच्चों को दी 26 लाख की प्रोत्साहन राशि     |     कांग्रेस सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र, पीएम मोदी और अनुराग ठाकुर पर लगाए ये आरोप     |     सोनिया गांधी के घर 10 जनपथ पहुंचे मुकेश अंबानी, बेटे अनंत की शादी का दिया न्योता     |     यूपी विधानसभा उपचुनाव अखिलेश यादव के लिए क्यों सबसे ज्यादा जरूरी?     |     बिहार: मोतिहारी में साधु से मॉब लिंचिंग! खंभे से बांधकर भीड़ ने पीटा     |     पुलिस को पीछे हटाकर बाबा की फोर्स ने खुद संभाल ली थी पंडाल की सिक्योरिटी, तैनात थे 12000 सेवादार     |     दुल्हन ब्याह कर लाया बेटा, फिर दो घंटे बाद कर लिया सुसाइड… जहां से निकली थी बारात, अब वहीं से उठेगी अर्थी     |     पत्नी ने पति की करवाई दूसरी शादी, फिर दोनों मिलकर ले आईं तीसरी दुल्हन, दिमाग घुमा देगी ये लव स्टोरी     |     हाथरस हादसे में आयोजक समिति के 6 सदस्य गिरफ्तार, यूपी पुलिस का बड़ा एक्शन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें