ब्रेकिंग
तिरुपति के प्रसाद में मिलावट से दुखी डिप्टी CM पवन कल्याण, शुरू की प्रायश्चित दीक्षा, बोले- छला हुआ ... बिहार: बिक्रमगंज में सरपंच की हत्या, भतीजे ने घर पहुंचकर गोलियों से भूना 90 सेकंड में पता चल जाएगा फेफड़ों का हाल, IIT कानपुर ने बनाया ऐसा डिवाइस शख्स की मौत पर गांव में पहुंचे तांत्रिक, दावा किया- मुर्दे को कर देंगे जिंदा और पढ़ने लगे मंत्र, फिर... सीट शेयरिंग 10 दिन में पूरी हो सकती है… शरद पवार ने विधानसभा चुनाव से पहले बताया कहां तक पहुंची तैया... महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बिछने लगी बिसात, जानें चुनाव आयोग की क्या है तैयारी जैसलमेर: सेना के साथ आए अधिकारी, 1 घंटे में लगाए 5 लाख पौधे, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड हेलो…लॉरेंस विश्नोई गैंग से हूं, 5 करोड़ रुपए देना, एक्सटोर्शन कॉल से कारोबारियों में दहशत दूसरे ट्रेलर में और भी दमदार दिखा ‘देवरा’, विलेन बनकर सैफ अली खान ने कैसा कमाल दिखाया? महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे से मिले सत्यपाल मलिक, बोले- इस बार राज्य में BJP का सफाया हो जाएगा

हेलो…लॉरेंस विश्नोई गैंग से हूं, 5 करोड़ रुपए देना, एक्सटोर्शन कॉल से कारोबारियों में दहशत

दिल्ली में लारेंस विश्नोई, रोहित गोदारा, गोल्डी बराड़के नाम से कारोबारियों को एक्सटोर्शन कॉलआ रही है. इससे कारोबारियों में दहशत फैल गई है. कई बड़ी हस्तियों से कॉल कर करोड़ों रुपए मांगे जा रहे हैं. पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है. एक्सटोर्शन कॉल के 2 नए मामले सामने आए हैं. दोनों ही मामलों में कॉलर ने 5- 5 करोड़ रुपए की एक्सटोर्शन मनी मांगी है.

लोकल पुलिस से दोनों ही मामलों की जांच स्पेशल सेल को ट्रांसफर कर दी. पहला मामला दिल्ली के सैनिक फार्म का है, जहां गैंगस्टर रोहित गोदारा ने कॉल कर एक बिल्डर से 5 करोड़ मांगे. पुलिस ने केस दर्ज दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं, दूसरा मामला ग्रेटर कैलाश का है जहां सॉन्ग प्रोड्यूसर अमन बत्रा को 5 करोड़ की फिरौती के लिए कॉल आया है. कॉल लॉरेन्स बिश्नोई के गुर्गे का आया है. पैसे न देने की एवज में ईलाज कर देने की धमकी दी है. पुलिस ने इस मामले में भी केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

केस 1 (रोहित गोदारा की आवाज)

रोहित बोल रहा हूं लॉरेंस गैंग से और कैसा चल रहा है तेरा काम धंधा? मैं 4 -5 करोड़ की फिरौती के लिए फोन कर रहा हूं. कोई नहीं तेरा जवाब आ जाएगा तो ठीक है नहीं तो फिर तैयार रहना. तेरे को जो लगे न प्रशासन में जो डीएसपी एसपी हो मेरी आवाज एक बार कंफर्म करवा लेना और भाई गलतफहमी में मत रहना कि फोन गया तो छोड़ देंगे हम तो परछाई हैं, पीछा नहीं छोड़ते. अगर परिवार की सही सलामती रखनी है तो भाई बात कर लेना ठीक है.

केस 2 (लारेंस गैंग के गुर्गे की आवाज)

कॉलर – हेलो अमन दादा, मेरी रिकॉर्डिंग कर लेना

अमन – सॉरी आपको गलतफहमी हो रही है कोई अमन नहीं बोल रहा

कॉलर – भाई तू झूठ क्यों बोल रहा है मैंने 40 जगह पता कर लिया.

अमन – 40 जगह पता कर लिया रॉन्ग नंबर है, आपको गलतफहमी हो रही है सर.

कॉलर – तू कहां से बोल रहा है ये बता

अमन – मै गांव से बोल रहा हूं सर ,आपको गलतफहमी हो रही है आपको किसी ने गलत नंबर दे दिया जमुनापार से बोल रहा हु प्रीतम.

कॉलर – देख लारेंस विश्नोई ग्रुप से हूं 5 करोड़ रुपए देना, नहीं तो मेरी रेंज में आ गया तो तेरा इलाज ही कर दूंगा

कॉलर – हेलो अमन तेरे लिए फिर मैसेज है, लारेंस भाई का ,ये पुराना जानकर है ,तेरे से गोल्डी भाई ने बात करनी है,तेरा नुकसान होगा,तेरे घर भेज दूंगा लड़के.

तिरुपति के प्रसाद में मिलावट से दुखी डिप्टी CM पवन कल्याण, शुरू की प्रायश्चित दीक्षा, बोले- छला हुआ महसूस कर रहा     |     बिहार: बिक्रमगंज में सरपंच की हत्या, भतीजे ने घर पहुंचकर गोलियों से भूना     |     90 सेकंड में पता चल जाएगा फेफड़ों का हाल, IIT कानपुर ने बनाया ऐसा डिवाइस     |     शख्स की मौत पर गांव में पहुंचे तांत्रिक, दावा किया- मुर्दे को कर देंगे जिंदा और पढ़ने लगे मंत्र, फिर…     |     सीट शेयरिंग 10 दिन में पूरी हो सकती है… शरद पवार ने विधानसभा चुनाव से पहले बताया कहां तक पहुंची तैयारी     |     महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बिछने लगी बिसात, जानें चुनाव आयोग की क्या है तैयारी     |     जैसलमेर: सेना के साथ आए अधिकारी, 1 घंटे में लगाए 5 लाख पौधे, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड     |     हेलो…लॉरेंस विश्नोई गैंग से हूं, 5 करोड़ रुपए देना, एक्सटोर्शन कॉल से कारोबारियों में दहशत     |     दूसरे ट्रेलर में और भी दमदार दिखा ‘देवरा’, विलेन बनकर सैफ अली खान ने कैसा कमाल दिखाया?     |     महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे से मिले सत्यपाल मलिक, बोले- इस बार राज्य में BJP का सफाया हो जाएगा     |