ब्रेकिंग
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

गाजियाबाद: तोड़फोड़ की, आग लगाई… बांग्लादेशी बोलकर बस्ती में मचाया तांडव; हिंदू रक्षा दल पर FIR

गाजियाबाद में हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने अवैध बांग्लादेशी बताकर झुग्गियों पर हमला कर दिया. वहां रह रहे लोगो को लाठी डंडों से पीटा, उनकी झोपड़ियों में तोड़फोड़ कर आग लगा दी. हमले में कई लोग घायल हुए हैं. हमला करने वाले संगठन कार्यकर्ताओं ने इसे बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों का बदला बताया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि जिन लोगों पर हमला किया गया उनमें कोई भी बांग्लादेश का रहने वाला नहीं है.

झुग्गी-झोपड़ियों पर हमला करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना गाजियाबाद के थाना मधुबनबापू धाम इलाके की है. मारपीट कर रहे हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना है कि बांग्लादेश में हिंदू मारे जा रहे हैं. हिंदू महिलाओं के साथ रेप किया जा रहा है. उनका कहना है की इसको रोकने के लिए सरकार को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था. जिसके बाद भी हमले नहीं रुके. इसके बाद ही इन पर हमला किया गया है.

अवैध बांग्लादेशी बताकर लाठी-डंडों से पीटा

थाना मधुवनबापू धाम इलाके में रेलवे स्टेशन के खाली मैदानों में झुग्गी-झोपड़ी डालकर रह रहे लोगों पर हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया. झोपड़ी में रहने वाले लोगों को अवैध बांग्लादेशी बताकर उन्हें लाठी-डंडों से पीटा गया. उनकी झोपड़ियों में तोड़फोड़ कर आग लगा दी. हिन्दू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी और उनके साथियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया है. हमला करने वाले आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया है. गाजियाबाद पुलिस के एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि शुक्रवार की शाम हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मधुवनबापू इलाके के खाली मैदान में झुग्गी डालकर रह रहे लोगों पर हमला किया. उन्हें लाठी डंडों से पीटा गया. कुछ लोगों को चोट आई है. पिंकी चौधरी और उनके कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि जिन लोगों पर हमला किया गया वह बांग्लादेश के रहने वाले नहीं हैं.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |