ब्रेकिंग
खुल गई मेरी तीसरी आंख तो जूते से पिटवाऊंगा आखिर क्यों लगातार विवादों में बने हैं बीजेपी के संगीत सोम... ‘मैं बच्चों को अकेले भी पाल सकती हूं’, Gaurav Taneja से तलाक पर Ritu Rathee ने तोड़ी चुप्पी, शेयर कि... स्पेस स्टेशन में फंसी सुनीता विलियम्स को लेकर आई अच्छी खबर, दिल खुश कर देगा ये नया वीडियो विकसित भारत देखने के लिए 2047 तक जिंदा रहना… आखिर अमित शाह ने खरगे को क्यों दिया ऐसा जवाब? UP के 52 हजार कर्मचारियों को आज आखिरी मौका, नहीं दिया संपत्ति का ब्यौरा तो होल्ड होगी सैलरी 1-2 को छोड़ सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए: BJP नेता संगीत सोम हरियाणा में कांग्रेस जहां-जहां कमजोर, राहुल-प्रियंका गांधी वहां-वहां लगा रहे सियासी जोर, क्या यात्रा... नेपाल में बारिश होने से बिहार में क्यों आती है बाढ़? पहले भी मचा चुकी है तबाही आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत

हिंडन एयरबेस पर मौजूद हैं बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, PM मोदी से मिले विदेश मंत्री एस जयंशकर

बांग्लादेश में तख्तापलट के बाद विदेश में एस जयशंकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे. दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात ऐसे समय में हुई जब बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना गाजियाबाद में हिंडन एयरबेस पर रुकी हुई हैं. पीएम मोदी और विदेश मंत्री के बीच संसद भवन में मौजूद पीएम ऑफिस में हुई है. माना जा रहा है कि विदेश मंत्री ने पीएम मोदी को बांग्लादेश के मौजूदा हालात से अवगत कराया है.

चर्चा ये भी है कि शेख हसीना भारत में नहीं रुकेंगी, वो यूरोप के लिए रवाना हो जाएंगी. शेख हसीना के भारत में रूकने की संभावना इसलिए भी कम बताई जा रही है क्योंकि उनकी ओर से राजनीतिक शरण नहीं मांगी गई है. इसलिए शेख हसीना हिंडन एयरपोर्ट पर ही मौजूद हैं. जिस विमान से वो पहुंचीं हैं वो अभी भी हिंडन एयरबेस पर ही मौजूद है.

सूत्रों के मुताबिक, शेख हसीना को अपना अगला कदम तय करना है. उन्होंने भारत से अभी तक कोई मदद नहीं मांगी है. अगर वो कोई अनुरोध करती हैं तो भारत सरकार उस पर विचार करेगी. बांग्लादेश के हालात पर भारत सरकार अलर्ट मोड पर है. नॉर्थ ईस्ट के राज्यों में भी विशेष अलर्ट जारी किया गया है.

खुल गई मेरी तीसरी आंख तो जूते से पिटवाऊंगा आखिर क्यों लगातार विवादों में बने हैं बीजेपी के संगीत सोम?     |     ‘मैं बच्चों को अकेले भी पाल सकती हूं’, Gaurav Taneja से तलाक पर Ritu Rathee ने तोड़ी चुप्पी, शेयर किया ये वीडियो     |     स्पेस स्टेशन में फंसी सुनीता विलियम्स को लेकर आई अच्छी खबर, दिल खुश कर देगा ये नया वीडियो     |     विकसित भारत देखने के लिए 2047 तक जिंदा रहना… आखिर अमित शाह ने खरगे को क्यों दिया ऐसा जवाब?     |     UP के 52 हजार कर्मचारियों को आज आखिरी मौका, नहीं दिया संपत्ति का ब्यौरा तो होल्ड होगी सैलरी     |     1-2 को छोड़ सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए: BJP नेता संगीत सोम     |     हरियाणा में कांग्रेस जहां-जहां कमजोर, राहुल-प्रियंका गांधी वहां-वहां लगा रहे सियासी जोर, क्या यात्रा से बदलेगी बाजी?     |     नेपाल में बारिश होने से बिहार में क्यों आती है बाढ़? पहले भी मचा चुकी है तबाही     |     आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |