Breaking
भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं कोई 9-9 बच्चे पैदा करता है… RJD के परिवारवाद पर सीएम नीतीश का हमला मुंबई में पोर्शे जैसा कांड! BMW कार से पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत प्रयागराज में अपना दल एस के नेता की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना ‘सुनाई देती हैं आवाजें…जेल में बंद तांत्रिक भूतों से करवा रहा परेशान’, FIR दर्ज करवाने थाने पहुंची म... अहंकार-अपमान, अतिआत्मविश्वास…खराब प्रदर्शन पर BJP नेताओं ने बताई ‘मन की बात’ हाथरस हादसे पर राहुल गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, क्या मांग की? महाराष्ट्र के अमरावती जेल में धमाके, बैरक नंबर 6 और 7 के पास फेंका गया था विस्फोटक, कैदियों में मचा ... बारिश का कहर…हिमाचल से लेकर असम तक बाढ़ से त्राहिमाम! UP में 13 की मौत, सैकड़ों गांवों में घुसा पानी सूरत के बाद अब झारखंड के देवघर में गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, 1 की मौत , NDRF की टीम मौके पर

रोहित शर्मा ने भारत में कदम रखते ही किया कुछ ऐसा, खुशी के मारे झूम उठे क्रिकेट फैंस

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन टीम इंडिया भारत लौट आई है. भारतीय टीम गुरुवार को सुबह 6 बजे बारबाडोस से नई दिल्ली पहुंची. रोहित शर्मा की कप्तानी में ऐतिहासिक जीत हासिल करने वाली टीम इंडिया का दिल्ली एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर भारतीय खिलाड़ियों को बधाई देने वाले बड़ी तादात में फैंस मौजूद थे. इस दौरान रोहित शर्मा ने ऐसा कुछ किया जिसे देखकर वहां मौजूद क्रिकेट फैंस खुशी के मारे झूम उठे.

रोहित शर्मा ने फैंस को किया खुश

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर दिल्ली एयरपोर्ट का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय खिलाड़ी अपने वतन लौटने पर काफी खुश दिखाई दिए. इस दौरान जय शाह ने टीम का स्वागत किया और फिर केक भी काटा गया. इसके बाद टीम इंडिया दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर निकली. एयरपोर्ट के बाहर फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा था और हर किसी ने गर्मजोशी से भारतीय टीम का स्वागत किया। इस दौरान रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाकर फैंस का अभिवादन स्वीकार किया. जैसे ही रोहित ने ट्रॉफी का फैंस की ओर उठाया तो फैंस का रिएक्शन देखने लायक था. वहां मौजूद हर एक क्रिकेट फैन खुशी से झूम उठा.

दिल्ली एयरपोर्ट से भारतीय टीम बस से होटल के लिए रवाना हुई. टीम बस में भी रोहित शर्मा ने फैंस को ध्यान रखा और वह रास्ते में कई जगह फैंस को टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी दिखाते हुए नजर आए. फैंस भी रोहित शर्मा को ट्रॉफी के साथ देखते ही शोर मचाने लगे. रोहित शर्मा यहीं नहीं रुके, उन्होंने टीम होटल के बाहर जमकर डांस भी किया. अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

रोहित शर्मा ने लंबा इंतजार किया खत्म

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने फैंस का लंबा इंतजार खत्म किया है. बता दें, टीम इंडिया ने इससे पहले आखिरी आईसीसी ट्रॉफी साल 2013 में जीती थी. तब से भी भारतीय फैंस को आईसीसी ट्रॉफी का इंतजार था. वहीं, टी20 वर्ल्ड कप तो टीम इंडिया ने 17 साल के बाद जीता है. इससे पहले एमएस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतकर भारत आई थी.

भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं     |     कोई 9-9 बच्चे पैदा करता है… RJD के परिवारवाद पर सीएम नीतीश का हमला     |     मुंबई में पोर्शे जैसा कांड! BMW कार से पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत     |     प्रयागराज में अपना दल एस के नेता की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना     |     ‘सुनाई देती हैं आवाजें…जेल में बंद तांत्रिक भूतों से करवा रहा परेशान’, FIR दर्ज करवाने थाने पहुंची महिला     |     अहंकार-अपमान, अतिआत्मविश्वास…खराब प्रदर्शन पर BJP नेताओं ने बताई ‘मन की बात’     |     हाथरस हादसे पर राहुल गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, क्या मांग की?     |     महाराष्ट्र के अमरावती जेल में धमाके, बैरक नंबर 6 और 7 के पास फेंका गया था विस्फोटक, कैदियों में मचा हड़कंप     |     बारिश का कहर…हिमाचल से लेकर असम तक बाढ़ से त्राहिमाम! UP में 13 की मौत, सैकड़ों गांवों में घुसा पानी     |     सूरत के बाद अब झारखंड के देवघर में गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, 1 की मौत , NDRF की टीम मौके पर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें