ब्रेकिंग
मिलावट वाला घी प्रसाद में इस्तेमाल नहीं हुआ… SC की तिरुपति मामले पर सख्त टिप्पणी गरबा पंडाल में सभी श्रद्धालुओं को पिलाया जाए गौ मूत्र… बीजेपी नेता चिंटू वर्मा का बयान विश्वसनीयता खो चुकी है BJP, विधानसभा चुनावों में होगी इंडिया गठबंधन की जीत, बोले शत्रुघ्न सिन्हा दिल्ली सरकार का प्रदूषण के विरुद्ध युद्ध, 24 घंटे का ग्रीन वॉर रूम हुआ शुरू, पहली बार ड्रोन से होगी ... अयोध्या गैंगरेप केस: सपा नेता मोईद खान के नौकर राजू से DNA मैच, HC में पेश की गई रिपोर्ट समुदाय विशेष को बेच डाली आदिवासियों की जमीन… पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर भड़के किरोड़ी लाल मीणा हरियाणा में CM योगी के मंच पर दिखा नूंह हिंसा का आरोपी बिट्टू बजरंगी, BJP को दिया समर्थन जम्मू-कश्मीर में तीसरे चरण की 40 सीटों का गुणा-गणित, जानिए BJP- कांग्रेस में किसका क्या दांव पर IDF चीफ की बैठक की तस्वीर वायरल, हमास प्रमुख याह्या सिनवार को लेकर चौंकाने वाला खुलासा! उत्तरी कश्मीर की 16 सीटों पर इंजीनियर राशिद फैक्टर, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी के लिए कैसे बन गए टें...

राजगढ़ में नाली के पुराने विवाद में महिला की पीट-पीटकर हत्या, फसल काटने जा रही थी खेत

राजगढ़। नाली को लेकर चले आ रहे पुराने विवाद मे 10 लोगों ने घेरकर एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। जबकि कुछ लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद पीड़ित पक्ष ने जिला अस्पताल मे हंगामा किया। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

यह है मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक काशी निवासी पप्पू का गांव मे ही परिवार के लोगों से नाली को लेकर विवाद चल रहा हैं। विवाद ज्यादा बढ़ने पर पप्पू अपना गांव छोड़कर पत्नी के साथ ससुराल में कालीपीठ थाने के गांव सेमलावे रहने लगा था।
बुधवार को सोयाबीन की कटाई के लिए करेड़ी के समीपस्थ गांव कोलूखेड़ी के लिए जा रहे थे। उसी दौरान काशी गांव से एक बोलेरो में सवार होकर करेड़ी में कैलाश सहित 8-10 लोगों ने घेराबंदी करते हुए पप्पू, उसकी पत्नी बादाम बाई व अन्य लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी।
विवाद इतना बढ़ा कि पीट-पीटकर महिला बादाम बाई की हत्या कर दी. घटना के बाद घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां महिला को डॉक्टर ने चेक कर मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल में किया हंगामा

महिला की मौत की खबर लगते ही स्वजन ने कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए जिला अस्पताल में हंगामा किया. परिजनों ने ठीक से उपचार नहीं करने के भी आरोप लगाए। घायलों ने बताया कि मजदूरी के लिए सोयाबीन काटने के लिए जा रहे थे, तभी घात लगाकर आरोपित पक्ष ने हमला करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इससे दूसरे पक्ष को बचाव का मौका भी नहीं मिला। पीट पीटकर महिला की हत्या कर दी गई।

मिलावट वाला घी प्रसाद में इस्तेमाल नहीं हुआ… SC की तिरुपति मामले पर सख्त टिप्पणी     |     गरबा पंडाल में सभी श्रद्धालुओं को पिलाया जाए गौ मूत्र… बीजेपी नेता चिंटू वर्मा का बयान     |     विश्वसनीयता खो चुकी है BJP, विधानसभा चुनावों में होगी इंडिया गठबंधन की जीत, बोले शत्रुघ्न सिन्हा     |     दिल्ली सरकार का प्रदूषण के विरुद्ध युद्ध, 24 घंटे का ग्रीन वॉर रूम हुआ शुरू, पहली बार ड्रोन से होगी निगरानी     |     अयोध्या गैंगरेप केस: सपा नेता मोईद खान के नौकर राजू से DNA मैच, HC में पेश की गई रिपोर्ट     |     समुदाय विशेष को बेच डाली आदिवासियों की जमीन… पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर भड़के किरोड़ी लाल मीणा     |     हरियाणा में CM योगी के मंच पर दिखा नूंह हिंसा का आरोपी बिट्टू बजरंगी, BJP को दिया समर्थन     |     जम्मू-कश्मीर में तीसरे चरण की 40 सीटों का गुणा-गणित, जानिए BJP- कांग्रेस में किसका क्या दांव पर     |     IDF चीफ की बैठक की तस्वीर वायरल, हमास प्रमुख याह्या सिनवार को लेकर चौंकाने वाला खुलासा!     |     उत्तरी कश्मीर की 16 सीटों पर इंजीनियर राशिद फैक्टर, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी के लिए कैसे बन गए टेंशन?     |