ब्रेकिंग
जंतर-मंतर पर पुराने दिन याद आ गए… केजरीवाल बोले- नवरात्र में मुख्यमंत्री आवास छोड़ आपके घर आकर रह लू... MP: नेपानगर में सेना की ट्रेन को बम से उड़ाने की साजिश, रेलवे ट्रैक पर लगाए गए थे 10 डेटोनेटर हिंद महासागर में भारत की भूमिका अहम, क्वाड के नेताओं ने की PM मोदी की तारीफ प्राण प्रतिष्ठा के 8 महीने बाद राम मंदिर पहुंचे शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती, तिरुपति... कानपुर: अचानक बम फटने जैसी आवाज…फैक्ट्री से उठने लगीं आग की लपटें, मची चीख-पुकार; हादसे में 6 की मौत आज जंतर-मंतर पर केजरीवाल की ‘जनता की अदालत’, कर सकते हैं बड़ी घोषणा हाथ में कलावा-गले में भगवा गमछा, 7 शादियां करने वाला जियारूल अरेस्ट न मेरे दादा ने, न पिता ने, न मैंने…केंद्रीय मंत्री ने कभी कृषि बिजली बिल न भरने का किया दावा कहानी 10वीं पास मिथिलेश की, जिसे ठग ने बना दिया फेक IPS; कैसे हुआ फर्जीवाड़े का खेल? लखनऊ: रात में रोमांस-सुबह में बॉयफ्रेंड का मर्डर… होटल में बिजनैसमैन की मिली लाश

खदान में तीन मजदूरों पर गिरा मार्बल का टुकड़ा, मशीन ऑपरेटर की मौत, 2 घायल

कटनी: स्लीमनाबाद थाना अंतर्गत कृष्णा मार्बल माइंस में शनिवार की देर शाम मार्बल का बड़ा टुकड़ा गिरने से उसकी चपेट में आए तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। संचालकों ने पुलिस को जानकारी नही दी और सीधे जबलपुर ले गए। जहां एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं दो का इलाज जारी है।

3 मजदूरों पर गिरा मार्बल

जानकारी के मुताबिक सीधी जिला निवासी बुद्धिमान कोल स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र की कृष्णा मार्बल माइंस में मशीन ऑपरेटर के रूप में कार्य करता था। शनिवार देर शाम खनन कार्य के दौरान मार्बल का एक बड़ा टुकड़ा अचानक गिर गया। उसकी चपेट में आकर बुद्धिमान कोल सहित दो अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।

मजदूरों के घायल होने पर माइंस प्रबंधन घटना की जानकारी पुलिस को दिए बिना घायल मजदूरों को लेकर जबलपुर रवाना हुआ लेकिन बीच रास्ते में ही मशीन ऑपरेटर बुद्धिमान कोल ने दम तोड़ दिया। वहीं घायल मजदूरों को जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद मजदूरों में आक्रोश है।

मौके पर कोई नहीं मिला

मामले को लेकर स्लीमनाबाद थाना प्रभारी अखिलेश दाहिया का कहना है कि मामले की जानकारी थाना में नही दी गई है। मामले में तीन मजदूरों के घायल होने और उसमें से एक कि मौत होने की जानकारी लगी है। स्थल का निरीक्षण किया गया है लेकिन वहां कोई नहीं मिला। जबलपुर से डायरी आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जंतर-मंतर पर पुराने दिन याद आ गए… केजरीवाल बोले- नवरात्र में मुख्यमंत्री आवास छोड़ आपके घर आकर रह लूंगा     |     MP: नेपानगर में सेना की ट्रेन को बम से उड़ाने की साजिश, रेलवे ट्रैक पर लगाए गए थे 10 डेटोनेटर     |     हिंद महासागर में भारत की भूमिका अहम, क्वाड के नेताओं ने की PM मोदी की तारीफ     |     प्राण प्रतिष्ठा के 8 महीने बाद राम मंदिर पहुंचे शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती, तिरुपति के लड्डू विवाद पर क्या बोले?     |     कानपुर: अचानक बम फटने जैसी आवाज…फैक्ट्री से उठने लगीं आग की लपटें, मची चीख-पुकार; हादसे में 6 की मौत     |     आज जंतर-मंतर पर केजरीवाल की ‘जनता की अदालत’, कर सकते हैं बड़ी घोषणा     |     हाथ में कलावा-गले में भगवा गमछा, 7 शादियां करने वाला जियारूल अरेस्ट     |     न मेरे दादा ने, न पिता ने, न मैंने…केंद्रीय मंत्री ने कभी कृषि बिजली बिल न भरने का किया दावा     |     कहानी 10वीं पास मिथिलेश की, जिसे ठग ने बना दिया फेक IPS; कैसे हुआ फर्जीवाड़े का खेल?     |     लखनऊ: रात में रोमांस-सुबह में बॉयफ्रेंड का मर्डर… होटल में बिजनैसमैन की मिली लाश     |