ब्रेकिंग
जिन कर्मियों के कंधों पर स्वच्छता का जिम्मा, उनकी सेहत की ही नगर निगम को नहीं चिंता सामने थे जज साहब, वहीं खड़ी थी पुलिस… गाजियाबाद के कोर्ट में पेशी पर आए युवक की बेरहमी से पिटाई नेहरू के खत लौटाए जाएं… इतिहासकार रिजवान कादरी ने सोनिया गांधी से क्यों की ये मांग? तो ये था पूरा प्लान…मोसाद और CIA ने मिलकर कैसे तबाह किया था ईरान का न्यूक्लियर प्रोग्राम? शादी की दाल में सोने का तड़का, अंबानी को गिफ्ट देने पर करण जौहर बोले- हमारी क्या औकात है चेन्नई में अश्विन की बल्ले-बल्ले, बांग्लादेश को हराने के बाद बोले ये, 3 साल में दूसरी बार ऐसा करते ह... क्या वोडाफोन-आइडिया की डूबती नैया को किनारे ले जाएगी ये डील? 30,000 करोड़ का है मामला अगर यूपीआई पर लग गया चार्ज तो क्या होगा? इस सर्वे में हुआ हैरान करने वाला खुलासा WhatsApp के ये सिग्नल बताते हैं कोई देख-सुन रहा है अपकी चैट, ऐसे करें पहचान सबसे ताकतवर हथियार ब्रह्मास्त्र के पीछे की कहानी क्या है? परमाणु से भी ज्यादा खतरनाक

शादी की दाल में सोने का तड़का, अंबानी को गिफ्ट देने पर करण जौहर बोले- हमारी क्या औकात है

कपिल शर्मा ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के सीजन 2 के साथ फिर एक बार नेटफ्लिक्स पर वापसी की है. नए सीजन के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और करण जौहर ने वेदांग रैना और वासन बाला के साथ अपनी हाजिरी लगाई. ये सभी उनकी आने वाली फिल्म जिगरा के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में शामिल हुए थे. लेकिन आलिया और उनके ‘जिगरा’ साथियों की एंट्री से पहले कपिल ने ऑडियंस के साथ कई मजेदार बातें की और इन बातों में हाल ही में हुई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का भी जिक्र हुआ.

कपिल ने कहा, “पिछले दिनों देश में अंबानी साहब के बेटे की शादी हुई, बाहुबली फिल्म 3 महीने चली थी. इनकी शादी 8 महीने चली. इतनी महंगी शादी थी कि लोग चांदी के बर्तनों में खाना खा रहे थे. कोई तो बता रहा था कि वहां दाल में सोने का तड़का लगा रहे थे. वो भी 24 कैरेट सोने का और मैं सच बोल रहा हूं. जिन्होंने वो दाल खाई वो अगले दिन कन्फ्यूज थे कि वॉशरूम जाए या ज्वेलर्स के पास जाए.” उनकी ये बातें सुनकर स्टूडियो में मौजूद लोग ठहाके मारकर हंसने लगे.

दाल में सोने का तड़का

आगे कपिल ने अपने लाइव म्यूजिक बैंड की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ये दिनेश (गिटारिस्ट) भी वहां गया था मीका पाजी के साथ. इसने शादी में 12 कटोरी दाल पी. मैंने उससे पूछा इतनी दाल? मुझे बोला कि उसे सोने का कड़ा बनवाना है. अब देखिए हमारे यहां शादी होती है तब हम मिडल क्लास लोगों में जीजा-फूफा इस बात पर नाराज होते हैं कि शादी के खाने में पनीर ही नहीं मिला या फिर दुल्हन के साथ फोटो नहीं हुई. लेकिन इनकी शादी में अलग ही प्रॉब्लम थी.

शादी में इस बात की थी दिक्कत

अंबानी की शादी में चल रही प्रॉब्लम के बारे में बात करते हुए कपिल ने कहा, “वहां रिश्तेदार ये बोल रहे थे कि भाई चंकी पांडे के साथ तो फोटो हो गई, लेकिन किम कार्दशियन के साथ रह गई.” कपिल के शो में बतौर मेहमान बनकर शामिल हुए आलिया भट्ट और करण जौहर के सामने भी अनंत अंबानी की शादी का जिक्र हुआ. दरअसल शो में आए हुए मेहमानों के सोशल मीडिया फोटो के नीचे लिखे हुए मजेदार कमेंट्स पढ़ने के सेगमेंट में आलिया भट्ट और रणबीर की एक फोटो शो में शेयर की गई. ये फोटो अनंत और राधिका के एंगेजमेंट की थी.

अंबानी को नहीं दे सकते गिफ्ट

जब कपिल ने आलिया और रणबीर के फोटो के नीचे लिखे हुए मजेदार कमेंट पढ़ना शुरू किया तब एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा था कि इस फोटो को देखकर ऐसे लग रहा है कि आलिया-रणबीर से कह रही हों, ‘पहले बुफे में देख लेते हैं क्या है और फिर उसी हिसाब से लिफाफे में शगुन डालेंगे.’ इस कमेंट को सुनने के बाद करण जौहर ने मुस्कुराते हुए कहा कि उन्हें हम क्या शगुन दे देंगे. हमारी इतनी औकात ही नहीं है.

जिन कर्मियों के कंधों पर स्वच्छता का जिम्मा, उनकी सेहत की ही नगर निगम को नहीं चिंता     |     सामने थे जज साहब, वहीं खड़ी थी पुलिस… गाजियाबाद के कोर्ट में पेशी पर आए युवक की बेरहमी से पिटाई     |     नेहरू के खत लौटाए जाएं… इतिहासकार रिजवान कादरी ने सोनिया गांधी से क्यों की ये मांग?     |     तो ये था पूरा प्लान…मोसाद और CIA ने मिलकर कैसे तबाह किया था ईरान का न्यूक्लियर प्रोग्राम?     |     शादी की दाल में सोने का तड़का, अंबानी को गिफ्ट देने पर करण जौहर बोले- हमारी क्या औकात है     |     चेन्नई में अश्विन की बल्ले-बल्ले, बांग्लादेश को हराने के बाद बोले ये, 3 साल में दूसरी बार ऐसा करते हुए बनाए 8 रिकॉर्ड     |     क्या वोडाफोन-आइडिया की डूबती नैया को किनारे ले जाएगी ये डील? 30,000 करोड़ का है मामला     |     अगर यूपीआई पर लग गया चार्ज तो क्या होगा? इस सर्वे में हुआ हैरान करने वाला खुलासा     |     WhatsApp के ये सिग्नल बताते हैं कोई देख-सुन रहा है अपकी चैट, ऐसे करें पहचान     |     सबसे ताकतवर हथियार ब्रह्मास्त्र के पीछे की कहानी क्या है? परमाणु से भी ज्यादा खतरनाक     |