ब्रेकिंग
मध्यप्रदेश पर पड़ रहा भार.. फिर कर्ज लेने जा रही मोहन सरकार, इस बार इतने हजार करोड़ का लेगी लोन थाने में खिड़की से बांधे हाथ.. फिर कर दी युवक की जमकर पिटाई, पीड़ित ने SP से लगाई न्याय की गुहार पूर्व सीएम कमलनाथ ने गांधी टोपी पहनने से किया इनकार, अब मध्यप्रदेश की सियासत में मचा बवाल, सांसद ने ... प्रदेश के इस शहर में पांव पसार रहा डेंगू, आज मिले इतने नए मरीज, 350 के पार पहुंची संख्या छतरपुर में डायरिया से 40 लोग बीमार, कुपिया गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंची फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, पैरों पर लिखा सुसाइड नोट - सॉरी पापा मैं हार गई पत्नी को सुसाइड के लिए उकसाने वाला पति गिरफ्तार ,जानिए पूरा मामला.. जामनी नदी में मछली पकड़ने गए दो युवक डूबे, एक को सुरक्षित निकाला, दूसरा लापता मुरैना में अचानक पिकअप वाहन में लगी भीषण आग, जलकर हुई राख इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र में चाकूबाजी करने वाले बदमाश पुलिस ने पकड़े, निकाला जुलूस..

गुंडागर्दी ऐसी कि कार सवार पिता-पुत्र को बदमाशों ने पीटा, बेटी से की अभद्रता

जबलपुर। लार्डगंज क्षेत्र के बड़ी महाकाली के पास दो बदमाशों ने पहले तो कार चला रहे एक कपड़ा व्यापारी को थप्पड़ मारा और जब कार रोक उसके बेटे ने विरोध किया, तो आरोपितों ने उससे भी मारपीट की। बीच-बचाव करने पहुंची बेटी के साथ भी अभद्रता की। मामले में एफआईआर कराने पर आरोपितों ने जान से खत्म करने की धमकी दी। मामले में लार्डगंज पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

कमानिया गेट से गढ़ा फाटक की तरफ जा रहे थे

पुलिस ने बताया कि कमानिया गेट निवासी राहुल जैन (54) की कमानिया गेट में कपड़ा दुकान है। वह बेटे तनिष्क जैन, बेटी और पत्नी के साथ कमानिया गेट से गढ़ा फाटक की तरफ जा रहे थे। राहुल कार चला रहे थे। भीड़ अधिक होने के कारण कार की रफ्तार कम थी। तभी कार के सामने चल रहे राजा और गोलू ठाकुर उनके पास पहुंचे और उन्हें थप्पड़ मार दिया।

दोनों आरोपितों को लेकर वहां से चले गए

राहुल ने कार रोकी। राहुल और उनका बेटा तनिष्क कार से उतरे। तनिष्क ने राजा और गोलू से पिता को थप्पड़ मारने का कारण पूछा, तो दोनों ने उससे भी मारपीट करना शुरू कर दिया। यह देख बेटी उतरी, तो आरोपितों ने उसे अपशब्द कहे। तब वहां वहां कई लोग जमा हो गए, जो दोनों आरोपितों को लेकर वहां से चले गए।

मध्यप्रदेश पर पड़ रहा भार.. फिर कर्ज लेने जा रही मोहन सरकार, इस बार इतने हजार करोड़ का लेगी लोन     |     थाने में खिड़की से बांधे हाथ.. फिर कर दी युवक की जमकर पिटाई, पीड़ित ने SP से लगाई न्याय की गुहार     |     पूर्व सीएम कमलनाथ ने गांधी टोपी पहनने से किया इनकार, अब मध्यप्रदेश की सियासत में मचा बवाल, सांसद ने कह दी ये बात     |     प्रदेश के इस शहर में पांव पसार रहा डेंगू, आज मिले इतने नए मरीज, 350 के पार पहुंची संख्या     |     छतरपुर में डायरिया से 40 लोग बीमार, कुपिया गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंची     |     फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, पैरों पर लिखा सुसाइड नोट – सॉरी पापा मैं हार गई     |     पत्नी को सुसाइड के लिए उकसाने वाला पति गिरफ्तार ,जानिए पूरा मामला..     |     जामनी नदी में मछली पकड़ने गए दो युवक डूबे, एक को सुरक्षित निकाला, दूसरा लापता     |     मुरैना में अचानक पिकअप वाहन में लगी भीषण आग, जलकर हुई राख     |     इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र में चाकूबाजी करने वाले बदमाश पुलिस ने पकड़े, निकाला जुलूस..     |