ब्रेकिंग
जंतर-मंतर पर पुराने दिन याद आ गए… केजरीवाल बोले- नवरात्र में मुख्यमंत्री आवास छोड़ आपके घर आकर रह लू... MP: नेपानगर में सेना की ट्रेन को बम से उड़ाने की साजिश, रेलवे ट्रैक पर लगाए गए थे 10 डेटोनेटर हिंद महासागर में भारत की भूमिका अहम, क्वाड के नेताओं ने की PM मोदी की तारीफ प्राण प्रतिष्ठा के 8 महीने बाद राम मंदिर पहुंचे शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती, तिरुपति... कानपुर: अचानक बम फटने जैसी आवाज…फैक्ट्री से उठने लगीं आग की लपटें, मची चीख-पुकार; हादसे में 6 की मौत आज जंतर-मंतर पर केजरीवाल की ‘जनता की अदालत’, कर सकते हैं बड़ी घोषणा हाथ में कलावा-गले में भगवा गमछा, 7 शादियां करने वाला जियारूल अरेस्ट न मेरे दादा ने, न पिता ने, न मैंने…केंद्रीय मंत्री ने कभी कृषि बिजली बिल न भरने का किया दावा कहानी 10वीं पास मिथिलेश की, जिसे ठग ने बना दिया फेक IPS; कैसे हुआ फर्जीवाड़े का खेल? लखनऊ: रात में रोमांस-सुबह में बॉयफ्रेंड का मर्डर… होटल में बिजनैसमैन की मिली लाश

बहराइच के बाद सीतापुर में भेड़िए का आतंक… बकरी और महिला पर किया हमला, दोनों को मार डाला

उत्तर प्रदेश के सीतापुर की महमूदाबाद के सदरपुर इलाके में पिछले कई दिनों से भेड़िए की दहशत आम लोगों में बनी हुई है. भेड़िए ने यहां करीब आधा दर्जन मासूमों समेत कई लोगों पर ताबड़तोड़ हमला किया है. इस हमले में एक बूढ़ी महिला की मौत भी हो गई. सबसे पहले सोमवार की शाम भेड़िए ने एक बूढ़ी महिला को शिकार बनाया, जिसके बाद कई दूसरे लोगों पर भी हमला किया है. सीतापुर जिले के सदरपुर इलाके के धरमपुर और गरथरी गांव में पिछले कई दिनों से भेड़िये का आतंक है.

भेड़िए ने लगभग आधा दर्जन लोगों को अपना शिकार बनाया है, भेड़िए के हमले में एक बूढ़ी की मौत हो गई, जबकि चार बच्चों सहित 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गये हैं. भेड़िये ने एक बकरे को भी अपना निवाला बनाया है. आदमखोर भेड़िया इस समय इलाके में आतंक का पर्याय बना हुआ है. भेड़िये के डर से गांववाले झुंड बनाकर लाठी-डंडों से लैस होकर घर से बाहर निकल रहे हैं.

भेड़िए के खौफ से घरों में कैद

छोटे बच्चों व जानवरों को लोगों ने घरों में कैद कर रखा है. हर कोई बाहर निकलने में इसलिए डर रहा है क्योंकि ना जाने कब और कहां से भेड़िया उनपर हमला कर दे और उनकी जान ले बैठे. बच्चे भी घरों में बंद और शाम को खेलने के लिए बाहर निकलने से भी डर रहे हैं.

बहराइच जिले में भेड़िये के आतंक के बाद अब सीतापुर जिले में भी भेड़िये का खौफ बना हुआ है. सबसे पहले भेड़िये ने सुबह खेतों की तरफ जा रही भरथरी गांव एक 80 साल की सैफुल्ला को अपना निशाना बनाया, जिसके बाद उनकी मौत हो गई. अगले दिन इस गांव के रहने वाले वसीम ने बताया उनका बेटा बकरा चराने खेत में गया था, तभी अचानक भेड़िये ने बकरे पर हमला बोल दिया. बकरे की भी मौत हो गई. भेड़िये को देखकर बकरे को चराने के लिए आए हुए लोग भाग खड़े हो गए, फिलहाल, वन विभाग के अधिकारियों का कहना हैं गांववालों ने इस तरह की कोई सूचना नहीं दी है, फिर टीमें लगाकर भेड़िये को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

जंतर-मंतर पर पुराने दिन याद आ गए… केजरीवाल बोले- नवरात्र में मुख्यमंत्री आवास छोड़ आपके घर आकर रह लूंगा     |     MP: नेपानगर में सेना की ट्रेन को बम से उड़ाने की साजिश, रेलवे ट्रैक पर लगाए गए थे 10 डेटोनेटर     |     हिंद महासागर में भारत की भूमिका अहम, क्वाड के नेताओं ने की PM मोदी की तारीफ     |     प्राण प्रतिष्ठा के 8 महीने बाद राम मंदिर पहुंचे शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती, तिरुपति के लड्डू विवाद पर क्या बोले?     |     कानपुर: अचानक बम फटने जैसी आवाज…फैक्ट्री से उठने लगीं आग की लपटें, मची चीख-पुकार; हादसे में 6 की मौत     |     आज जंतर-मंतर पर केजरीवाल की ‘जनता की अदालत’, कर सकते हैं बड़ी घोषणा     |     हाथ में कलावा-गले में भगवा गमछा, 7 शादियां करने वाला जियारूल अरेस्ट     |     न मेरे दादा ने, न पिता ने, न मैंने…केंद्रीय मंत्री ने कभी कृषि बिजली बिल न भरने का किया दावा     |     कहानी 10वीं पास मिथिलेश की, जिसे ठग ने बना दिया फेक IPS; कैसे हुआ फर्जीवाड़े का खेल?     |     लखनऊ: रात में रोमांस-सुबह में बॉयफ्रेंड का मर्डर… होटल में बिजनैसमैन की मिली लाश     |