ब्रेकिंग
नवरात्रि में बनाएं ये पांच तरह के नाश्ते, बिना लहसुन प्याज के हो जाएगा तैयार दिल्ली: शराब पीने से रोका तो कहा- तेरी औकात क्या है… फिर कारों के बीच फंसाकर रौंद डाला, कांस्टेबल सं... हरियाणा में लड़ रही छोटी पार्टियों का रिमोट कंट्रोल BJP के पास: अंबाला में बोले राहुल गांधी खुल गई मेरी तीसरी आंख तो जूते से पिटवाऊंगा आखिर क्यों लगातार विवादों में बने हैं बीजेपी के संगीत सोम... ‘मैं बच्चों को अकेले भी पाल सकती हूं’, Gaurav Taneja से तलाक पर Ritu Rathee ने तोड़ी चुप्पी, शेयर कि... स्पेस स्टेशन में फंसी सुनीता विलियम्स को लेकर आई अच्छी खबर, दिल खुश कर देगा ये नया वीडियो विकसित भारत देखने के लिए 2047 तक जिंदा रहना… आखिर अमित शाह ने खरगे को क्यों दिया ऐसा जवाब? UP के 52 हजार कर्मचारियों को आज आखिरी मौका, नहीं दिया संपत्ति का ब्यौरा तो होल्ड होगी सैलरी 1-2 को छोड़ सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए: BJP नेता संगीत सोम हरियाणा में कांग्रेस जहां-जहां कमजोर, राहुल-प्रियंका गांधी वहां-वहां लगा रहे सियासी जोर, क्या यात्रा...

1-2 को छोड़ सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए: BJP नेता संगीत सोम

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. अब एक बार फिर उनका एक बयान चर्चा में है. पूर्व विधायक ने भगवानों के जन्म को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा, एक-दो को छोड़, सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए.

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम मुरादाबाद में आयोजित अखिल भारतीय क्षत्रिय समाज के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अथिति पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने मंच से समाज के लोगों को संबोधित करते हुए ये बयान दिया.

संगीत सोम ने क्या कहा?

संगीत सोम ने कहा, जब से देश आजाद हुआ है, क्षत्रिय समाज का इतिहास बदलने का काम किया गया है, क्योंकि आप सब जानते हैं कि कांग्रेस सरकारों में एचआरडी मिनिस्टर कौन होते थे? उन्होंने पूरे के पूरे इतिहास को बदलने का काम किया है.

उन्होंने आगे कहा, मैं बताना चाहता हूं, अगर क्षत्रिय समाज का इतिहास किताब से निकाल दिया तो 2 पन्नों का इतिहास नहीं बचता है, अरे ये तो वो समाज है अगर भगवान रामचंद्रजी को भी जमीन पर आकर लड़ना था, समाज में सुधार करना था, तो वो एक क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए, ये वो समाज है. बीजेपी नेता ने आगे कहा, जितने भी भगवानों को धरती पर आना पड़ा उन में से अगर एक या दो को छोड़ दें तो सब क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए हैं. यही इस समाज की खूबसूरती है.

वीडियो हुआ वायरल

इससे पहले संगीत सोम का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वो एक अधिकारी को धमका रहे थे. उनके इस वायरल वीडियो में सुनाई दे रहा था कि उन्होंने अधिकारियों को जनता से पिटवाने की धमकी दी. इस वीडियो के सामने आने के बाद रविवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर कहा, हमने तो सुना है, जनता कह रही है, काम तो दरअसल बीजेपी सरकार नहीं कर रही है. ये बीजेपी की पुरानी आदत है कि जब जनता आक्रोश से भरकर उनके दरवाजे पर पहुंच जाती है तो वो अपनी नाकामी का ठीकरा अधिकारियों के सिर पर फोड़ देते हैं.

नवरात्रि में बनाएं ये पांच तरह के नाश्ते, बिना लहसुन प्याज के हो जाएगा तैयार     |     दिल्ली: शराब पीने से रोका तो कहा- तेरी औकात क्या है… फिर कारों के बीच फंसाकर रौंद डाला, कांस्टेबल संदीप के मर्डर की कहानी     |     हरियाणा में लड़ रही छोटी पार्टियों का रिमोट कंट्रोल BJP के पास: अंबाला में बोले राहुल गांधी     |     खुल गई मेरी तीसरी आंख तो जूते से पिटवाऊंगा आखिर क्यों लगातार विवादों में बने हैं बीजेपी के संगीत सोम?     |     ‘मैं बच्चों को अकेले भी पाल सकती हूं’, Gaurav Taneja से तलाक पर Ritu Rathee ने तोड़ी चुप्पी, शेयर किया ये वीडियो     |     स्पेस स्टेशन में फंसी सुनीता विलियम्स को लेकर आई अच्छी खबर, दिल खुश कर देगा ये नया वीडियो     |     विकसित भारत देखने के लिए 2047 तक जिंदा रहना… आखिर अमित शाह ने खरगे को क्यों दिया ऐसा जवाब?     |     UP के 52 हजार कर्मचारियों को आज आखिरी मौका, नहीं दिया संपत्ति का ब्यौरा तो होल्ड होगी सैलरी     |     1-2 को छोड़ सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए: BJP नेता संगीत सोम     |     हरियाणा में कांग्रेस जहां-जहां कमजोर, राहुल-प्रियंका गांधी वहां-वहां लगा रहे सियासी जोर, क्या यात्रा से बदलेगी बाजी?     |