ब्रेकिंग
हरियाणा में CM योगी के मंच पर दिखा नूंह हिंसा का आरोपी बिट्टू बजरंगी, BJP को दिया समर्थन जम्मू-कश्मीर में तीसरे चरण की 40 सीटों का गुणा-गणित, जानिए BJP- कांग्रेस में किसका क्या दांव पर IDF चीफ की बैठक की तस्वीर वायरल, हमास प्रमुख याह्या सिनवार को लेकर चौंकाने वाला खुलासा! उत्तरी कश्मीर की 16 सीटों पर इंजीनियर राशिद फैक्टर, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी के लिए कैसे बन गए टें... देसी गाय को राज्यमाता का दर्जा… चुनाव से पहले महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला IIT धनबाद में पढ़ेगा मजदूर का बेटा… सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 17500 रुपये फीस जमा न कर पाने से कै... तिरुपति प्रसादम: ‘धार्मिक भावनाओं का सम्मान करें, भगवान को राजनीति से दूर रखें’, सुप्रीम कोर्ट में स... मोबाइल फोन मंगाया, फ्री के चक्कर में डिलीवरी बॉय को मारा; लाश के टुकड़े कर नहर में फेंका 3 दशक पहले ही हिजबुल्लाह चीफ ने चुन लिया था उत्तराधिकारी…हसन नसरल्लाह की परछाईं है हाशेम सफीद्दीन शादी के एक हफ्ते बाद ही मुश्किल में अदनान शेख, मारपीट का लगा आरोप, FIR दर्ज

प्रेमी ने दिया धोखा, तो महिला बोली- ‘आठ महीने पहले इसी के साथ मिलकर कर चुकी हूं पति की हत्या’

गरियाबंद। महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। फिर उसे सामान्य मौत बताकर अंतिम संस्कार करवा दिया। लेकिन प्रेमी ने घटना के आठ महीने बाद महिला को अपनाने से इन्कार कर दिया, जिस पर महिला ने राज खोल दिया।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। लाश को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम किया गया। मामला गरियाबंद के कोतवाली थाना क्षेत्र के गुजरा गांव का है। जानकारी के मुताबिक, जनवरी 2024 में गुजरा गांव निवासी पुजारी रोमन सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

उसकी पत्नी लक्ष्मी ध्रुव ने इसे सामान्य मौत बताकर परिजनों को अंतिम संस्कार की सलाह दी और बिना किसी जांच-पड़ताल के रोमन को दफन कर दिया गया। मगर इस हत्या की गुत्थी तब खुली, जब लक्ष्मी ध्रुव के प्रेमी भीखम सिंह ने उसे अपनाने से इन्कार कर दिया।

आपत्तिजनक हालत में देख लिया था

नाराज और आहत लक्ष्मी ने गुस्से में आकर अपने परिवार को सच बताया। उसने स्वीकार किया कि उसके पति रोमन सिंह ने उसे और उसके प्रेमी भीखम सिंह को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिससे डरकर दोनों ने मिलकर रोमन का गला घोंटकर हत्या कर दी थी। फिर इस हत्या को छिपाने के लिए इसे सामान्य मौत का रूप देकर रोमन को गांव के कब्रिस्तान में दफना दिया था।

दोनों एक ही गांव के रहने वाले

जब लक्ष्मी के खुलासे की जानकारी उसके परिवार को मिली तो उन्होंने तुरंत गरियाबंद थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। इस सनसनीखेज मामले के खुलते ही थाना प्रभारी दल के साथ मौके पर पहुंचे और कब्र से रोमन सिंह की लाश निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई।

जांच में पुष्टि होने पर पुलिस ने लक्ष्मी ध्रुव और उसके प्रेमी भीखम सिंह को गिरफ्तार कर लिया। दोनों पर आईपीसी की धारा 302, 34 और 201 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रेमी और महिला दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं।

हरियाणा में CM योगी के मंच पर दिखा नूंह हिंसा का आरोपी बिट्टू बजरंगी, BJP को दिया समर्थन     |     जम्मू-कश्मीर में तीसरे चरण की 40 सीटों का गुणा-गणित, जानिए BJP- कांग्रेस में किसका क्या दांव पर     |     IDF चीफ की बैठक की तस्वीर वायरल, हमास प्रमुख याह्या सिनवार को लेकर चौंकाने वाला खुलासा!     |     उत्तरी कश्मीर की 16 सीटों पर इंजीनियर राशिद फैक्टर, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी के लिए कैसे बन गए टेंशन?     |     देसी गाय को राज्यमाता का दर्जा… चुनाव से पहले महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला     |     IIT धनबाद में पढ़ेगा मजदूर का बेटा… सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 17500 रुपये फीस जमा न कर पाने से कैंसल हुआ था एडमिशन     |     तिरुपति प्रसादम: ‘धार्मिक भावनाओं का सम्मान करें, भगवान को राजनीति से दूर रखें’, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की बड़ी बातें     |     मोबाइल फोन मंगाया, फ्री के चक्कर में डिलीवरी बॉय को मारा; लाश के टुकड़े कर नहर में फेंका     |     3 दशक पहले ही हिजबुल्लाह चीफ ने चुन लिया था उत्तराधिकारी…हसन नसरल्लाह की परछाईं है हाशेम सफीद्दीन     |     शादी के एक हफ्ते बाद ही मुश्किल में अदनान शेख, मारपीट का लगा आरोप, FIR दर्ज     |