ब्रेकिंग
महाराष्ट्र: आदित्य ठाकरे को उनके गढ़ में ही घेरने का प्लान, भतीजे के खिलाफ चाचा ने बिछाई बिसात आतिशी से पहले भी CM की कुर्सी पर नहीं बैठे ये मुख्यमंत्री, जेब में रखते थे उनकी फोटो, फाइलों पर नहीं... लोकसभा चुनाव में मिली हार से उमर अब्दुल्ला को बनाना पड़ा बैकअप प्लान, फिर भी दोनों सीटों पर सियासी च... एक ही परिवार के 9 लोगों ने खा लिया जहर, सुसाइड का था इरादा… लेकिन तबीयत बिगड़ी तो खुद ही पुलिस बुला ... प्रयागराज महाकुंभ में नो पॉवर कट, 24 घंटे रहेगी बिजली; हाइब्रिड सोलर लाइट से जगमगाएगा गंगा तट आतिशी ने हद कर दी… CM ऑफिस में केजरीवाल की कुर्सी रखने पर कांग्रेस हमलावर मंदिर-मस्जिद में जाकर पूजा या इबादत करना आध्यात्म नहीं: राजनाथ सिंह अक्षरा सिंह के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, हालात बिगड़े तो पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां नोएडा में सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन, एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम, रेंगती रही गाड़ियां ‘ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया, अखिलेश की मुराद पूरी हुई’ अनुज प्रताप सिंह के पिता का छलका दर्द

फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, पैरों पर लिखा सुसाइड नोट – सॉरी पापा मैं हार गई

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, सुसाइड नोट में उसने लिखा कि मैरी आत्महत्या का कारण मेरे पति ,जेठ, नंद और सास हैं। मुझे पति बहुत मारते हैं सॉरी पापा में हार गई विवाहिता ने सुसाइड नोट अपने पैर पर लिखा है, मायके पक्ष ने बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि बोरदेही थाना इलाके की यह घटना है यहां पर विवाहिता ने आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या करने से पहले उसने पैरों पर सुसाइड नोट लिखा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है बोरदेही पुलिस का कहना है कि विवाहिता शिवानी का फांसी पर लटका हुआ शव मिला है। परिजन उसे फांसी से उतारकर अस्पताल लाए थे। यहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया, इस मामले में एसडीओपी जांच कर रहे हैं फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है।

आपको बता दें कि शिवानी की शादी 5 महीने पहले ही राजकुमार के साथ बासन्या में हुई थी, ससुराल में दहेज को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। मृतका के पिता राजकुमार पंडोल का कहना है कि उसकी बेटी का फोन आया था कि उसे पीटा जा रहा है 8 बजे बासान्या पहुंचे तो बेटी नाले के पास मिली जिसे उसकी ननंद ,जेठानी और पति ने पकड़ रखा था। मैं उसे वापस मायके ला रहा था लेकिन उन्होंने बाइक से उतार लिया इसके बाद गांव के कुछ लोग बोले हम समझा लेंगे इस वजह से मैं वापस आ गया था।

महाराष्ट्र: आदित्य ठाकरे को उनके गढ़ में ही घेरने का प्लान, भतीजे के खिलाफ चाचा ने बिछाई बिसात     |     आतिशी से पहले भी CM की कुर्सी पर नहीं बैठे ये मुख्यमंत्री, जेब में रखते थे उनकी फोटो, फाइलों पर नहीं किए दस्तखत     |     लोकसभा चुनाव में मिली हार से उमर अब्दुल्ला को बनाना पड़ा बैकअप प्लान, फिर भी दोनों सीटों पर सियासी चक्र में फंसे     |     एक ही परिवार के 9 लोगों ने खा लिया जहर, सुसाइड का था इरादा… लेकिन तबीयत बिगड़ी तो खुद ही पुलिस बुला ली     |     प्रयागराज महाकुंभ में नो पॉवर कट, 24 घंटे रहेगी बिजली; हाइब्रिड सोलर लाइट से जगमगाएगा गंगा तट     |     आतिशी ने हद कर दी… CM ऑफिस में केजरीवाल की कुर्सी रखने पर कांग्रेस हमलावर     |     मंदिर-मस्जिद में जाकर पूजा या इबादत करना आध्यात्म नहीं: राजनाथ सिंह     |     अक्षरा सिंह के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, हालात बिगड़े तो पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां     |     नोएडा में सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन, एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम, रेंगती रही गाड़ियां     |     ‘ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया, अखिलेश की मुराद पूरी हुई’ अनुज प्रताप सिंह के पिता का छलका दर्द     |