ब्रेकिंग
तिरुपति प्रसादम: ‘धार्मिक भावनाओं का सम्मान करें, भगवान को राजनीति से दूर रखें’, सुप्रीम कोर्ट में स... मोबाइल फोन मंगाया, फ्री के चक्कर में डिलीवरी बॉय को मारा; लाश के टुकड़े कर नहर में फेंका 3 दशक पहले ही हिजबुल्लाह चीफ ने चुन लिया था उत्तराधिकारी…हसन नसरल्लाह की परछाईं है हाशेम सफीद्दीन शादी के एक हफ्ते बाद ही मुश्किल में अदनान शेख, मारपीट का लगा आरोप, FIR दर्ज ऋषभ पंत उड़ा रहे थे छोटे कद का मजाक, मोमिनुल हक ने दिया शतक से जवाब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बढ़ाई ऑडिट रिपोर्ट की तारीख, इन लोगों को मिलेगी अब राहत की सांस WhatsApp पर देखें Instagram Reels, नीला गोला कर देगा ये ख्वाहिश पूरी सूर्यग्रहण में क्या होता है रिंग ऑफ फायर? क्या इस बार भारतवासी देख पाएंगे ये दुर्लभ नजारा नेपाल में बारिश-लैंडस्लाइड से भारी तबाही, सरकार की लापरवाही ने बढ़ाई मुसीबत! भदभदा और कलियासोत डैम के एक-एक गेट खुले

छिंदवाड़ा में बार-बार अतिक्रमण कर रहा फौजी जूस… कोतवाल को आया गुस्सा, ले गए थाने

छिंदवाड़ा। बुधवार को कोतवाली, यातायात एवं नगर निगम की संयुक्त टीम ने जेल तिराहा से लेकर ईएलसी तक अतिक्रमण हटाने के लिए फिर एक व्यापक अभियान चलाया। इस कार्रवाई का उद्देश्य सार्वजनिक स्थानों पर अवैध रूप से किए गए अतिक्रमण को हटाकर यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाना एवं जनसुविधाओं को बहाल करना था।

‘फौजी फ्रूट’ पर कानूनी कार्रवाई की गई

अभियान के दौरान शांति भंग करने की संभावना के तहत ‘फौजी फ्रूट’ पर कानूनी कार्रवाई की गई। थाना कोतवाली ने 170 बी एन एस एस के तहत कार्रवाई करते हुए संबंधित व्यक्तियों पर सख्त कदम उठाए। इसके अतिरिक्त, फवारा चौक पर स्थित जैन चाट पर अतिक्रमण हटाने के दौरान अवैध रूप से लगाए गए टीन सेट को तोड़ा गया।

अधिकारी बोले-कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी

अतिक्रमणकारियों पर बाउंड ओवर की कानूनी कार्रवाई की गई। नगर निगम और यातायात पुलिस द्वारा इस तरह की कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी, ताकि शहर के सभी हिस्सों में अवैध अतिक्रमण हटाया जा सके और आम नागरिकों को सुचारू यातायात एवं सुविधाएं प्राप्त हों।

तिरुपति प्रसादम: ‘धार्मिक भावनाओं का सम्मान करें, भगवान को राजनीति से दूर रखें’, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की बड़ी बातें     |     मोबाइल फोन मंगाया, फ्री के चक्कर में डिलीवरी बॉय को मारा; लाश के टुकड़े कर नहर में फेंका     |     3 दशक पहले ही हिजबुल्लाह चीफ ने चुन लिया था उत्तराधिकारी…हसन नसरल्लाह की परछाईं है हाशेम सफीद्दीन     |     शादी के एक हफ्ते बाद ही मुश्किल में अदनान शेख, मारपीट का लगा आरोप, FIR दर्ज     |     ऋषभ पंत उड़ा रहे थे छोटे कद का मजाक, मोमिनुल हक ने दिया शतक से जवाब     |     इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बढ़ाई ऑडिट रिपोर्ट की तारीख, इन लोगों को मिलेगी अब राहत की सांस     |     WhatsApp पर देखें Instagram Reels, नीला गोला कर देगा ये ख्वाहिश पूरी     |     सूर्यग्रहण में क्या होता है रिंग ऑफ फायर? क्या इस बार भारतवासी देख पाएंगे ये दुर्लभ नजारा     |     नेपाल में बारिश-लैंडस्लाइड से भारी तबाही, सरकार की लापरवाही ने बढ़ाई मुसीबत!     |     भदभदा और कलियासोत डैम के एक-एक गेट खुले     |