ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग बुधवार को खत्म हो गई. अब दूसरे और तीसरे चरण का मतदान होना है. दूसरे चरण में 25 सितंबर को 26 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इसके लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. पीएम मोदी ने गुरुवार को जम्मू के कटरा में एक रैली को संबोधित किया. इसमें उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम ने कहा कि कांग्रेस तो कुछ वोटों के लिए आस्था और संस्कृति को कभी भी दांव पर लगा सकती है. इस शाही परिवार के वारिस ने हाल ही में विदेश में जाकर कहा कि हमारे देवी-देवता भगवान नहीं हैं. क्या ये हमारे देवी-देवताओं का अपमान नहीं है? ये उनकी सोची-समझी चाल है और नक्सली सोच है. कांग्रेस पर इसी नक्सली सोच का कब्जा हो चुका है.

रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर हमले बोले. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का शाही परिवार देश का सबसे भ्रष्ट परिवार है. यही देश में भ्रष्टाचार का जन्मदाता और उसका पोषक भी है. इनकी हिम्मत देखिए, ये डोगरों की धरती पर आकर, यहां के राज परिवार को भ्रष्ट कहते हैं. कांग्रेस के नेता ने डोगरा विरासत पर ये हमला जानबूझकर किया है. ये मोहब्बत की दुकान के नाम पर नफरत का सामान बेचने की उनकी पुरानी नीति है.

पाकिस्तान ने खोल दी कांग्रेस-एनसी की पोल

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को वोट बैंक के अलावा कुछ नहीं दिखता है. इन्होंने जम्मू और कश्मीर के बीच खाई को गहरा किया. जम्मू के साथ हमेशा भेदभाव हुआ. हमने जम्मू को विकास की नई धारा से जोड़ा है. इस दौरान पीएम ने पाकिस्तान के मंत्री ख्वाजा आसिफ के उस बयान का भी जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कहा है कि हम अनुच्छेद-370 पर कांग्रेस गठबंधन के रुख से सहमत हैं.

इसको लेकर पीएम ने कहा कि पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर ने कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस का खुलकर समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि 370 और 35A पर कांग्रेस और NC का एजेंडा वही है, जो पाकिस्तान का है. पीएम ने कहा कि इससे साफ है कि कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस की पोल खुद पाकिस्तान ने खोल दी है.

शिवखेड़ी आतंकी हमला का जिक्र

लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कुछ समय पहले हुए आतंकी हमले का जिक्र किया. पीएम ने कहा कि माता के भक्तों पर कायराना हमला हुआ था. मैं विजय कुमार को नमन करता हूं, जिन्होंने शिवखेड़ी में श्रद्धालुओं को बचाने के लिए अपना जीवन दे दिया. ये जज्बा हमें प्रेरित करता है. अनुच्छेद-370 की दीवार टूटने के बाद से आतंक और अलगाववाद लगातार कमजोर पड़ रहा है.

पीएम ने कहा कि जम्मू-कश्मीर शांति की ओर बढ़ चला है. जम्मू-कश्मीर आतंकवाद से मुक्त होकर रहेगा.पिछले साल 2 करोड़ से अधिक पर्यटक जम्मू-कश्मीर आए हैं. इसके साथ ही 95 लाख तीर्थयात्री मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंचे हैं. इससे सबको फायदा हुआ है. आने वाले समय में कश्मीर घाटी में भी पर्यटन का बहुत बड़ा विस्तार होने वाला है.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक को जमानत     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |