ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

Bigg Boss OTT 3 की विनर कैसे बनी Sana Makbul? जानिए वो 5 वजह, जिन्होंने आसान की जीत की राह

सना मकबूल सिर्फ खुद को डीवा कहती नहीं है, बल्कि वो खुद को किसी क्वीन से कम समझती भी नहीं हैं. भले ही उनके रास्ते में कितनी भी मुश्किलें आईं, उन्होंने उन सभी परेशानियों का मुस्कुराते हुए सामना किया और नजीता सबके सामने है. सना बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बन चुकी हैं. शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स अभी तक इस बात को लेकर सोच में हैं कि आखिर सना कैसे ये शो जीत गईं. खासतौर पर रणवीर शौरी बिल्कुल भी इस फैसले के फेवर में नजर नहीं आए. सना को एक्टर जीत का हकदार नहीं मानते हैं.

लेकिन जिन लोगों का ये मानना है कि सना शो जीतने के योग्य नहीं थीं या फिर जो लोग ये मानते हैं कि उनका अपनी जीत को लेकर जो जज्बा था वो खराब था, तो उन सभी को एक्ट्रेस ने एक ही जवाब दिया है और वो है उनकी जीत और बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी. चलिए जानते हैं उन 5 वजहों के बारे में, जिनके चलते सना मकबूल इस शो की विनर बनीं और ये खिताब अपने नाम किया.

पहली वजह – सना मकबूल की जीत की पहली बड़ी वजह है कि वो पहले दिन से ही अपने खेल को लेकर फोकस्ड थीं. उन्होंने डंके की चोट पर ये बात सभी के सामने कई दफा कही कि वो ये शो जीतने आई हैं. उन्होंने शो के होस्ट अनिल कपूर से लेकर बिग बॉस तक के साथ पंगा लिया. जब भी उनसे पूछा गया कि क्या वो जीत के लिए कुछ भी कर सकती हैं, तो उन्होंने खुलकर कहा हां. एक्ट्रेस शो जीतने आईं थीं और जीतकर गईं भी.

दूसरी वजह – बिग बॉस का खेल पर्सनैलिटी, सही चीज़ों पर अपनी बात रखना और सभी टास्क को खेलकर खुद को साबित करने का होता है. सना मकबूल इन तीनों परीक्षा में पूरे नंबर से पास हुई हैं. सना ने खुलकर अपनी पर्सनैलिटी सभी के सामने पेश की. उन्होंने सभी टास्क परफॉर्म किए. साथ ही पूरे शो के दौरान उनकी आवाज हमेशा बुलंद रही. लोगों ने उन्हें काफी टार्गेट किया, लेकिन उन्होंने सुनी सबकी लेकिन करी अपने मन की.

तीसरी वजह – सना मकबूल के शो में आते ही उनपर कई तरह के आरोप लगे. सना को कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ अनिल कपूर ने भी कैलक्यूलेटिव सना का टैग दिया. जिसका मतलब था वो हर रिश्ता सोच समझकर अपने फायदे के लिए बनाती हैं. उनके घर में तीन ही दोस्त नजर आए रैपर नैजी, लवकेश कटारिया और विशाल पांडे. जब भी वक्त आया उन्होंने अपनी दोस्ती साबित की और अपनी दोस्ती के रिश्ते को किसकी के सामने झुकने भी नहीं दिया.

चौथी वजह – शो में जब सना मकबूल आईं तो वो जानती थीं कि रणवीर शौरी बड़े स्टार हैं. लवकेश कटारिया की फैन आर्मी का अंदाजा भी उन्हें शो के दौरान हो गया था. वहीं अरमान अपनी दोनों पत्नियों के साथ अपना सपोर्ट लेकर आए थे. लेकिन सना मकबूल फिर भी सबसे भिड़ गईं. उन्होंने किसी की भी परवाह न करते हुए हमेशा अपने मुद्दों को उठाया. रणवीर की जहां सभी घर में इज्जत करते थे, वहीं उनकी बदतमीजी पर सना ने उन्हें फटकार भी लगाई. सना किसी के भी स्टारडम से जरा भी नहीं डरीं.

पांचवी वजह – सना मकबूल ने विशाल पांडे के शो से बाहर होने के बाद भी उनके हक में बात की. वहीं जब बात लवकेश कटारिया को बाहर करने की थी तो सना उन्हें बचाने की कोशिश करते हुए नजर आईं. लेकिन फिर भी लवकेश बाहर हो गए. शो से बाहर होने के बाद सना को लवकेश काटारिया की फैन आर्मी का भी सपोर्ट भी मिला होगा. वहीं सना टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं और छोटे पर्दे के सितारे भी उन्हें काफी सपोर्ट कर रहे थे.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक को जमानत     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |