ब्रेकिंग
तिरुपति के प्रसाद में मिलावट से दुखी डिप्टी CM पवन कल्याण, शुरू की प्रायश्चित दीक्षा, बोले- छला हुआ ... बिहार: बिक्रमगंज में सरपंच की हत्या, भतीजे ने घर पहुंचकर गोलियों से भूना 90 सेकंड में पता चल जाएगा फेफड़ों का हाल, IIT कानपुर ने बनाया ऐसा डिवाइस शख्स की मौत पर गांव में पहुंचे तांत्रिक, दावा किया- मुर्दे को कर देंगे जिंदा और पढ़ने लगे मंत्र, फिर... सीट शेयरिंग 10 दिन में पूरी हो सकती है… शरद पवार ने विधानसभा चुनाव से पहले बताया कहां तक पहुंची तैया... महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बिछने लगी बिसात, जानें चुनाव आयोग की क्या है तैयारी जैसलमेर: सेना के साथ आए अधिकारी, 1 घंटे में लगाए 5 लाख पौधे, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड हेलो…लॉरेंस विश्नोई गैंग से हूं, 5 करोड़ रुपए देना, एक्सटोर्शन कॉल से कारोबारियों में दहशत दूसरे ट्रेलर में और भी दमदार दिखा ‘देवरा’, विलेन बनकर सैफ अली खान ने कैसा कमाल दिखाया? महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे से मिले सत्यपाल मलिक, बोले- इस बार राज्य में BJP का सफाया हो जाएगा

विराट कोहली से नहीं मिलते हैं धोनी? दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा

भारतीय क्रिकेट के दो सबसे बड़े दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है. इंटरनेशनल क्रिकेट से धोनी के रिटायर हो जाने के बाद दोनों को आईपीएल के दौरान बातचीत करते हुए देखा जाता है. मैच से इतर समय निकालकर वो एक-दूसरे का हाल-चाल पूछते रहते हैं. आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेगंलुरु के ओपनिंग मैच के दौरान क्रीज पर जाने से पहले धोनी के पास जाकर कोहली ने उनके कंधे पर हाथ रखकर बात की थी. दोनों की ये वीडियो काफी वायरल हुई थी. विराट तो पहले भी कई बार दोनों के बीच दोस्ती को लेकर बात कर चुके हैं, लेकिन पहली बार धोनी ने अपनी राय रखी है.

विराट को लेकर धोनी ने क्या कहा?

भारत के पूर्व विकेट कीपर कप्तान एक इवेंट में गए थे. इस दौरान उन्होंने विराट कोहली की खूब तारीफ की. उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में विराट को सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक बताया. धोनी ने उनके साथ टीम इंडिया के दिनों को भी याद किया. उन्होंने कहा कि विराट के साथ मिडिल ओवर्स में बल्लेबाजी करना बहुत मजेदार होता था, क्योंकि दोनों खूब डबल और तीन रन के लिए भागते थे. इस दौरान उन्होंने ये भी खुलासा किया कि दोनों की बहुत ज्यादा मुलाकात नहीं होती है. आईपीएल के दौरान जब भी मुलाकात होती है, दोनों साइड में जाकर जरूर बात करते हैं.

विराट कोहली जब बुरे दौर से गुजर रहे थे, तब महेंद्र सिंह धोनी ने ही फोन करके हिम्मत बढ़ाई थी. इसका जिक्र खुद कोहली भी कर चुके हैं. विराट ने ये भी कहा कि धोनी ने उन्हें कप्तानी के लिए चुना और तैयार किया. इतना ही नहीं शुरू के दिनों में फ्लॉप होने के बावजूद मौका दिया नहीं तो उनका करियर खत्म हो गया होता.

‘थाला फॉर अ रीजन’ पर किया कमेंट

महेंद्र सिंह धोनी से इस इवेंट के दौरान ‘थाला फॉर अ रीजन’ ट्रेंड को लेकर भी सवाल किया गया. उन्होंने बताया कि इसकी जानकारी उन्हें इंस्टाग्राम के जरिए मिली थी. उन्होंने अपने फैंस के समर्थन का आभार जताया. धोनी ने कहा कि इसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खुद को डिफेंड करने के लिए नहीं आना पड़ता है. ये काम उनके फैंस कर देते हैं.

श्रीलंका के खिलाफ 1000 रन ठोक सकते हैं विराट

विराट फिलहाल श्रीलंका दौरे पर हैं और वनडे सीरीज खेल रहे हैं. इस सीरीज में उनके पास श्रीलंका के खिलाफ वनडे में 1000 रन बनाने का मौका है. श्रीलंका के खिलाफ विराट कोहली ने फिलहाल 889 रन 23 वनडे में बनाए हैं. श्रीलंका के खिलाफ वनडे में 1000 रन पूरे करने के लिए अब उन्हें 111 रन की दरकार है.

तिरुपति के प्रसाद में मिलावट से दुखी डिप्टी CM पवन कल्याण, शुरू की प्रायश्चित दीक्षा, बोले- छला हुआ महसूस कर रहा     |     बिहार: बिक्रमगंज में सरपंच की हत्या, भतीजे ने घर पहुंचकर गोलियों से भूना     |     90 सेकंड में पता चल जाएगा फेफड़ों का हाल, IIT कानपुर ने बनाया ऐसा डिवाइस     |     शख्स की मौत पर गांव में पहुंचे तांत्रिक, दावा किया- मुर्दे को कर देंगे जिंदा और पढ़ने लगे मंत्र, फिर…     |     सीट शेयरिंग 10 दिन में पूरी हो सकती है… शरद पवार ने विधानसभा चुनाव से पहले बताया कहां तक पहुंची तैयारी     |     महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बिछने लगी बिसात, जानें चुनाव आयोग की क्या है तैयारी     |     जैसलमेर: सेना के साथ आए अधिकारी, 1 घंटे में लगाए 5 लाख पौधे, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड     |     हेलो…लॉरेंस विश्नोई गैंग से हूं, 5 करोड़ रुपए देना, एक्सटोर्शन कॉल से कारोबारियों में दहशत     |     दूसरे ट्रेलर में और भी दमदार दिखा ‘देवरा’, विलेन बनकर सैफ अली खान ने कैसा कमाल दिखाया?     |     महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे से मिले सत्यपाल मलिक, बोले- इस बार राज्य में BJP का सफाया हो जाएगा     |