ब्रेकिंग
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

Aishwarya Rai-अभिषेक बच्चन का रिश्ता असलियत में ऐसा है! ये 2 वीडियो हैं सबूत, तो फिर कैसे उड़ी तलाक की अफवाह?

Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan के बीच बार-बार अनबन की अफवाहें क्यों उड़ने लगती हैं? यह सवाल हर फैन का है. शुरुआत से देखा गया है कि बच्चन परिवार इस मुद्दे पर बोलने से बचता रहा है. खुद ऐश्वर्या और अभिषेक कभी भी इस मामले में रिएक्शन नहीं देते हैं. लेकिन इशारों-इशारों में बहुत कुछ कह देते हैं, जैसे इस बार ऐश्वर्या राय ने किया. रिंग न पहनने के बाद उड़ी तलाक की अफवाहों पर अपने स्टाइल में फुल स्टॉप लगाया है. हालांकि, हर बार कपल की तरफ से ही लोगों को हिंट दिया जाता रहा कि सब ठीक नहीं है. इसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियोज सामने आ जाती हैं, जिसे देखकर दोनों के रिश्ते की सच्चाई पता लग जाती है.

ऐश्वर्या-अभिषेक के रिश्ते का रिश्ता कैसा है?

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते को लेकर बेशक बार-बार तलाक की अफवाहें उड़ रही हों. पर कपल एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ता. IIFA का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. जब इस अवॉर्ड फंक्शन में पहली बार अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या के सामने परफॉर्म किया था. वो कहते हैं कि: आराध्या की मम्मा बहुत ज्यादा अमेजिंग हैं. इसके बाद मनीष पॉल ऐश्वर्या राय से बात करते हैं. वो कहती हैं कि जब वहां से अभिषेक आ रहे थे, यहां से हम सभी लोग चिल्लाने लगे थे, यू रॉक इट बेबी. इस दौरान वो पत्नी को फ्लाइंग किस देते हैं. आखिर में वो बोलते हैं कि यही सबसे बड़ी वजह है कि क्यों ये दुनिया में सबसे बेस्ट हैं.

दोनों एक दूसरे को पब्लिक में काफी सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं. एक दूसरे को चीयर करते हैं और काम की रिस्पेक्ट भी करते हैं. ऐसा ही कुछ एक और अवॉर्ड फंक्शन में देखने को मिला था. दरअसल इस दौरान ऐश्वर्या राय को ससुर अमिताभ बच्चन से अवॉर्ड मिलता है, तो वो इसे लेने के बाद उनके पैर छू लेती हैं. अवॉर्ड मिलने के बाद एक्ट्रेस आखिर में अभिषेक बच्चन को स्टेज पर बुलाती हैं और उनके गले लगती हैं. दोनों का रिश्ता शुरुआत से ऐसा ही रहा है.

क्यों उड़ने लगती हैं तलाक की अफवाह?

Aishwarya Rai और अभिषेक बच्चन की तरफ से ही कई बार इवेंट्स या अवॉर्ड फंक्शन में ऐसा कुछ देखने को मिला है, जिसके बेसिस पर लोग तलाक की अफवाह उड़ाने लगते हैं. उस पर कपल की तरफ से कभी रिएक्शन नहीं दिया गया है. इसके चलते मामला और ज्यादा बढ़ गया है. हालांकि, कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्चन के हाथ में भी रिंग नहीं देखी गई थी. पर बाद में एक्टर ने रिंग दिखाकर कहा था सब कुछ ठीक है.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |