ब्रेकिंग
तिरुपति के प्रसाद में मिलावट से दुखी डिप्टी CM पवन कल्याण, शुरू की प्रायश्चित दीक्षा, बोले- छला हुआ ... बिहार: बिक्रमगंज में सरपंच की हत्या, भतीजे ने घर पहुंचकर गोलियों से भूना 90 सेकंड में पता चल जाएगा फेफड़ों का हाल, IIT कानपुर ने बनाया ऐसा डिवाइस शख्स की मौत पर गांव में पहुंचे तांत्रिक, दावा किया- मुर्दे को कर देंगे जिंदा और पढ़ने लगे मंत्र, फिर... सीट शेयरिंग 10 दिन में पूरी हो सकती है… शरद पवार ने विधानसभा चुनाव से पहले बताया कहां तक पहुंची तैया... महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बिछने लगी बिसात, जानें चुनाव आयोग की क्या है तैयारी जैसलमेर: सेना के साथ आए अधिकारी, 1 घंटे में लगाए 5 लाख पौधे, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड हेलो…लॉरेंस विश्नोई गैंग से हूं, 5 करोड़ रुपए देना, एक्सटोर्शन कॉल से कारोबारियों में दहशत दूसरे ट्रेलर में और भी दमदार दिखा ‘देवरा’, विलेन बनकर सैफ अली खान ने कैसा कमाल दिखाया? महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे से मिले सत्यपाल मलिक, बोले- इस बार राज्य में BJP का सफाया हो जाएगा

नंगे पैर 1000 मीटर दौड़ीं जान्हवी कपूर, उलझ के क्लाइमैक्स के लिए करना पड़ा ये काम

जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘उलझ’ को लेकर चर्चा में हैं. उनकी ये फिल्म दो अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. फिल्म में जान्हवी के अभिनय को सराहा जा रहा है. इस बीच अब पता चला है कि फिल्म के क्लाइमैक्स सीन के लिए जान्हवी कपूर को भोपाल में एक हज़ार मीटर तक नंगै पैर दौड़ना पड़ा.

जान्हवी कपूर ने फिल्म उलझ में आईएफएस अधिकारी का रोल निभाया है. फिल्म के निर्देशक सुधांशु सरिया ने कहा कि फिल्म का ज्यादातर हिस्सा लंदन में ही फिल्माया गया, लेकिन इसके क्लाइमैक्स के सीन को मध्य प्रदेश के भोपाल में शूट किया गया है. उन्होंने कहा, “जिस दिन सीन शूट करना था, उससे पहले ही बारिश के कारण पूरा सेट बर्बाद हो गया था. हमें दोबारा लोकेशन तैयार करना पड़ा और जरूरी सीक्वेंस को शूट करने के लिए हमें बेहद कम वक्त मिला था. सीन की शुरुआत से पहले मैंने और जान्हवी ने सीन के लिए सुहाना के माइंडसेट के बारे में चर्चा की थी.”

नंगे पैर दौड़ीं जान्हवी कपूर

सुधांशु सरिया ने बताया कि सीन के दौरान जान्हवी कपूर को नंगे पैर ही भागना था. ऊबड़-खाबड़ सड़कों और पतली गलियों में जान्हवी तेज़ी से दौड़ीं और इस दौरान उनके पैर में चोट भी लग गई. पर उन्हें दर्द का एहसास तक नहीं हुआ. हालांकि जान्हवी ने अपना सीन वैसे ही पूरा किया. फिल्म में जान्हवी के किरदार का नाम सुहाना है.

उलझ में जान्हवी कपूर के अलावा गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन, मैयांग चैंग, राजेंद्र गुप्ता और जीतेंद्र जोशी जैसे कलाकार नज़र आए हैं. फिल्म को सुधांशु ने परवेज शेख के साथ मिलकर लिखा है. फिल्म के डायलॉग्स अतिका चौहान ने लिखे हैं.

फिल्म ने कितने कमाए?

मिस्टर एंड मिसेज़ माही के बाद उलझ जान्हवी कपूर की इस साल दूसरी फिल्म है. हालांकि उलझ को बेहद खराब ओपनिंग मिली है. फिल्म करीब 1.15 करोड़ रुपये की ही कमाई पहले दिन कर पाई है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट करीब 50 करोड़ रुपये है. ऐसे में फिल्म की इस तरह की शुरुआत मेकर्स के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. अब फिल्म के लिए शनिवार यानी आज का दिन और रविवार काफी अहम होने वाला है. अगर वीकेंड को बेहतर बनाना है तो इन दो दिनों में फिल्म को अच्छा बिज़नेस करना होगा.

अजय देवगन से टक्कर पड़ी भारी?

जान्हवी कपूर की उलझ बॉक्स ऑफिस पर अकेले रिलीज़ नहीं हुई है. इसका मुकाबला अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ से है. लंबे वक्त के बाद अजय और तब्बू की जोड़ी रोमांटिक कपल के तौर पर साथ आई है. फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है. इसमें सई मांजरेकर, शांतनु महेश्वरी और जिमी शेरगिल जैसे एक्टर्स भी दिखाई दिए हैं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों के लिए शुक्रवार का दिन बेहद खराब रहा. उलझ को तो दर्शक नहीं मिले, अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भी कुछ खास नहीं कर पाई. औरों में कहां दम था ने पहले दिन करीब 1.85 करोड़ रुपये का ही बिज़नेस किया है.

तिरुपति के प्रसाद में मिलावट से दुखी डिप्टी CM पवन कल्याण, शुरू की प्रायश्चित दीक्षा, बोले- छला हुआ महसूस कर रहा     |     बिहार: बिक्रमगंज में सरपंच की हत्या, भतीजे ने घर पहुंचकर गोलियों से भूना     |     90 सेकंड में पता चल जाएगा फेफड़ों का हाल, IIT कानपुर ने बनाया ऐसा डिवाइस     |     शख्स की मौत पर गांव में पहुंचे तांत्रिक, दावा किया- मुर्दे को कर देंगे जिंदा और पढ़ने लगे मंत्र, फिर…     |     सीट शेयरिंग 10 दिन में पूरी हो सकती है… शरद पवार ने विधानसभा चुनाव से पहले बताया कहां तक पहुंची तैयारी     |     महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बिछने लगी बिसात, जानें चुनाव आयोग की क्या है तैयारी     |     जैसलमेर: सेना के साथ आए अधिकारी, 1 घंटे में लगाए 5 लाख पौधे, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड     |     हेलो…लॉरेंस विश्नोई गैंग से हूं, 5 करोड़ रुपए देना, एक्सटोर्शन कॉल से कारोबारियों में दहशत     |     दूसरे ट्रेलर में और भी दमदार दिखा ‘देवरा’, विलेन बनकर सैफ अली खान ने कैसा कमाल दिखाया?     |     महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे से मिले सत्यपाल मलिक, बोले- इस बार राज्य में BJP का सफाया हो जाएगा     |