ब्रेकिंग
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

जबलपुर में सूर्य हाफ मैराथन 2024 के दूसरे संस्करण की हुई भव्य शुरुआत, लेफ्टिनेंट जनरल पी एस शेखावत रहे मौजूद

जबलपुर। भारतीय सेना द्वारा आयोजित सूर्य हाफ मैराथन (SHM) 2024 का दूसरा संस्करण जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस ऑडिटोरियम में एक रंगीन समारोह के साथ शुरू हुआ। इस कार्यक्रम में नागरिक और सैन्य सम्मानित व्यक्ति, प्रायोजक और खेल प्रेमी एकत्रित हुए,सभी का लक्ष्य स्वास्थ्य और फिटनेस को बढ़ावा देना था। समारोह की शुरुआत मुख्य अतिथि लेफ्टिनेंट जनरल पी एस शेखावत, जनरल अफसर कमांडिंग मध्य भारत एरिया और विशिष्ट अतिथि डॉ. सुनीता गोदारा के आगमन से हुई। उपस्थित लोगों ने सूर्य हाफ मैराथन 2024 का एक पूर्वावलोकन टीज़र लॉन्च और थीम गीत के माध्यम से किया, जिसने लोगों के बीच उत्साह को जगाया। इस दौरान आकर्षण का केंद्र,आधिकारिक शुभंकर “सूर्य स्कूबी” का अनावरण रहा, जो सहनशक्ति और मित्रता का प्रतीक है।

सूर्य हाफ मैराथन के नए डिज़ाइन किए गए मेडल और टी-शर्ट का भी लॉन्च हुआ, जो भागीदारी के गर्व को दर्शाता है। लेफ्टिनेंट जनरल पीएस शेखावत ने आधिकारिक सूर्य हाफ मैराथन 2024 वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल्स का उद्घाटन किया । लेफ्टिनेंट जनरल अनिंद्य सेनगुप्ता, जनरल अफसर कमांडिंग-इन-चीफ मध्य कमान, ओलंपिक पदक विजेता एमसी मैरी कॉम, विजेंदर सिंह तथा परमवीर चक्र विजेता योगेंद्र सिंह यादव के विशेष वीडियो सन्देश ने उपस्थित लोगों को फिटनेस और उत्कृष्टता को बढ़ावा देते हुए प्रेरित किया। प्रायोजकों के लॉन्च में प्रमुख भागीदारों को मान्यता दी गई, जिनका समर्थन कार्यक्रम की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है।

समारोह के दौरान लेफ्टिनेंट जनरल पी एस शेखावत, डॉक्टर सुनीता गोदारा और ब्रिगेडियर ललित शर्मा, कमांडेंट ग्रेनेडियर रेजिमेंटल सेंटर के भाषण शामिल थे, जिन्होंने खेल और सामुदायिक सहभागिता केसामाजिक लाभों पर प्रकाश डाला। 17 नवंबर 2024 को होने वाली सूर्य हाफ मैराथन देश भर के प्रतिभागियों को आकर्षित कर रही है। सभी कौशल स्तरों के लिए श्रेणियों के साथ, यह जबलपुर के खूबसूरत रास्ते से गुजरते हुए समुदाय की भावना और स्वस्थ जीवनशैली को बढ़ावा देने का वादा करती है। जैसे-जैसे यह कार्यक्रम निकट आता जायेगा, जबलपुर, धावकों का स्वागत करने और एकता तथा सहनशक्ति का जश्न मनाने के लिए उत्सुकता से तैयार है।

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |