Breaking
भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं कोई 9-9 बच्चे पैदा करता है… RJD के परिवारवाद पर सीएम नीतीश का हमला मुंबई में पोर्शे जैसा कांड! BMW कार से पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत प्रयागराज में अपना दल एस के नेता की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना ‘सुनाई देती हैं आवाजें…जेल में बंद तांत्रिक भूतों से करवा रहा परेशान’, FIR दर्ज करवाने थाने पहुंची म... अहंकार-अपमान, अतिआत्मविश्वास…खराब प्रदर्शन पर BJP नेताओं ने बताई ‘मन की बात’ हाथरस हादसे पर राहुल गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, क्या मांग की? महाराष्ट्र के अमरावती जेल में धमाके, बैरक नंबर 6 और 7 के पास फेंका गया था विस्फोटक, कैदियों में मचा ... बारिश का कहर…हिमाचल से लेकर असम तक बाढ़ से त्राहिमाम! UP में 13 की मौत, सैकड़ों गांवों में घुसा पानी सूरत के बाद अब झारखंड के देवघर में गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, 1 की मौत , NDRF की टीम मौके पर

बिहार: मोतिहारी में साधु से मॉब लिंचिंग! खंभे से बांधकर भीड़ ने पीटा

बिहार के मोतिहारी में एक साधु मॉब लिंचिंग का शिकार हो गए. भीड़ ने साधु को बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पीटा. इस दौरान साधु भीड़ से उन्हें छोड़ने के लिए रहम की भींख मांगता रहा, लेकिन भीड़ पर उनकी गुहार का कोई असर नहीं पड़ा. वहां से गुजर रहे रिटायर्ड दरोगा ने घायल साधु को भीड़ के चंगुल से बामुश्किल छुडाया. साधु की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पीड़ित साधु ने पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. घटना जिले के मलाही थाना क्षेत्र के चटिया गांव के लालकिशोर गिरी उर्फ नागा बाबा के साथ हुई है. वह अपनी बाइक से मंदिर जा रहे थे, तभी रास्ते में गांव टिकुलिया में एक युवक उनकी बाइक से टकरा गया.

भीड़ ने साधु को विद्युत पोल से बांधा

घटना के बाद युवक और नागा बाबा में कहासुनी होने लगी. युवक ने अपने गांव के लोगों को बुला लिया. ग्रामीणों की भीड़ ने नागा बाबा को एक बिजली के पोल से बांध दिया. बाबा के हाथ और पैर बांधकर उनकी जमकर पिटाई कर दी. बाबा बार-बार अपनी रहम की भीख मांगता रहा लेकिन हिंसक भीड़ उनकी गुहार सुनने को तैयार नहीं थी. काफी देर तक ग्रामीण नागा बाबा की पिटाई करते रहे. शोर सुनकर कुछ देर बाद गांव के ही एक रिटायर्ड दारोगा वहां पहुंचे. उन्होंने साधु को भीड़ के चंगुल से छुड़वाया.

वीडियो हुआ वायरल

किसी ने नागा बाबा के साथ मारपीट की वीडियो को वायरल कर दिया. बाबा ने गोविंदगंज थाना पर 9 नामजद और 20 अज्ञात ग्रामीणों के ऊपर आरोप लगाया. पुलिस ने इस मामले में मुदकमाँ दर्ज कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए वायरल वीडियो के आधार पर नामजद एक ग्रामीण अशोक राम को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. पुलिस बाकी आरोपियों को गिरफ्तारी करने में जुटी हुई है.

भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं     |     कोई 9-9 बच्चे पैदा करता है… RJD के परिवारवाद पर सीएम नीतीश का हमला     |     मुंबई में पोर्शे जैसा कांड! BMW कार से पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत     |     प्रयागराज में अपना दल एस के नेता की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना     |     ‘सुनाई देती हैं आवाजें…जेल में बंद तांत्रिक भूतों से करवा रहा परेशान’, FIR दर्ज करवाने थाने पहुंची महिला     |     अहंकार-अपमान, अतिआत्मविश्वास…खराब प्रदर्शन पर BJP नेताओं ने बताई ‘मन की बात’     |     हाथरस हादसे पर राहुल गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, क्या मांग की?     |     महाराष्ट्र के अमरावती जेल में धमाके, बैरक नंबर 6 और 7 के पास फेंका गया था विस्फोटक, कैदियों में मचा हड़कंप     |     बारिश का कहर…हिमाचल से लेकर असम तक बाढ़ से त्राहिमाम! UP में 13 की मौत, सैकड़ों गांवों में घुसा पानी     |     सूरत के बाद अब झारखंड के देवघर में गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, 1 की मौत , NDRF की टीम मौके पर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें