ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

‘हिंदू को गाली, मिलेगी वोटबैंक की ताली’, भगवान राम पर विवादित बयान के बाद सियासी बवाल

तमिलनाडु के परिवहन मंत्री और डीएमके नेता एसएस शिवशंकर के विवादित बयान पर सियासी बवाल हो गया है. शिवशंकर ने कहा था कि भगवान राम के अस्तित्व का कोई सबूत नहीं है, जिस पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने हिंदू विरोधी रुख के लिए इंडिया गठबंधन की कड़ी आलोचना की है. बीजेपी ने कहा कि एक बार फिर इंडिया अलायंस का हिंदू विरोधी चेहरा उजागर हुआ है.

बीजेपी ने कहा कि इंडिया गठबंधन का एक ही ध्येय वाक्य है- हिंदू को दो गाली, मिलेगी वोटबैंक की ताली. हाल ही में राहुल गांधी ने कहा था कि हिंदू हिंसा है. राम जन्मभूमि आंदोलन को हराया गया और कर्नाटक में रामनगर का नाम बदल दिया गया. टीएमसी जय श्री राम का विरोध करती है. सपा, राजद ने राम चरित मानस को गाली दी. डीएमके ने सनातन उन्मूलन कहा. कांग्रेस ने राम मंदिर का विरोध किया.

भगवान राम के अस्तित्व का कोई साक्ष्य नहीं

चोल सम्राट राजेंद्र चोल की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में डीएमके नेता शिवशंकर ने कहा कि कहा जाता है कि अयोध्या के राम मंदिर का 3000 साल पुराना इतिहास है. भगवान राम 3000 साल पहले यहां रहते थे लेकिन उनके अस्तित्व का कोई साक्ष्य नहीं है.

शिवशंकर ने कहा अगर राम अवतार होते तो उनका जन्म नहीं हो सकता था, अगर उनका जन्म हुआ तो वे भगवान नहीं हो सकते थे. हमारे पास भगवान राम के इतिहास को खोजने के लिए कोई प्रमाण नहीं है.

शिवशंकर के बयान पर क्या बोले अन्नामलाई?

शिवशंकर के बयान पर तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष अन्नामलाई ने कहा कि डीएमके में राम के प्रति अचानक बना जुनून देखने लायक है. डीएमके के लोग बहुत जल्दी भूल जाते हैं. डीएमके ने ही चोल राजवंश की सेंगोल स्थापित करने के लिए हमारे प्रधानमंत्री मोदी का विरोध किया था. शिवशंकर को भगवान राम के बारे में कुछ जानकारी हासिल करनी चाहिए.

DMK के नेता पहले भी कर चुके हैं टिप्पणी

यह पहली बार नहीं है जब डीएमके के किसी नेता ने हिंदू धर्म पर इस तरह की अपमानजनक टिप्पणी की हो. इससे पहले भी कई नेता ऐसा कर चुके हैं. पिछले साल तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से की थी. उदयनिधि ने कहा था कि हिंदू धर्म को मिटा दिया जाना चाहिए.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक को जमानत     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |