ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

रेलवे के एग्जाम की तैयारी कर रहा था, लेकिन पहले ही बन बैठा ‘टीटीई’, ट्रेन में करता था टिकट चेक, फिर जो हुआ…

बिहार में पटना से दरभंगा के जोगबनी जा रही ट्रेन में यात्री सफर कर रहे थे. तभी हर ट्रेन की तरह इस ट्रेन में यात्रियों के टिकट को चेक करने के लिए ट्रेन पर एक टीटीई आया और उसने यात्रियों की टिकट को चेक करना शुरू किया. टीटीई के टिकट चेकिंग के तरीके से एक यात्री को उसपर शक हुआ और उसने टीटीई की फोटो खींच ली और रेलवे प्रशासन को भेज दिया, जिसके बाद रेलवे प्रशासन की तरफ से उस टीटीई के बारे में जानकारी निकाली तो पता चला कि असल में वो फर्जी टीटीई है और यात्रियों से वसूली करने के इरादे से ट्रेन पर चढ़ा था. यात्रियों की टिकट चेक करने के मामले में इस फर्जी टीटीई को गिरफ्तार किया गया है.

टीटीई की फोटो खींचकर यात्री ने रेल प्रशासन समस्तीपुर को इसकी जानकारी दी थी. रेल प्रशासन की तरफ से भी इस मामले में तुरंत कार्रवाई की. रेलवे प्रशासन की तरफ से जांच के लिए टाइगर स्क्वायड के धर्मेंद्र कुमार और किशोर को जांच के लिए लगाया गया. जांच मे फर्जी पाते ही नकली टीटीई को दरभंगा जंक्शन से पकड़ा गया है.

रेलवे में नौकरी की तैयारी कर रहा है

दरभंगा जंक्शन से गिरफ्तार टीटीई की पहचान अखिल चौधरी के रूप में कई गई है. उसने पूछताछ में बताया कि वह रेलवे में नौकरी की तैयारी कर रहा है. उसने कहा कि वह टिकट जांच नहीं कर रहा था. जोगबनी से पटना के इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन अभी हाल ही में किया गया है, इस ट्रेन में वह कई दिनों से टीटीई बनकर टिकट की जांच किया करता था. ट्रेन जैसे ही समस्तीपुर जंक्शन से दरभंगा की तरफ बढ़ी तभी आरोपी ने यात्रियों की टिकट जांच करना शुरू कर दिया. हालांकि, रेल प्रशासन को इस बात की जानकारी कई दिनों से मिल रही थी, लेकिन वह पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा था. इस सम्बंध में जीआरपी थानाध्यक्ष ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है वरिष्ठ पदाधिकारियों के निर्देशानुसार इस मामले में कार्यवाई की जाएगी.

 

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक को जमानत     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |