ब्रेकिंग
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

दोस्त की बहन से शादी, दो गैंग बने जानी दुश्मन और एक मर्डर; जबलपुर में खूनी खेल की कहानी

मध्य प्रदेश के जबलपुर में बदमाशों के एक गैंग में फूट पड़ चुकी है. इस गैंग के एक बदमाश ने दूसरे की बहन को भगाकर शादी रचा ली. दूसरे ने इसका विरोध किया तो उसे घेर कर गोली मार दिया. गनीमत रही कि फायरिंग के दौरान यह बदमाश खुद को बचा ले गया, लेकिन गोली उसके साथी को लगी. इससे उसकी मौत हो गई. अब पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है. सोमवार को पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से इन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह वारदात जबलपुर में घमापुर थाना क्षेत्र के चांदमारी का है.पुलिस ने बताया कि इस क्षेत्र में एक ही गैंग के दो बदमाशों अनमोल और बाबू सिंधी के बीच दुश्मनी चल रही है. दरअसल अनमोल ने करीब पांच साल पहले बाबू सिंधी की बहन को भगाकर शादी कर ली थी. बाबू सिंधी बदला लेने की फिराक में था. इसी बीच अनमोल ने भी बाबू सिंधी को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया और एक अगस्त की रात नवीन दुर्गा मंदिर के पास उसे घेर लिया.

बाबू सिंधी के साथी को लगी गोली

उस समय बाबू सिंधी बाइक पर सवार होकर अपने साथ राकेश गोंटिया के साथ सिहोरा से घर लौट रहा था. पुलिस के मुताबिक अनमोल और उसके साथियों ने पहले पथराव कर बाबू सिंधी को रोका और फिर गोली चला दी. संयोग से बाबू सिंधी ने सिर नीचे कर लिया और गोली उसके ऊपर से निकलते हुए पीछे बैठे राकेश गोंटिया के सिर में लगी. इससे राकेश की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने अनमोल और उसके साथियों यश थोरात और शिवा को अरेस्ट करते हुए अदालत में पेश किया है, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है.

पूर्व मंत्री का वायरल हुआ था वीडियो

जानकारी के मुताबिक राकेश गोंटिया की हत्या के बाद परिजन शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान भाजपा के पूर्व मंत्री अंचल सोनकर भी मौके पर पहुंचे थे. उस समय उन्होंने पुलिस अधिकारियों को मामले का जल्द खुलासा करने और आरोपियों को अरेस्ट करने को कहा था. साथ ही धमकी दी थी कि उनका रिकॉर्ड पता कर लेना, वह थाने में घुसकर मारते हैं. पूर्व मंत्री के बयान का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था. हालांकि पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए अब आरोपियों को अरेस्ट किया है.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |