ब्रेकिंग
तिरुपति के प्रसाद में मिलावट से दुखी डिप्टी CM पवन कल्याण, शुरू की प्रायश्चित दीक्षा, बोले- छला हुआ ... बिहार: बिक्रमगंज में सरपंच की हत्या, भतीजे ने घर पहुंचकर गोलियों से भूना 90 सेकंड में पता चल जाएगा फेफड़ों का हाल, IIT कानपुर ने बनाया ऐसा डिवाइस शख्स की मौत पर गांव में पहुंचे तांत्रिक, दावा किया- मुर्दे को कर देंगे जिंदा और पढ़ने लगे मंत्र, फिर... सीट शेयरिंग 10 दिन में पूरी हो सकती है… शरद पवार ने विधानसभा चुनाव से पहले बताया कहां तक पहुंची तैया... महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बिछने लगी बिसात, जानें चुनाव आयोग की क्या है तैयारी जैसलमेर: सेना के साथ आए अधिकारी, 1 घंटे में लगाए 5 लाख पौधे, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड हेलो…लॉरेंस विश्नोई गैंग से हूं, 5 करोड़ रुपए देना, एक्सटोर्शन कॉल से कारोबारियों में दहशत दूसरे ट्रेलर में और भी दमदार दिखा ‘देवरा’, विलेन बनकर सैफ अली खान ने कैसा कमाल दिखाया? महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे से मिले सत्यपाल मलिक, बोले- इस बार राज्य में BJP का सफाया हो जाएगा

महाराष्ट्र: बर्थडे पार्टी में पिलाया नशीला पदार्थ,फिर लड़की से किया रेप; सहेली समेत तीन अरेस्ट

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक जन्मदिन पार्टी में एक युवती के साथ रेप किया गया. युवती अपने दोस्त के जन्मदिन पर उसके घर पहुंची थी. जन्मदिन पार्टी के दौरान पीड़ित युवती को पहले नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया गया और फिर उसके बाद रेप की घटना को अंजाम दिया गया. वहीं पुलिस ने नशीला पदार्थ पिलाने और उसके साथ रेप करने के आरोप में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना बुधवार और गुरुवार के बीच शिरगांव इलाके के एक अपार्टमेंट में हुई.

ठाणे जिले में एक युवती को दोस्त की जन्मदिन पार्टी में जाना महंगा पड़ गया. मामला बदलापुर के शिरगांव इलाके का है. जहां एक युवती को जन्मदिन पार्टी में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया गया. वहीं पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने संतोष शिवराम रूपावथे, शिवम संजय राजे और अलिस्का उर्फ ​​भूमिका रवींद्र मेश्राम समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

पहले से मौजूद थे दो लोग

रेप की शिकार युवती की दोस्त एलिस्का ने उसे अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपने घर बुलाया. इस वक्त वहां दो अन्य लोग मौजूद थे. जिन्होंने युवकी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि पार्टी के बाद दोनों लोग बेडरूम में शराब पीने लगे.

वहीं पार्टी के बाद जब युवती जाने के लिए उठी तो उसकी दोस्त एलिस्का ने उसे थोड़ी देर रुकने के लिए कहा. जब उसने कहा कि मैं थक गई हूं तो वह रसोई में नींबू का जूस बनाने चली गई और जूस में नशीली दवा मिला दी.

नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जन्मदिन पार्टी में के लिए अपने दोस्त घर गई युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने है. मामले की जानकारी करने पर पता चला की पीड़ित युवती के दोस्त ने उसके जूस में नशीला पदार्थ मिला दिया था. नशीले जूस के सेवन के बाद महिला को चक्कर आने लगा. जिसके बाद वहां मौजूद नशे में धुत दो लोग पीड़ित युवती एक कमरे में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद युवती को बाथरूम में बेहोशी की हालत में छोड़कर वहां से भाग गए.

तिरुपति के प्रसाद में मिलावट से दुखी डिप्टी CM पवन कल्याण, शुरू की प्रायश्चित दीक्षा, बोले- छला हुआ महसूस कर रहा     |     बिहार: बिक्रमगंज में सरपंच की हत्या, भतीजे ने घर पहुंचकर गोलियों से भूना     |     90 सेकंड में पता चल जाएगा फेफड़ों का हाल, IIT कानपुर ने बनाया ऐसा डिवाइस     |     शख्स की मौत पर गांव में पहुंचे तांत्रिक, दावा किया- मुर्दे को कर देंगे जिंदा और पढ़ने लगे मंत्र, फिर…     |     सीट शेयरिंग 10 दिन में पूरी हो सकती है… शरद पवार ने विधानसभा चुनाव से पहले बताया कहां तक पहुंची तैयारी     |     महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बिछने लगी बिसात, जानें चुनाव आयोग की क्या है तैयारी     |     जैसलमेर: सेना के साथ आए अधिकारी, 1 घंटे में लगाए 5 लाख पौधे, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड     |     हेलो…लॉरेंस विश्नोई गैंग से हूं, 5 करोड़ रुपए देना, एक्सटोर्शन कॉल से कारोबारियों में दहशत     |     दूसरे ट्रेलर में और भी दमदार दिखा ‘देवरा’, विलेन बनकर सैफ अली खान ने कैसा कमाल दिखाया?     |     महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे से मिले सत्यपाल मलिक, बोले- इस बार राज्य में BJP का सफाया हो जाएगा     |